𝑾𝒉𝒐.?

666 43 26
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

..Aapke hukm ki tameel karna..
•_________________________________•

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: Who.?

Surekha: Y/n oberoi...Jise mein chahti hu ke wo...............--

Wo chup ho jati hai jab wo dekhti hai ke Tahir soch me tha or wo bhi use or Zyada heran ya confuse nhi karna chahti thi.

Surekha: Wohi jiske saath tum deal kar rahe the...mein khush hu ke wo apne papa or Bhai ke saath acche se reh Rahi hai, par mujhe ye janna hai ke kya wo mujhe janti hai...

Tahir: Kya aapko uske paas chalna hai..?

Surekha: ky tum mujhe lekar Jaa sakte ho..?

Tahir nod karta hai or surekha ek smile karti hai, wo kritika ko bulati hai or wo uske paas aakar beth ti hai.

Kritika: kya hua maa?

Surekha: Yaad hai tujhe tune bachpan me dance sikha tha...

Kritika: haa, sakshi aunty se..Kaash wo aaj bhi hoti..wese unki beti bhi thi Naa? Use to aata hi hoga?? Aapko pata hai uske bare me??

Surekha: Unki beti ke baare me mujhe nhi pata... Par mein unhe aaj bhi yaad karti hu..

Kritika: haa mujhe yaad hai ke jab bhi wo humare ghar aati thi wo humesha mujhe dance sikha ti thi... bhagwan kare wo khush rahe...

Tahir use bas dekhta hai or ek choti si smile karta hai.

________________

.ON CALL.

Siddharth: Did you find her.?

Men: No sir...Shayad wo bohot door bhag chuki hai hospital se...

Siddharth: to ab mein us dealer ko kya muh dikhau?!!!

Wo uspar phone me se shout karta hai or wo aadmi apna kaan hi phone ke door kar leta hai.

Men: sir, humne ek dusri ladki ko pakadne ka socha hai wese bhi us dealer nhi us ladki ko nhi dekha tha to hum use replace kar dete hai...kya bolte ho??

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें