•_________________________________•
Kaanch tute hazaro aapke liye
•_________________________________•Wo bas awkwardly smile karti hai or tahir use bridal style me utha ta hai, or waha se bahar jaata hai.
Y/n: L-leav-leave me...
Tahir: Abhi to shuru bhi nhi hua hu Love...
Y/n uska matlab nhi samajhti or chodh deti hai behes karna, wo use hotel tak utha kar le jata hai. Jisse y/n ko uske baare me koi care nhi hoti kyuke usko sirf itna pata hai ke usne usse zabardasti shaadi ki hai or kuch nhi. Wo bachane ka to sirf ek natak tha. Wo use upar tak le jata hai or uske kamre me leja kar bed par rakh deta hai.
Tahir: Are you feeling well??
Y/n use ek glare deti hai or waha se uth kar jaane hi wali hoti hai ke wo uski wrist pakad kar wapis bed par khichta hai.
Tahir: Acche se pucha jaye to acche se jawab dena nhi sikhaya kisine?? Huh!
Uski deep voice se y/n ko ghoosebumps aate hai or pehle hi use fever bhi tha or uska sir bhi dukh raha tha. Wo kuch nhi kehti or bas niche dekhti hai Tahir ek sigh leta hai or usse puchta hai.
Tahir: love, please gussa mat dilao..batao na tumhe---
Wo ye kehte kehte uske face ko touch karta hai par jese hi use feel hota hai ke kuch hot hai to wo y/n ke cheeks or head ko haath laga kar dekhta hai to pata chalta hai ke use fever hai.
Tahir: tumhe to fever hai love?? Pehle tum esa Karo fresh ho jao mein kuch khane ke liye order kar deta hu....
Y/n kuch nhi kehti or bas niche hi dekhti hai, or tahir is baat se pareshan tha ke kyu wo baat nhi kar rahi?? Are bhai to kon baat karega jab aap unhe zabardasti se laaye ho or unse zabardasti shaadi ki ho?? Har kisi ki alag feeling hoti hai. Lekin yaha y/n ko abhi bhi Siddharth par bharosa tha Tahir se zyada usne Aaj bhi yehi socha tha ke sirf ek chukh ke wajah se Tahir par y/n ko bharosa nhi or Siddharth, jisne kitne hi kaand kiye hai par phir bhi aaj bhi y/n ko uspar bharosa hai.
Tahir: Tumhe baat nhi karni mat karo..Par tumhara husband hu ab, to care to tumhari karuga hi..
Wo ye kehkar use utha ta hai or bathroom me leja kar khada karta hai mirror ke saamne.
Tahir: Muh bhi dhulake dena padega??
Wo ek smirk ke saath kehta hai or y/n uske intentions ko acche se pehchan jati hai wo use bathroom se dhakke mar ke bahar nikal deti hai or phir muh dhone ke bajaye, shower hi le leti hai. Kyuke use already bohot zyada bekar lag raha tha, wo comfortable clothes pehenti hai apne or bahar aati hai.
Tahir: Tumne mangalsutra utara nhi?? Matlab tum---
Y/n: iska koi matlab nhi hai, mein sirf bhool gayi thi utarna...
Tahir: to tum sachme utarogi?? Phir hum phirse shaadi kar lege.. kya bolti ho love??
Sachme ab gussa y/n ke control ke bahar Jaa Raha tha. Wo apne daanto ko chabate huye bolti hai.
Y/n: Ek to tumne mujhse zabardasti shaadi ki hai upar se mujhe kehti ho ke humse phirse shaadi Kar lege...pagal samajha hai kya apne jesa??! Tum ruko ab tumhe me nhi chodhne wali!!!
Wo ye kehkar Tahir ke piche bhaagti hai jo already uske aage bhag raha tha. Pure kamre me wo dono ek dusre ke piche bhaag rahe the, or aakhir me y/n use pakad hi leti hai.
Y/n: Aaj tumhari ye so called biwi dekho tumhari kese baraat nikalti hai...
Wo sachme use bed par pinned karti hai jisse Tahir ki khudki aankhe badi badi ho jati hai uske actions ko dekh kar.
Tahir: Raat to home do abhi se hi shuru ho jaari ho..?
Y/n use ek baarik aankho ke glare se dekhti hai or tahir bas playfully smirk karta hai kyuke use y/n ko sirf tease karna tha. Tabhi use kuch feel hota hai hot, wo y/n ke haatho ko touch karta hai or uski aankhe halki badi ho jati hai kyuke use bohot tez fever tha.
Tahir: Tumhe fever hai.??
Y/n: Hoga bhi to tum kya kar loge..??
Tahir use ek confused face se dekhta hai jo use ek glare se dekh rahi thi or wo apni eyes roll karti hai ye kehne ke baad. Tahir ab thoda mad ho jata hai uspar kyuke wo sachme abhi bhi attitude dikha rahi hai jab wo uski care kar raha hai.
Tahir: Utho mere upar se..!
Y/n: Or agar nhi uthi to..?
Tahir: To mein tumhe dhakka de duga...
Ye kehkar wo use halka sa dhakka deta hai jisse y/n sirf uske baju me let jati hai or wo uth kar dusre kamre me jaata hai, or y/n apni eyes again roll karti hai.
Y/n: Ye shaadi mene nhi tudwai or Siddharth ke paas nhi gayi to Mera naam bhi y/n oberoi nhi...
Wo ye kehti hai or uth kar beth jati hai lekin tabhi Tahir waha aat hai ek paper bag ke saath, y/n use confusingly dekhti hai or wo uske paas aakar bethta hai.
Tahir: Mein hamesha ek first aid kit lekar chalta hu jaha bhi jata hu, to isne se fever ki medicine le lo..
Wo ek serious face se kehta hai par y/n really apni hasi rokti hai uske ese face se, or kuch hi Minto me wo hasi nikal bhi jati hai or tahir ek eyebrow raised karke use dekhta hai.
Y/n: T-tum pagal ho...hahahahaha, tumne sachme mere liye fever ki medicine layi!! Hahahahaha...
Tahir: sadma lag gaya hai ky?? Ya fir fever brain me chala gaya hai?? Sense rakh ke to baat karo...
Y/n turant chup ho jati hai or use ek glare se dekhti hai kyuke chahe phir wo kabhi ek mazakiya ladki Bane ya cold ladki asal me aakhir agar koi uski mental ability pe doubt kare to uska to muh tod dena hai usne. Or yaha to tahir sidha uske senses pe chala gaya, or Bhai jata bhi kyu nhi jab use high fever hai to use atleast medicines le Leni chahiye. Or jab koi uski itni care kar raha hai tab wo sun Lena chahiya, lekin nhi Hume to apni manmani karni hai na?
Y/n: Mere senses pe jaana nhi tumne!! Nhi to tumhare saare jitne bhi 5 sensory organs hai na use khich ke bahar nikal dugi haa!! Samjha ky hai apne aap ko, tum jo bolte jaoge me sun lugi...mein nhi khaugi ye medicine..
Tahir: Tumhe khana padega..!!!
•
•
•
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔
Fanfiction"𝐼𝑠 𝑎𝑔𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑠𝑎𝑘𝑠ℎ𝑖 𝑚𝑎𝑎𝑛 𝑘𝑎𝑟 𝑚𝑒𝑖𝑛 𝑦𝑒 𝑘𝑎𝑠𝑎𝑚 𝑙𝑒𝑡𝑎 ℎ𝑢 𝑘𝑒 𝑘𝑎𝑏ℎ𝑖 𝑘𝑖𝑠𝑖 𝑔𝑒𝑟 𝑚𝑎𝑟𝑑 𝑘𝑖 𝑛𝑎𝑧𝑎𝑟 𝑏ℎ𝑖 𝑛ℎ𝑖 𝑝𝑎𝑑𝑛𝑒 𝑑𝑢𝑔𝑎 𝑜𝑟 𝑛𝑎 ℎ𝑖 𝑚𝑒𝑟𝑖 𝑑ℎ𝑎𝑟𝑎𝑚𝑝𝑎𝑡𝑛𝑖 𝑘𝑜 𝑘𝑜𝑖 𝑡𝑜𝑢𝑐ℎ 𝑏ℎ𝑖 𝑘...