𝑺𝒘𝒆𝒆𝒕𝒉𝒆𝒂𝒓𝒕

677 44 36
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

..Jabse pyar ki lehre hai jaagi..
•_________________________________•

Y/n apni aankhe kholti hai dheere dheere, uske aankhon me kuch aansu rehte hai kyuke abhi tak uske sir me bohot dard ho raha tha us waar ke wajah se

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n apni aankhe kholti hai dheere dheere, uske aankhon me kuch aansu rehte hai kyuke abhi tak uske sir me bohot dard ho raha tha us waar ke wajah se. Wo jese hi saamne dekhti hai use kuch bodyguards type log dikhte hai or tabhi use kuch feel hota hai. Kuch thanda thanda or wo jese hi upar dekhti hai turant apni aankhe tightly close kar leti hai kyuke uske upar thoda thanda paani girta hai jo use fever laane ke liye kaafi tha.

???: O my god! To Sweetheart ko thand lag rahi hai...?

Y/n us person ko ek glare se dekhti hai jo uske liye ek monster se kam nhi lag raha tha.

Y/n: Tum to wohi hona..J-,jo Siddharth ke saath us din club me tha??

???: Bohot jaldi pehchan liya sweetheart...Well, fifty million advance diye hai us Siddharth ko..tumhe liye Bina Canada kese chale jata..

Y/n: M-matlab tum mujhe Canada lekar Jaa rahe ho??

???: Hanji...sahi pakdej jii, tum aaye the Delhi ab hum lekar jayege tumhe Canada...Wo ladki nhi mili to ky hua tum to usse bhi zyada khubsurat ho...pata nhi lekin maza to bohot aayega tumhare saath maze lene me...ky kehti ho...

Y/n: YOU FUVKING BASTARD!!! leave me!!

???: To maine pakda hi kab hai...jao...

Wo ye kehta hai or zor zor se hasta hai manically or waha se chala jata hai. Y/n ke aankhon me aansu aa jate hai ye soch kar ke aage ky hoga?? Or wo Delhi aai hi kyu?? Or Siddharth kaha hai?? Use sach me regret feel ho Raha tha ke usne us din isi insaan ke saamne aai or itne acche se usse baat ki par asliyat me to yehi insaan uski zindagi ka sabse bada kaatil banne wala hai. Use kisi bhi halat me yaha se nikalna hoga chahe phir kuch bhi ho jaye...

Y/n: Please, mujhe koi yaha se bahar nikalo...

Wo apni rassiyo ko dekhti hai jo uske haatho par bandi hui thi or uske per moti si chain se. Use sachme dard ho raha tha apni kalaiyo me. Or use pyas bhi lagi thi. Waha par already bohot thand thi or us thande paani ki wajah se y/n ka sar bohot dukh Raha tha. Kuch der baad, jab wo wesi hi so gayi thi. Use ek aawaz aai kisi ke andar aane ki, usne jaan bujhkar apni aankho ko band rakha tha par asliyat me use sab dukh raha tha.

???: Ha yehi hai wo...?! Y-y/n...

Y/n apni aankho ko kholti hai jese hi use ek similiar voice sunai deti hai or uske aankhon me aansu aa jate hai Siddharth ko waha dekh kar jiske chehre par lips ke paas hi ek bandage lagi thi. Y/n use ek concern look se dekhti hai kyuke use uski fikr hoti hai.

Y/n: k-kya hua ye?? Or kaha the tum?? 

Siddharth kuch nhi kehta or bas y/n ko ek blank cold face se dekhte rehta hai.

Y/n: kuch bolo! Ky hua?? Or kaha the tum, tumhare lips ke paas ky hua?? Or tum yaha mujhe bachane aaye ho??

Siddharth: Anuj, kya saara kaam ho gaya..?
___________________________________

?___________________________________

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Name: Anuj rathore.
Age: 27

Role: A temporarily villain of our story, and you all will get to know it soon how type of temporarily villain he is. Well, he is also a drug dealer as well as rule the underworld and have the friend Siddharth. They both are the buisness partners also.
A cold and rude type of person, and as you all know about his behaviour in story.
___________________________________

Anuj: Kuch or baaki to nhi, lekin us ladki ke bajaye is ladki ko dene ke liye bohot bohot thanks...

Siddharth: It's my pleasure after all hum friends hai...

Y/n half sadme me chali jati hai ye baate sunkar kyuke use apne kaano par hi nhi apne har sensory organs par yakeen nhi hota ke kya ye sab sach hai?? Kya sachme Siddharth y/n ke saath kabhi esa kar sakta hai??  Yaa fir ye sab ek sapna hai??

Y/n: S-Siddharth...ky tum m-mazak kar rahe ho??

Siddharth y/n ke taraf mudta hai Anuj ke saath or kehta hai.

Siddharth: Mein apne kaam me kabhi mazak nhi karta, chahe phir wo mazakiya cheez bhi kyu na ho..or rahi baat tumhe sold karne ki to wo to maine bohot pehle se hi soch rakha tha..galti tumhari thi ke tumne mujh pe itna bharosa kar liya, tumne socha me ek billa hu par asal me mein Sher se bhi zyada takatwar hu..poor y/n..hahahahaha...

Y/n un dono ko sirf blank face se dekhti hai or uske aankhon se ek bhi aansu nhi girta kyuke use sab samajh aa raha tha lekin wo sab itna confusing tha ke uske aansu bhi bahar nhi nikal rahe the.

Siddharth: Ab ro..ro na...Ro... hahahahaha...

Anuj: Kal subah correct 9 baje hum yaha se Canada ke liye nikal le ge... taiyar kar lena sab hmm..?

Wo uske guards ko samjha ta hai or phir wo dono bahar chale jate hai or jese hi darwaza zor se band hota hai y/n ke aankhon se aansu behna start ho jate hai. Uska dil or na dimaag ab is halat me tha ke wo ye sab cheezo ko sambhal paye use yaha se kisi bhi halat me nikalna tha bas, kassh koi farishta hi aakar bacha le use..kyuke uski saari hopes yaha se jaane ki khatam ho chuki thi nhi samajh aa raha tha ky or kese kare?? Ek baar to memory chali gayi or ek new life start kar di thi par ab ky phirse y/n ko kuch hoga?? Kya wo phirse Bach payegi ya nhi??

Y/n: Please...b-bhai-bhaiya...p-pa-pa-papa...koi to aa jao....!!

Wo bohot hichak te huye kehti hai due to lack of oxygen as uski neck par bhi ek rassi bandhi hui thi jisse agar usne bhaagne ki koshish bhi ki to wo rassi se wo wahi ke wahi mar sakti thi. Wo bohot kosish kar rahi thi waha se nikalne ki par wo sab bekar gaya, use sachme ab ye sab ek hell type hi lag raha tha. Uske saath aaj se pehle itna pura salook kisine nhi kiya tha jitna aaj us Anuj ne kiya, Siddharth par bharosa karke y/n ne galti kardi ye baat ab samajh aa rahi thi, karne se pehle usne ek baar bhi nhi socha..

Y/n: I -I did a m-mis-mistake...

Wo ye kehti hai or niche mundi daal deti hai lekin tabhi use kisike kudne ki aawaz aati hai or wo jese hi upar dekhti hai use ek insaan dikhta hai jo ke uski rassiyo ko kaat ta hai knife se, uske chehre par mask tha jiske wajah se y/n use pehchan nhi paa Rahi thi. Par phir bhi abhi wo use bacha Raha hai yahi bohot bada ehsaan hai uske liye.

???: Wo mistake ko tum sudhar sakti ho...








Sudharo galtiyo ko🙂
Well, I had say that I will post the parts in between 1 or 2 days. But it is not looking like what I had said👉👈

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें