𝑺𝒂𝒓𝒆𝒆

682 47 22
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

...Kehne ko to lagan hai lagi...
•_________________________________•

Y/n: sorry, maine a-accidentally keh diya wo

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: sorry, maine a-accidentally keh diya wo...

Rakhi: it's okay y/n beta tum mujhe maa keh sakti ho...koi problem nhi hai...

Y/n bas niche dekhti hai kyuke use apne upar hi gussa aa raha tha ke usne maa kyu kaha?? Aakhir uske muh se bhi ye slip hua to kyu hua??

Sabhi waha packing kar rahe the y/n bhi thodi der baad wohi karne lagti hai sabke saath or avoid karti hai us baat ko.

______________

Y/n: ky kal mein bhi chalugi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: ky kal mein bhi chalugi..??

Tahir: I don't think ke tumhe aana chahiye, kyuke naman bhai mujhse bade hai unki shaadi ke pehle meri ho gayi hai iske baare me wo log kya sochege...

Y/n: log ky sochege isse problem hai aapko??

Tahir: Nhi love, mujhe kaam hai...mein kitne hi dino se office nhi gaya or agar mein kaam nhi karuga to meri company lose me chali jayegi, to mere liye ye zaroori hai or wese bhi mujhe pata hai ki Naman Bhai ki engagement me to hum unse milege hi na...

Y/n: hmmm...theek hai agar aap bhi jayege to mein bhi jaakar ky Karu...?

Tahir y/n ke taraf ek smile karta hai or wo bhi. Uske baad Tahir apni files ko jamane me busy rehta hai jisse y/n ko thoda bor hota hai to wo apna dress change karne jaane wali hoti hai ke darwaze par ek knock hoti hai. Y/n tahir ke taraf dekhti hai jo busy hota hai to wo use disturb na karte huye darwaza khol ne jati hai or dekhti hai ke jiya waha hoti hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें