What happened to Pakhi and Virat

1.6K 119 18
                                    

(note: today's chapter deals with most common terrible issue... Recent news just broke me from inside so I planned to write this chapter... You will understand once you read the chapter... )

One fine day.....(some days before navratri starts)
It's evening 4pm.... Elders are relaxing in the hall... Karishma serving them tea... Sai enters home from college...
Sai:(in excitement) mai aagayi....
Ash:(happy) sai.... Itni jaldi kaise aaj... Roj tho 6 baj jaatha hai na...
Sai: haa aai... Lekin aaj na last class free thi... Vaha rehkar tho kuch karne nahi vaali hu isiliye ghar aagayi....
Bhavani: acha kiya tu jaldi aa gayi... Lo chai peelo... Karishma ne masth chai banayi hai aaj...
Sai takes tea from her hands... She feels her temperature is high...
Sai: karishma rukho....
Karishma: kya hua bhabhi..?.
Sai places her hand on her forehead and checks the temperature...
Sai: karishma tujhe tho bukaar hai...
Yaha baito.... Bukaar hai aur phir bhi kisiko nahi bataya tumne...
Sonali: kya.? Aaj isne tho extra kaam bhi ki hai... Karishma baatana chahiye tha na... Ab jau kamre mein aur aaram karo...
Karishma: lekin aai... Aur bhi kaam baaki hai... Aur mai teek hu...
Ash: chup... Hum baaki ka kaam karlenge... Tum jau ab...
Bhavani: ha karishma... Jau ab....
Sai ise kamre tak lejau...
Sai: ho kaku....
Sai takes karishma to her room... Make her sleep on bed... brings a bowl of warm water and cloth... She dips the cloth in water and places it on karishma's forehead...
Karishma: bhabhi yeh sab karne ki kya jarurat hai... Mai teek hu...
Sai: chup... Mai kuch nahi sunungi... Jab dekho kaam karthi rehthi ho.... Aur kudh ka tho khayal hi nahi rakthi... Maine man bana liya hai ki mai tumhari dekhbaal karungi jab tak Mohit bhaiya nahi aajathe... Voh ayenge tho voh kudh khayal rakhenge aapka.... Hai na... Ab so jau thodi dher... Kaam sab hum par chod dho... Chalo so jau... Aankhen bandh...
Karishma falls asleep.... Sai comes to hall...
Bhavani: kaisi hai ab?
Sai: so rahi hai kaku...
Bhavani: achi baath hai...
Pakhi comes home from school... But she looks lost in her thoughts... Elders wished her but she didn't respond... Sai went near pakhi and held her by sholders...
Sai: pakhi bhabhi... Aap teek ho na? Pareshan lag rahi ho?
Pakhi: mai... Mai teek hu sai... Voh kuch school ka kam hai jo mujhe saumpa gaya hai tho uske baare mein... Soch rahi hu...
Bhavani: thaki hui bhi lag rahi ho... Kamre mein jau aur aaram karo...
Pakhi: nahi badi maami... Mai teek hu... Vaise sai karishma nazar nahi aa rahi?
Sai: usko bukaar hai bhabhi... Voh aaram kar rahi hai...
Pakhi: ohh 😯... Jyaada hai kya?
Sai: haa... Lekin ab thoda teek hai...
Pakhi: teek hai phir... Mai Fresh hoke aajathi hu... Kaam karne...
Sai: ho...
Pakhi goes to her room and then her phone rings.... Seeing it she gets tensed... She cuts the call... But she gets the call continuously... She gets anxious... She tries to calm down herself... Gets freshen up and goes to work...
Ash: agayi patraleka... Beta... Yeh sabzi kaatke dena...
Pakhi: ji maami...
She cuts the vegetables but remembers the call she is getting continuously.... She is lost again in her thoughts and cuts her fingers....it's bleeding...
Pakhi: ouch...
Sai: bhabhi... Khoon...
She holds pakhi's finger...cleans the wound and does first aid to it...
Sai: kaha hai dhyaan aapka... Dekhiya kitna khoon nikal gaya...
Pakhi: sry...
Sai: kya sry bhabhi.... Aapko kuch pareshaani hai tho please batadijiye...
Pakhi: kuch nahi hai sai...
Sai: agar kuch nahi hai tho aap aise khoyi khoyi si kyu lag rahi hai aaj... Aise tho pehle kabhi nahi thi aap...
Pakhi: kuch nahi hai sai... Sachme...
Ash: patraleka... Tum jau aaram karo... Tum stress mein lag rahi ho...
Sonali: ha patraleka... Thodi der shaanthi se so jaugi na... Tho thakaan stress sab chala jayega...
Pakhi: lekin kaam tho jyada hai...
Sai: hum hai na bhabhi... App jau...
Pakhi goes to her room... Stands in front of the mirror...
Pakhi speaks to herself....
Pakhi: kya hogaya hai pakhi tujhe.... Voh tujhe pareshan kar Raha hai tho javaab denaa... Kyu apne aapko kamjhor bana rahi ho... Aur dekho ghar wale bhi chintha karne lage...
Pakhi sits on down on floor leaning her head on bed... Closing her eyes she tries to control her anxiety...
She falls asleep in that position....
It's 7pm...
Sai ashwini sonali Mansi shivani all together finished their parts of works... Samrat and mohit came home... They were told about karishma and pakhi... So they went to their rooms to check....

Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें