Will Sai bday party happens?

2.1K 128 8
                                    

Everyone are shocked to hear that from Virat...
Ashwini: par kyu godu...? Party kyu nahi hogi..?
Virat: kyunki... Suprise hogi....
Samrat: yaar shiva... Seedha nahi keh sakthe the... Acting karne ki jarurat kya thi...
Mohit: ho na dada... Acting mera kaam hai ... Aap math kariye..
Virat: mazak tha...
Sonali: tho surprise kya hoga..
Virat: kal subah se lekar party start hone tak use koyi wish nahi karega... Hum sab aisa act karenge ki hume uska bday yaad hi nahi hai... Jab voh college se vapas ayegi tab tak hume saari tayyari karni padegi...
Bhavani: voh sab teek hai virat... Lekin subah se shaam tak koyi wish hi na kare... Aisa thodi hotha hai... Bhura lagega na use...
Ninad: ha virat.. vahini teek hi keh rahi hai... Wish kardenge subah aur shaam ko party...
Virat: lekin baba...tab Maza nahi ayega aur naahi uska bday yaadgar hoga.. please na ... Maan jayiye...
Omkar: ha dada... Sai ka bday aur sab normal ho maza nahi ayega... Jaisa virat bolega hum karthe jayenge...
Bhavani: teek hai phir... Kon kya kya kaam karega yeh bhi decide karna hai na..
Samrat: tho saare decoration mai aur Mohit karlenge...
Mohit: done dada..
Karishma: subah se lekar raath ke khane tak sai bhabhi ka favourite banegi... Toh voh sab mai,aai aur ashwini kaku dekhlenge...
Sonali: haa... Done..
Kaku: yeh sab teek hai ... Kisko invite karna hai yeh decide  kiya kya..
Virat: ha kaku... Hum log aur Devi Tai ke parivaar.. bas jyada nahi...
He is scared to invite anyone else as he feels that sai is not safe... Something wrong may happen...
Kaku: tho phir mai, Ninad, Omi sab kaam mein haath batalenge..
Ninad aur Omi: ho vahini... Aur shivaani aur mansi taai ko bhi inform karna hai na ...
Mohit: usha mausi ko bhi tho Gadchiroli se bhulana hai kaka..
Virat: aur mai... Mai kya karu...
Samrat: tu... Mmmm.... Hai na bhohot bada kaam... Sai ko in sab ka kuch pata na ho iska dyaan tumhe hi tho rakna hai...
Mohit: ha aur Dada... Kal clg se apko hi pick karne jaana hai aur agar humara kaam der hogayi tho aapko unhe der se laana hai situation sambhalna hai...
Karishma: aur ha dada... Hum agar kahi acting mai fail hogaye na toh aap hi ko sambhalna hai na...
Virat is like😳
Virat: itne saare kaam... Isse tho acha mai puchtha hi nahi...
Everyone 🤣😂
Virat leaves to the station ... Samrat and mohit go to the market for getting all the necessary things needed for the party... Karishma and sonali go to shopping to buy best bday dress for sai and little shopping for others too...
Ashwini prepares list of groceries with help ok kaku and hands to Omi and ninad to get them...
In the market:
Samrat saw pakhi and immediately took Mohit and left the place as he doesn't want to face her at all...
Pakhi after leaving the home her only motive is to take revenge on Sairat... She is not getting any plans or ideas to take revenge.... 
A man was busy in talking in his phone and collided with pakhi...
Pakhi: diktha nahi hai kya...
The man is none other than jagtap...
Jagtap: o madam ji... Sorry ah... Galathi hogayi humse... Dyan nahi diya...
Pakhi: dyaan nahi diya? Acha!? Tere jaise logon ko na mai achi tarah samajthi hu... Jaan bhuch kar kathe ho aur act aise karthe ho ki innocent ho...
Jagtap: ohoooo... Kuch jyada ud rahi ho... Sorry bola tho nikhalne ka yaha se... Chapad chapad ki na tho nateeja bhohot bura hoga... Samajla madam ji...
He continues to speak in phone...
Jagtap: maine jo kaam diya tha voh abhi tak pura nahi kar pa rahe ho tum log... Kya bakwas log ho tum... Aaj agar mujhe koyi kabar nahi mila na tho sabko jinda gaad dunga...
Other side: ji sir... Hum apna poori koshish karenge...
Jagtap: koshish nahi bachu... Karna padega... Us sai joshi ko aaj doondnaa hi padega... Is jagtap se is baar tho bach nahi payegi...
Pakhi overhears the convo... Listening sai joshi and jagtap she gets an idea to take revenge... She is so stubborn to take revenge that she is loosing her true self... Let's see whether she realises that or not... she approaches jagtap ..
Pakhi: jagtap...
Jagtap turns around ..
Jagtap: aap phir se agayi jagda karne...  Aapko mera naam kaise pata...
Pakhi: sai joshi wife of Virat chauvan...
Jagtap: na na na... Wife of jagtap maane... Voh IPS tho... Ek minute... Tujhe kaise pata yeh sab...
Pakhi: sab jaanthi hu... Kuch kaas ristha hai mera un logon se....
Jagtap: acha tho jaake bathaogi kya... Batau batau .... Kaho ki Jagtap izz back...
Pakhi: nahi .... Nahi bataungi... Balki madadh karungi... Mera badla bhi poora jayega aur tera kaam bhi... Plan batau apna
Jagtap: budhu bana rahe ho ..... Itni asani se teri baton mein nahi ane vala...
Pakhi: teek hai phir... Doondthe rehna ... Uske baad us par Nazar rakhna ki kab kaha kaise jaathi hai aur phir jaake plan karna.. lagtha hai ki tum jail se baagke aye ho... Itne vakth mein virat bhi tujhe pakadakar phirse jail mein daal dega... Aur tum kuch nahi bigaad paoge.. lekin agar meri help li tho mai saare information de sakthi hu jisse kaam jaldi hojayega...
Jagtap: ohooo madam ji... Aap tho mujhse se bhi bada kamini nikhle...
Pakhi: eyy.... Jabaan sambhalke baat kar... Plan batau..
Jagtap: plan tho ek hi hai madam ji... Sai ko kidnap karna aur shaadi karna nahi maani tho uske abaa ke pass bhej dena... Aur Virat chauvan ko badiya sa sabak sikhana...

Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें