𝑪𝒐𝒏𝒈𝒓𝒂𝒕𝒖𝒍𝒂𝒕𝒊𝒐𝒏𝒔

628 34 0
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

Pyar me hum mohtaaj hai nhi
•_________________________________•

.To the next day.

Y/n uthkar niche jaati hai kal raat tahir sone ke liye bhi nhi aaya tha y/n ko uski bohot fikr ho rhi thi usne use call bhi lagaya tha lekin tahir ne pick up nhi kiya, y/n ne sab se pucha lekin kisine use kuch nhi bataya use sachme ab lag raha tha ke in sab ke piche wo hai agar wo na hoti to na tahir usse shaadi karta, na usse itna pyar karta kyuke y/n ke liye pyar ek choti moti cheez nhi hai agar wo kisiko apne upar trust kar wayegi to wo itni aasani se uska trust nhi Tod sakti, use bura lag raha tha ke Tahir uske wajah se kahi chala gaya hai agar uski family walo ko ye baat pata chali to wo use kabhi nhi chodhege.

Y/n uthkar niche jaati hai kal raat tahir sone ke liye bhi nhi aaya tha y/n ko uski bohot fikr ho rhi thi usne use call bhi lagaya tha lekin tahir ne pick up nhi kiya, y/n ne sab se pucha lekin kisine use kuch nhi bataya use sachme ab lag raha tha...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jiya: ky hua y/n...? Tum udas lag rahi ho...?

Y/n: pata nhi tahir ji kaha gaye...kal raat se nhi aaye...mujh-mujhe bohot fikar ho rhi hai unke liye... bhagwan kare wo sahi salamat ghar aa jaye...

Jiya: y/n tahir yahi kahi hoga kaam me busy hoga mil jayega hum dhundege...tum sad mat ho warna sab log puchege unhe ky bologi...

Y/n nod karti hai par uska udas face hi rehta hai, y/n mehmano ko nashata wagera kaamo me lag jati hai but ye soch soch kar ke Tahir kaha gaya hai y/n ka sir dard hone laga tha. Uska dhayan Kaamo me lagta hi nhi.

Kritika: y/n bhabhi.......y/n bhabhi......

Kritika hall me bethe bethe use aawaz deti hai but y/n ko sunai hi nhi deta wo bas wahi khadi rehti hai tahir ke baare me sochti hai. Kritika hi ky sabhi log use dekhte hai ke use hua ky, tabhi y/n apne muh par haath rakh kar upar chali jati hai, or sab log confused face se use dekhte hai just then jiya aati hai.

Sarla: jiya ye choti Bahu ko hua ky?? Wo baat bhi nhi kar rhi thi kal ki tarah or abhi muh par haath rakh kar bhaag gayi?? Ky chal raha hai iske dimaag me....?

Jiya: b-bua ji wo y-y/n ki tabiyet kharab hai thodi isiliye tabiyat me thoda dimag kaam nhi karta hai na. Shayad wesa hi hua hoga...

Sarla confused face banati hai or jiya un sab ko baato me behla leti hai, y/n upar aakar bathroom se aati hai or aakar bed par bethti hai, ab y/n ke liye aasuo ko rokna mushkil ho gaya tha wo naa chahte huye bhi roti hai kyuke uske sir me bohot pain ho raha tha or tahir bhi nhi dikh raha tha jiski wajah se or zyada pareshan thi.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें