𝑫𝒊𝒛𝒛𝒚

600 38 0
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

..Raaste hai ye to kat jayenge..
•_________________________________•

.to the next day.

Jiya: Y/n! Tumhe pata hai sarla bua aai hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jiya: Y/n! Tumhe pata hai sarla bua aai hai...

Y/n: Ab ye sarla bua kon hai?? Mein already paanch logo se mil chuki hu jo kal aaye the raat me...

Jiya: haa but tum ghar ki bahu ho or tumhara farz banta hai m unse milna... chalo unhe tumhe hi dekhna hai or ha sar par pallu rakhna bohot galiya degi nhi to sarla bua bohot purane zamane ki hai wo bura mat manna please ab chalo.....

Jiya y/n ko kitchen se living room me lejati hai, mehman aa rahe the ek ek karke jinhe y/n bilkul nhi jaanti thi, or har koi aakar use judge karte jaa raha tha. Or ab ye sarla bua kon hai use ye nhi pata!!! Jiya y/n ko waha lejati hai or y/n ek nayi aurat ko dekh kar uske per chuti hai or sarla use aashirwad deti hai.

Sarla: ye Tahir ki patni hai na rakhi?

Rakhi: Haa haa ji...

Note: I'm telling anyone's intro because they're not going to be important,🗿as I'm also lazy.........👉👈

Sarla: Sada suhagan raho beti, muh dikhao zara apna...

Y/n apna pallu thoda upar karke unhe ek sweet smile se apna face dikhati hai or sarla use glare deti hai jisse y/n ko usse dar lagta hai.

Sarla: ho gaya hoga ab pallu niche karo....

Y/n annoyed hoti hai lekin phir bhi apna pallu niche karti hai or jiya ke paas jati hai.

Y/n: bhabhi ky sabhi log ese hai?

Jiya: Haa...mein pehle se jaanti hu kitni naaspiti aurat hai ye...

Y/n nod karti hai use hasi aa rahi thi lekin phir bhi wo is baat ko jaane deti hai tabhi Tahir niche aata hai ready hokar halaki wo office nhi jaa raha hai kyuke use mahesh ne leave lene ke liye kaha tha naman ki shaadi huye tak, wo y/n ki saree dekh kar pehenchan jata hai ke wo wo hai lekin chup chap niche aata hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें