•_________________________________•
Sitaro ke jaha me milege yara
•_________________________________•.To the next morning.
Y/n as always uthti hai but kamre me tahir ko naa paakar wo confuse to rehti hai lekin ignore karti hai is baat ko. Roz ki tarah apni morning routine karke aaj bhi y/n office ke liye ready hoti hai. Or niche jaati hai.
Rakhi: Good morning y/n...kaam par Jaa Rahi ho...?
Y/n: Ji maa...
Jiya: y/n, aaj na kuch kaam hai Ghar par to ky tum jaldi aa sakti ho..?
Jiya y/n se puchti hai in a cute voice but y/n use kuch nhi kehti or kuch sochti hai because aaj use Siddharth se milna tha or iske liye wo jaldi kese aa sakti hai.
Y/n: Sorry bhabhi but aaj mujhe office me bhi kaam hai...
Jiya: Tumhare liye hi to kaam hai, tumhari direct shaadi ki planning karni hai dhum dhaam se...
Y/n Shock ho jati hai or rakhi ko dekhti hai jo nod karti hai with a smile but y/n ko yakeen nhi hota ke sachme use again us tahir se shaadi karni hogi jisse wo pyar bhi nhi karti.
Y/n: M-mein dekhugi...
Jiya nod karti hai or wo log breakfast karte hai, thodi der baad y/n apna nashta khatam karke bahar jaane ke liye khadi hoti hai jo ye bhi nhi sochti ya puchti h ke tahir kaha hai. Or wese hi wo bahar chali jaati hai but jab wo gate ke paas jaati hai to kuchh log use wahi rok lete hai.
Men: Mam aapko bahar nhi Jaa sakti...
Y/n: Kyu?? Kyu nhi Jaa sakti??
Men2: Ye sir ka order hai...
Y/n: Accha to ye tahir ji ka order hai aap logo ko...but kuch bhi ho jaye me to bahar jaugi...
Men3: aap nhi Jaa sakti or ye hamara order hai chahe kuch bhi ho jaye hum aapko nhi jaane dege...
Y/n waha ek gusse wala face banati hai or turant tahir ko call lagati hai, do teen ring ke baad finally wo call pick up karta hai or kehta hai.
.On call.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...