𝑰 𝒔𝒆𝒆....

639 46 48
                                    

•_________________________________•

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

•_________________________________•

...Dekha hai aapke chehro ko...
•_________________________________•

Rishi y/n or tahir ko ek badi badi aankhon se dekhta hai kyuke usne tahir ko ek hafta diya tha wo bhi sirf sochne ke liye usne to do din me shaadi bhi karli?? Abe ye ho ky raha hai??

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Rishi y/n or tahir ko ek badi badi aankhon se dekhta hai kyuke usne tahir ko ek hafta diya tha wo bhi sirf sochne ke liye usne to do din me shaadi bhi karli?? Abe ye ho ky raha hai??

Rishi: Tahir! Ye ky ho raha hai??

Tahir: Jesa aapne kaha tha saale sahab, shaadi ki maine aapki behen ke saath...

Rishi sachme y/n ke upar Yakeen nhi kar pata ke wo shaadi ke liye ready kese Hui?? Or kab hui unki shaadi?? Kya y/n ko pata hai ke Tahir ne kis reason ke wajah se usse shaadi ki hai?? Waha surekha, or rakhi bhi aate hai or surekha Rishi ko dekh kar ek smile karti hai.

Surekha: are Rishi beta tum kab aaye??

Rishi: Abhi abhi aunty par Tahir maine tumhe ek hafte ka time wo bhi sirf sochne ke liye diya tha tumne to direct shaadi karli wo bhi kaha or kab ki?? 

Wo surekha ke taraf dekhta hai jo khud speechless rehti hai, tahir waha y/n ke expressions dekhta hai jo thode confuse the absolutely uska confuse hona jayaz tha kyuke use kisne bataya tha ke Rishi ne hi tahir ko kaha tha usse shaadi karne ke liye.

Y/n: aap log ky baate kar rahe hai meri to kuch samajh hi nhi aa raha.??

Tahir: Love, tum ek minute ke liye kamre me chali jaogi mujhe Rishi se kuch baat karni hai..

Y/n: but----

Surekha: Haa y/n chale jao...

Wo ye kehti hai to y/n nod karke waha se chali jati hai kamre me or rishi tahir ko dekhta hai.

Rishi: Ye sab ho ky raha hai?? Pata hai ke do din se princess ko contact kar raha hu or wo phone pick up hi nhi kar rhi mujhe uski Kitni chinta ho rhi thi pata bhi hai tumhe?? Or wo tumhare saath yaha ky kar rhi hai?? Pata hai ke wo tumhari patni hai par tumne kab or kaha  ki shaadi??

Tahir: Calm down calm down Rishi! Or suno firstly ye baat kisi ko bhi nhi pata thi ke maine shaadi ki wo to aaj maine bua maa or papa ko samjhaya or Aaj hi mein Delhi se aaya hu maine mandir me Delhi me love se saath shaadi ki and basically ye uske liye forcefully thi...

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡 𝐟𝐟+𝐒1]✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें