𝑾𝒂𝒓

640 44 50
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Ab ye pyar hoga na phir humse
•_________________________________•

Ab ye pyar hoga na phir humse•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Rishi ne kaha tha, y/n ka elder brother. Y/n ki maa sakshi aapki dost thi na??

Wo surekha se puchta hai jo bas use ek blank se sun rahi thi.

Surekha: haa...thi wo meri dost..

Tahir: dadimaa ne kasam di thi shayad unhe ke wo y/n ko is ghar ki bahu banayegi, or jab sakshi aunt bhi guzari thi jab unhone last kasam Rishi ko di thi ke wo apni behen ki shaadi is ghar me karwayega. Maine ye baato ko mazak samjha hai, par us din se jis din Rishi ne ye sab bataya uski aankho me bilkul nhi dikh raha tha ke wo mazak ke le raha hai ye baat... isiliye maine haa kaha uski is baat par...

Sab waha kuch nhi bolte or Tahir unhe aage ki baate batata hai, wo kuch sawal bhi poochte hai or thodi der baat jab Tahir unhe sab samjha deta hai to Surekha puchti hai.

Surekha: Tum pyar karte ho usse??

Tahir niche mundi karke dekhta hai or sigh lekar ek smile se again upar dekh kar kehta hai.

Tahir: Nhi. Par shayad ho raha hai, mera main maksad jo maine socha tha us din ke me usse shaadi karuga wo ye tha ke mujhe use or samaye nhi dena tha or Rishi ne mujhe jald se jald sochne ke liye kaha tha, I'm sorry ke agar uski ya aap logo ki feelings ko hurt hua ho...Par ye majboori thi...jaan bujhkar me kisi bhi eri geri ladki se shaadi thodi kar luga, CEO hai wo bhi apni khudki company ki...

Rakhi or mahesh bas ek dusre ko hi dekhte hai or sigh lekar kehte hai.

Rakhi: Padhai me, samajh dari me, or kaafi cheezo me bohot acchi hai y/n, par use ghar ke kaam bhi to aane chahiye na? Wo aate hai....?

Tahir: Pata nhi, us bichari ki kal se tabiyat hi kharab thi raat bhar uska dhyan rakha, doctor ke paas bhi nhi gayi or medicine bhi nhi ki usne ulta baarish me bheeg gayi...

Surekha smile karti hai sunkar ke ky kiya y/n ne, or Tahir ne uska dhyan bhi rakha.

Mahesh: Humne bura nhi mana tha ke tune shaadi karli, sirf ye baat se pareshan the ke kyu ki? Maaf karde humne uspar ungli uthai...

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें