•_________________________________•
Ye dil diwana hua aapke dil ka
•_________________________________•Tahir: Siddharth kon lagta hai y/n ka.??
Rishi: tumhe Siddharth ke baare me kese pata??
Tahir: Wo.....Wo Maine un dono ko saath me bohot baar dekha hai or us insaan ko dekh kar mera khoon kholta hai..use maine pita bhi kyuke me nhi chahta esa insaan y/n ke aas paas bhi ghoome...Wo drug dealer hai or wo bohot ashleel kaam karta hai..
Rishi: pata hai mujhe, par un dono ko saath me kab dekha..??
Tahir: club me 2 baar, ek baar maine uske arm par goli maari thi lekin wo theek ho gaya tha kal raat phirse use maara Maine, kal raat y/n drunk thi..or wo uske saath---
Rishi: KAL RAAT WO DRUNK THI!!!?
Pure log Rishi ko to ese dekhte hai jese usne konsa gunah kar diya hai chilla kar lekin yeh galat bhi tha, public place me yu chillana nhi chahiye.
Rishi: lekin kal raat to wo mere saath thi, car me soi hui thi?? To phir club kab chale gayi??
Tahir: aapko shayad galat fehmi hui hai...Use kal Siddharth ne drunk kar diya tha or mujhe nhi pata ke wo club me kab aai...Lekin wo aai thi, maine khud use aaj ghar par lakar chodha aapke..uske kamre me--. Sorry....
Rishi use glare se dekhta hai kyuke Tahir ke muh se pura slip out ho raha tha jisse Siddharth se zyada to Rishi ko uspar hi Shak ho Raha tha.
Rishi: Ky wo traditional dress pehen ke thi??
Tahir: haa, drunk hone ke baad icecream kha rahi thi..but maine use kabhi traditional dress me nhi dekha...
Rishi bas nod karta hai with a blank face or phir kuch kehta hai.
Rishi: Mein tumhe ek hafte ka time de raha hu...socho or batao, or please Siddharth se use bachao...
Tahir: pehle aap ye to bataiye Siddharth uska lagta ky hai??
Rishi: Siddharth or y/n relationship me the. But Siddharth ne kuch esa Kiya jiski wajah se meri behen ko Rona pada, or agar koi meri princess ko rulaye to me usko Zinda nhi chodh ta hu. Chahe phir wo koi bhi ho, aaj bhi me uski shakal bhi nhi dekhna chahta lekin sirf y/n ki wajah se uska chehra itne saalo ke baad dekhne Mila hai. Sachme mujhe use meri princess se dur rakhna hai, or ye kaam sirf tum kar sakte ho...karoge??
Tahir: Wait a minute, tumhari maa ka naam sakshi tha? Bua ne bataya tha ke wo unki dost thi, or kritika ne unke paas dance bhi sikha tha wo bohot acchi dance teacher thi right?
Rishi nod karta hai with a blank face or bas uske blank face ko dekh kar tahir kehta hai.
Tahir: Mein sochuga...
Rishi: Take your time...
Tahir nod karta hai kyuke wo abhi is baare me kuch nhi keh sakta, wo to sirf in sab cheezo ko ek mazak samajh raha tha par aaj usne dekha ke Rishi kitna serious hai in sab cheezo me. Rishi ka maksad sirf Kasam ko pura karna hi nhi tha balki ye bhi ke Siddharth or y/n ko use dur lejana hai. Par Siddharth ne Tahir ki life me esa ky kiya jisse use Siddharth pe itna gussa aata hai??
Tahir: To ab....
Rishi: tumhe agar kuch bhi janna ho y/n ke baare me to tum Jaan sakte ho...
Tahir: aap ne kaha y/n ki memory chali gayi thi, to ky use ye bhi yaad nhi ke uski maa nhi hai?? Ya fir ye bhi ke Siddharth or wo pehle ky the??
Rishi: Ye baat papa or mere alawa kisi or ko nhi pata...par tumhe bata raha hu, kyuke tum y/n ke soon to be husband ho...
Ye shabd sunke Tahir ko halka sa shock lagta hai par phir bhi wo ise light leta hai or Rishi use batata hai.
Rishi: after jab Siddharth or y/n ka breakup hua tha, to y/n use sambhal nhi payi...par phir bhi maine use sambhalne me madad ki kyuke ye baat sirf mujhe pata thi. Un dono ka last time jhagda hua tha jisme Maine sirf ek cheez dekhi jisne mera khoon khola diya or wo ye thi ke Siddharth ne y/n ko thappad mara tha. Wo usse sachme bohot pyar karti thi or usse reason puch rahi thi uske kaam ka. Maine waha se kese bhi karke y/n ko la liya or wo puri tarah se tuti hui thi. Uske dil me jo chot aai thi use koi bhi malham theek nhi kar sakta tha. Wo sachme un dino bohot cold ban gayi thi, naa wo zyada baat karti thi naa hasti thi...Later jab wo is baat ko lekar hi bethi thi, kuch mahino baad meri maa guzar gayi iska reason mujhe pata hai y/n or papa ko bhi nhi. Unhone mujhe takreeban ek hafte pehle bataya tha or uske baad wo chali gayi wo jaanti thi ke iska dard sirf me hi seh sakta hu isiliye papa or y/n ko unhone nhi bataya. Bachpan se har baat unhone mujhe hi batai, Kaash aaj wo hoti to unhe dikhata ke dekho aapke bete ne is ghar ko aaj bhi tutne nhi diya...sabko khush rakha apne upar bojh lekar...Wo chali to gayi par kasam dekar gayi, uske kuch takreeban ek ya do saal baad usi din y/n apne aap ko sachme nhi sambhal payi thi or apne aap ko hi khatam karne ke liye building se kudne wali thi, use bachane ki koshish bhi ki thi par me ghar me nhi tha or papa bhi. Jab me aaya to mujhe humare neighbours ne bataya ke y/n hospital me hai or usne ky kiya hai. Mein sachme Tut Gaya andar se pura ke usne ek baar bhi na mere or na papa ke baare me socha or yu hi kud gayi. Uski jaan to Bach gayi par memory chali gayi...Or jis din wo coma se uthi usi din pehla shabd jo papa ke muh se suna uske baad se wo maa se nafrat karne lagi...
Tahir: Kya kaha tha aapke papa ne.??
Rishi: Hum log baat kar rahe the or papa maa ke baare me hi bol rahe the ke, wo hume chodh kar chali gayi. Papa ne ye bohot emotionally kaha tha kyuke unhone hope hi Tod di thi ke y/n Bach payegi kyuke doctors ne bhi yehi keh diya tha...
Rishi ke aankhon me aansu aa jate hai ye sab kehkar or tahir ko bhi disappointed feel hota hai uske liye ke kese usne akele hi itno ko samajhaya sambhala or apne aap me hamesha bharosa rakha, khud nhi tuta or dusro ko hope di. Par aaj wo Tut Chuka hai andar se, kyuke use sirf itna chahiye ki y/n khush rahe from the childhood she suffer a lot, or use is cold y/n ko bhi zinda rakhna hai.
•
•
•
Reveal ho hi gaya sab aakhirಥ‿ಥ
Itni khushi!! Itni khushi mujhe aaj tak nhi hui!!! Ke ye series ko sab itna pasand kar rahe hai(╥‿╥)
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...