•_________________________________•
..........Phool hai gulab ka..........
•_________________________________•Siddharth y/n ke cabin me betha hota hai y/n abhi ek meeting me busy hoti hai isliye wo akela hota hai, tabhi use piche se kisi ki aawaz aati hai or wo piche sirf apna sir ghumata hai.
???: Nice to meet you.........again..
Siddharth: Tum.? Kya kar rahe ho yaha..?
???: Mr.nigam....Singhania khandaan ka beta Sher hai na ki aapki tarah ek kutta. Or congratulations aapki deal cancel hone wali hai...
Siddharth: what do you mean.?
???: Y/n ne wo deal mujhe di hai, to aap yaha se cut lijiye...
Siddharth: Tahir! Tum samajhte ky ho apne aap ko!? Aur tum is company jo y/n ki hai waha aakar mujhe dhamka rahe ho....me tumhe Minto me yaha se nikal sakta hu...
Tahir: You can never...
Wo ye kehta hai or y/n ki seat par jaakar bohot aalishan tarike se beth ta hai or Siddharth use ek smirk ke saath dekhta hai.
Siddharth: Us zamane me bhi yehi attitude tha or Aaj bhi...
Tahir: Sher apna attitude kabhi nhi badalta...
Siddharth apne gusse ko bohot zyada control karta hai uske chehre se ye saaf saaf jhalak raha tha ke wo abhi apni gun nikal kar use maar dega.
Tahir: Tum kitni bhi koshish karlo aana to y/n ko mere paas hi hai...
Siddharth: wo meri thi meri hai or meri hi rahegi, koi esa hi anjaan insaan mujhe usse cheen nhi sakta...
Tahir bas apni eyes roll karta hai or tabhi Siddharth piche mudta hai sirf ye dekhta hai ke y/n andar aati hai file lekar wo phir Tahir ko dekhta hai or wo apni file me hi dekhta rehta hai, kyuke abhi abhi wo chair par king ki tarah bethta tha or abhi abhi wo khada kab hua? Siddharth use ek confused look se dekhta hai or tahir uski taraf smirk karta hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...