𝑫𝒊𝒗𝒐𝒓𝒄𝒆 𝒉𝒊𝒎

656 40 14
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Aaina ye talash kar batata hai
•_________________________________•

Siddharth: matlab ye ke tumne uspar case kyu nhi kiya?? Ek ladki ko zabardasti karna ye rules ke khilaf hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Siddharth: matlab ye ke tumne uspar case kyu nhi kiya?? Ek ladki ko zabardasti karna ye rules ke khilaf hai....haina??

Y/n thoda sochti hai or use bhi yahi lagta hai ke use kuch to Tahir ko kehna chahiye wo usse pyar bhi nhi karti or usne usse zabardasti shaadi karli?? Ye ky hua bhai??

Y/n: par mein ky karu??

Siddharth: tum bohot innocent ho y/n, Tahir tumhe apne jaal me phasa raha hai samjho zara wo sirf tumhari life barbaad karna chahta hai or kuch nhi....

Y/n: par wo hamare saath bohot acche se rehte hai, or zabardasti unhone hame shaadi ke alawa koi cheez ke liye nhi ki....

Siddharth: par aage wo kar sakta hai y/n, tum ese logo ko nhi jaanti....wo log pehle bharosa Jeet te hai or phir jaal me phasate hai ese case bohot huye hai or as a friend mein nhi chahta tumhare saath bhi ho esa...please divorce him...

Y/n chup rehti hai kyuke uske paas kuch kehne ke liye nhi tha, kafi had tak use Siddharth ki baat sahi lagti hai kyuke ye sahi to nhi hai or use shaadi abhi nhi karni thi phir wo kyu Tahir se nhi keh paa rahi ke use nhi rehna uske saath.

Y/n: par isse unhe hurt hoga??

Siddharth: y/n tum kabse ek emotional ladki ban gayi ho practically socho, agar usne kuch kiya tumhare saath to phir tumhe kitna hurt hoga...aaj wo pyar jatata hai kal wo tumpar apna gussa bhi nikal sakta hai...

A/n: Abe saale teko or koi kaam nhi ky use bhadkane ke alawa🗿
(Sorry I'm not saying this to Siddharth, I'm saying this to the villain 🙂)

Siddharth y/n ko bhadka raha tha or y/n bhi ye sab deep me jaakar soch rhi thi ke ky sachme Tahir esa karega?? Or ky sachme wo use use karega only?? Siddharth andra andar khush ho raha tha ke ab uska plan successful ho hi jayega or y/n Tahir ko chodh degi par ky esa ho payega?? Ky y/n sachme Tahir ko chodh degi??

Y/n: Siddharth mujhe nhi lagta ke mujhe esa karna chahiye....pati hai wo mere...

Siddharth: y/n tum samajh kyu nhi rhi ho ye sab bas ek natak hai!!! Or kuch nhi!! Tum ye nhi samajh----

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें