𝑫𝒊𝒂𝒍𝒐𝒈𝒖𝒆𝒔

535 29 0
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Dhoke milne par bhi na maane
•_________________________________•

Dhoke milne par bhi na maane•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Accha to phir hum kese hai...?

Y/n: kadwe...

Tahir: to ky ye kadwi thi....?

Y/n: Nhi, kyuke kabhi kabar aap kadwe rehte hai humesha nhi...

Tahir: Or humesha nhi ka matlab? Humesha kesa rehta hu mein??

Y/n: Jaane dijiye aap baat ko bohot ghumate hai mujhe aapse baat nhi karni....

Tahir: Kyu? Aap bhi bato ko ghumaiye..kyu ruki hai...

Y/n slightly halka sa tahir ko push karti hai kyuke wo sachme tahir ki baato ko samajh nhi paa rhi thi wo bohot ghuma ghuma kar bol raha tha jo y/n ke palle nhi pad raha tha.

A/n: Shayad Tahir ji maths bol rahe the🙂

Tahir: Accha aap jaiye room me mein aapko wahi breakfast laakar de duga aapko...

Y/n: umm.... okay, yaha sabke jawab dene se to accha hai mein apne kamre me hi rahu...

Wo ye bohot dhimi aawaz me kehti hai or tahir ko ye baat sunai de gayi thi. Y/n waha se tahir ko hatakar bina kuch bole chali jaati hai as use kuch theek nhi lag raha tha.

_________________

_________________

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें