Virat is Jealous 😉

5.4K 168 6
                                    

After taking back the pendant from kaku he reaches to his room and thinks to suprise sai by gifting the pendant to her. He thought that he would ask sai to close her eyes and then he himself would make her wear the chain. As he entered the room he finds sai speaking with someone so happily.
That someone is the new friend of sai ... Ajinkya
S: Aap chintha kyu kar rahe ho.. sab kuch theek se ho jayega .. don't worry
V: (in mind) yeh kisse baat kar rahi he...
Ajinkya: agar tum itni confident se bhol rahi ho toh man Letha hoon ki sab theek se hojayega... Waise ek aur baat puchni thi thumse..
Sai: ha pooche... Kya baat hai
Virat is restless to know whom she is talking with and sat on sofa watching her roaming here and there while talking...
Ajinkya: mujhe na kuch doubts hai jo mein pulkit sir se clear karvana chahtha hoon but unhe approach karne me na thoda dar hai.. kya tum mere saath chalogi please
Sai: Yaar... Itni si baat... Yeh koyi puchne ki baat hai... Ofcourse chalungi na...
Virat(in mind).. Yaar...!?.. yeh kon hai aur kaha jane ki baat ho rahi hai.. yeh sai bhi na tabse mei yaha baita hu dekh bhi nahi rahi hai.. itna bhi kya baat karna ho aaspaas kya ho raha hai iska dyaan nahi
Virat is becoming more restless and thinking how to interrupt the conversation.
Sai: aur suno.. mujhe na pichle week ka notes chahiya ... Kya thum de sakte ho ..?
Ajinkya: haa pakka... Aaj college me
dedunga..
Sai: okay.. meanwhile she could speak more virat interrupts calling sai ...
Hearing this..
Ajinkya: chal sai tumhara pati bula raha hai na... Bye college me milthe hai..
Sai: acha teek hai... Bye

Sai cuts the call ..
Sai to virat: kya hua virat sir.. aap yahi par the kabse phir bulaya kyu?
Virat: oh toh tumne notice kiya ki mai yaha par tha phir bhi mujhe ignore kar rahi thi...
Sai: ignore?! Kise?
Virat: mujhe...
Sai: aur yeh kab huaa
Virat: abhi... Mein kabse yaha baita hu tumse baat karne keliye aur tumhe mujhe dekhkar bhi phone pe thi... Yeh ignore nahi hai kya
Sai: ji nahi... Mai bhala aapko ignore kyu karungi... Aur mujhe kaise patha chalega ki aap mujhse baat karne keliye aye hai... Aap tho chup chap vaha baite the na.. mujhe koyi bhavishyavaani hogi ki IPS virat chauvan ko mujse koyi kaam hogi... Aur aap yeh kya bacho jaise baat kar rahe hai ignore and all....
Virat: bacho jaise baat haa...!! Teek hai .. bado jaise baat karenge teek hai.. yeh batao ki voh pendant mai kiskeliya layaa tha.?
Sai: mere liye..
Virat: toh phir kaku ko kyu dediya sai ?
Sai: kyunki kaku chahthi thi.. unhone kaha ki unhe bhi yese pendant chahiye thi jo apko pata bhi tha aur aap bhool gaye.. toh isliye mujhe laga ki agar unhe dedhu toh voh kush ho jayengi aur tamasha nahi hogaa...
Virat: par sai tamasha rokne ke liye unhe kush karne keliye ek aur rastha bhi hai na ki mai ek naya pendant lau.. toh phir kyu...
Sai: ha par mujhe laga ki tab agar meine pendant nahi diya hothaa aur naye laane ki baat karthe toh aur jyada lamba keech jayega yeh drama... Aur aapko bhi bhohot kuch sunna padtha
Virat: isliye tumne mere diya hua gift kaku ko dediya... Aur tumhe kuch feel bhi nahi hua aur ehsaas bhi ki mujhe bhura lagega..hai na?
Sai: aap yeh kaise baathe kar rahe hai virat sir? Mujhe acha thodina lag raha tha dhete vakth... Par us samay vahi teek laga toh kar liya... Aur aaapko bhura laga isliye sorry virat sir...
Aap nahi janthe ki kitna bada thoofan ho saktha tha.. ek toh dekhliya doosra dekhne ka Shakthi nahi thi isliye taal diya...
I am really sorry virat sir
She said so cutely that virat couldn't resist to forgive that mistake.
But the fight is not yet completed.. virat suddenly got the thought about whom she was talking with..
Virat: acha teek hai... Yeh.. yeh kisse baat kar rahi thi...
Sai: vo ... Ajinkya mere college ka dosth..
Virat (in mind): pehle Amay .. phir Aniketh abb yeh Ajinkya... Yeh A ke alawa koyi miltha nahi hai kya isko...
Sai: virat sir aapko pataa hai voh bhohot acha friend hai mera.. mera itna help kartha hai..mein jab bhi class miss hojau voh mujhe saare topics samjha bhi deta hai aur notes bhi de detha hai...
Virat is fuming in jealous as he was unable to take those praisings of Ajinkya.. but he was just smiling to hide his jealousy..
Sai continues...
Sai: aur ha... Yeh tho bhool hi gayi aapko bhatanaa... Humara fest hai char din baad... Aur mera dance partner hai Ajinkya..
After hearing this his jealous reached the peak level and thinking to go and meet this fellow just like Aniketh
Sai understood that virat is becoming jealous so she thought to leg pull him..
Sai: Aap jal rahe hai kya... Mujhe jalan ki smell ah rahi hai ...
Virat: nahi toh... Kisliyee jalan...
Sai: acha aapko jalan nahi ho rahi hai..
Virat: nahi ..
Sai: acha hai... Hona bhi nahi chahiye.. aap hi ne tho bataya tha ki aapko jalan nahi hogi ... Promise bhi kiya tha yaad hai na aapko...
Sai hiding her smile and teasing virat
Virat: ha ha yaad hai.. (in mind...: Tab kya patha tha ki ek aur A mere zindagi mein ajayegaa...voh toh yu hi bhol diya taki tumhari feelings pad sakhu... Kya bappa aap bhi na... Mere hi itne tests kyu lene hothe hai aapko..)
Virat is in his own thoughts..
Sai: virat sir... Virat sir... Kaha koye hua hai... Chaliye mujhe clg janaa hai... Bye..
Virat: mai tumhe drop kar deta hu... Vaise mujhe bhi toh station janaa hai na..
Sai: toh phir jaldi kijiye na..
Virat: Tum neeche car ke pass wait kar ... Mai change karke ajaungaa
(In mind... Aur us Ajinkya se bhi mil lunga...)
Sai: teek hai phir mai chali..
Virat puts the pendant in its box and hides it in his cupboard. He thought to give it sometime when everything is going good.. he changes to uniform and goes down . He drives her to clg.
They both step out of car.. and sai goes near to virat and says
Sai: virat sir... Mai jaanthi hu ki aap Ajinkya se milna chahthe hai ...
Aniketh se bhi mujhe bataye bina mil liya aur damki de dhi.. isse pehle aap voh repeat kare mai hi milva dethi hu...
She sees Ajinkya passing by and call him.. he comes near sai.
Sai introduces them to eachother..(special mention sai introduces virat as " yeh hai mere husband IPS Virat chauhan" ... Hearing this he feels more Proud than he was before about his position ... It feels something special when his wife says so in proud way)within no time virat likes Ajinkya and they have a friendly convo...


Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें