First day

1.6K 134 16
                                    

After the week Sai's joining date has come... She is getting ready to go to hospital.... Virat gets ready to go to station....
Virat: Sai.... Aaj tumhara pehla din hai... Kaisa lag raha hai?
Sai: sach kahu Virat.... Bhohot nervous hu... Bhohot jyada.... Patha nahi kaise jayega aaj ka din.... Mai karpaungi ya nahi.... Mai( before she says anything)
Virat places his finger on her lips...
Virat:shhhh......(removes his finger and cupping her face) Sai pehle din nervous hona normal hai... Lekin yaad rakhna ki you are the best... Tum sab kuch akele handle kar sakthi ho... Tum mein voh kabiliyat hai... Tum doctor apne dham pe bani ho apne mehnath par bani ho tho tumse hopayega ya nahi yeh sawal hi meaningless hai....
Sai... Bas ek hi point apne dil aur dimaag mein bita lena ki tumhe tumhare paas aane vale har patient ka aise ilaaj karni hai jisse uski dard kam hojay aur voh hasthe muskurathe hue tumse mile.... Voh vala satisfaction alag hotha hai...Hai na....
Sai nods as yes.... She hugs him...
Sai: aap yeh kaise karlethe hai... Pal mein meri gabrahat dhoor kardi aapne... Sachme aap best ho....
He breaks the hug....
Virat: haa voh tho hai.... Kyunki meri wife sabse best hai... Tho uski barabari tho karna chahiye na...
Sai: acha ji....
Virat: haan ji.... Ab aur dher karogi na tho pehle din hi late hojaugi...
Sai:(keeping her hand on her head) haww mai bhul gayi..... Mai late ho rahi hu....
Virat:(imitating her)patha hai mujhe...
Chale... Mai drop karunga aaj...okay
Sai: okay...
They both go down and ashwini feeds her breakfast meanwhile virat finishes his breakfast.... Bhavani feeds her dahi shakkar... She takes blessings from elders.... Everyone wish her all the best for her first day... SaiRat leave for hospital.... They reach the hospital... Both get down of the car...
Virat: sab theek hi hoga so no gabrana... Aur shaam ko mein tumhe lene aunga... Time message kardho.. Okay?
Sai: okay
Virat: All the best Jaan.... Bye... Love you
Sai: thank you Virat... Love you too... Bye...

Sai is so excited for her first day.... She is assisted initially to get adapted to the environment.... In the second half of the day she attended her first patients.... She felt so happy....
Virat picked her up at 7pm... And they headed back to the chauvan niwas....
She had a peaceful smile on her face but their journey is filled with silence... They didn't speak... Neither virat asked anything nor sai said anything.... Sai even didn't look at Virat..... They arrived home.... Sai just walked to her room.... When family members tried to stop her by calling her name virat signed them not to stop her..... She went to her room...
Virat walked towards hall where family is present....
Bhavani: Virat.... Sai teek hai na... Voh kuch bhole bina chali gayi... Kuch nahi bataya uski pehli din ke baare mein....
Ash: ha Godu... Hume laga ki sai itni khushi se ghar ayegi aur sabko apna pehla din kaise gaya uske baare mein batayegi.... Lekin yaha tho sab ulta ho raha hai...
Sonali: aur tumne bhi hume ishara sign sankhet diya ki uske rokhe na...
Ninad: tumhe kuch bataya kya usne ki kya hua kaisa gaya....
Omkar: kuch gadbadi hui kya... Lekin sai tho kuch gadbad nahi karegi...
Samrat: chup kyu hai bhol na shiva...
Mohit: ha dadaa tension bada rahe ho aap.... Bholiye na...
Shivani: kya bholega voh.... Use bholne ka mauka bhi dhe rahe ho kya aap log.... Express train ki tarah questions ka baarish kar rahe ho bichare par....
Virat: vahi tho....
Mansi: Virat... Thu bhol beta kyu rokha hume....
Virat: bua.... Agar bachone kuch haasil Kiya ho tho voh log kisko batayenge pehle ...
Pakhi: apne parents ko...
Virat: correct...
Karishma: tho sai bhabhi bhi apne aaba se pehle share karna chahti hai...
Virat: exactly....
Shivani: par Veeru kya yeh baath usne kahi hai...
Virat: nahi bua... Usne tho raasthe mein kuch baath hi nahi ki... Bad chehre par voh muskurahat thi aur bahar dekh rahi thi... Tho maine bhi disturb nahi kiya....
Samrat: tho tu itni yakeen se kaise keh rahe ho shiva...
Virat: patha nahi... Par mujhe yahi lag raha hai...
Pakhi: Sam... Yeh kya ajeeb sawal kar rahe ho..... Obvious hai na ki sai ke dil mein kya chal raha hai voh virat se jyada koyi or samajh hi nahi payenge...
Samrat: mm... Yeh bhi sahi hai...
Virat: acha teek hai... Mai fresh hoke aatha hu....
Ash: sai ko bhi le aana.... Dinner time ho raha hai na...
Virat: ho aai....
Meanwhile in Sairat room.....
She goes near mirror... Wears her coat and stethescope.... Looks at her aaba photo placed near the mirror.... Tears rolling down her eyes but her smile didn't fade....
Sai: aabha.... Aap dekh rahe ho na... Aapki beti... Aapka sapna poora kardi hai..... Doctor ban gayi hai.... aaba aaj mera pehla din tha... Subah jaldbaazi mein aapse baat nahi kar payi... Aapse ashirvaad bhi nahi le payi lekin aapne tho bina maange ashirwad dhe di na... Aaba aaj agar aap hothe tho.... Mujhe aise dekh kitna khush hothe na.... Aap mujhe gale lagaathe... Poore Gadchiroli mein batha dethe ki meri beti doctor ban gayi hai.... (Wiping her tears) aur mereliye Modak bhi banathe na.... (Taking the frame into her hands)Aabha aap khush ho na... Bholiye na.... Please 🥺....(hugging the frame and cries)aabha...I miss you 😭
Virat enters the room.... sees her crying..... he goes to her kneels down places his hand on Sai's shoulder... She looks at him and hugs him holding the frame in one hand..... Virat hugs her back and caressess her hair.....
Virat: Shaanth... Shaanth ho jau Sai....
Sai:🥺 virat... Aaba khush honge na....
Virat breaks the hug... Holding her shoulders....
Virat: khush? Arre bhohot khush honge voh.... Tumhari aai se tumhari pehle din ki baathe kar rahe honge... Lekin dukhi bhi honge...
Sai: kyuu?
Virat: yeh aansu dekhkar.... Itni khushi ke moment par bhi tum ro rahi ho tho unhe kitna bhura lagega... Batau.... Lagega na?
Sai: mm....
Virat: tho phir .... Yeh aansu bahana bandh kardo.... Aur pyaari si smile ke saath unse saari baathe share karo....
Samajhlaa....
Sai: ho....
Virat: Good girl.... Mai jaake fresh ho jatha hu phir tum chali janaa... Baadh mein dinner keliye neeche jayenge... Ghar walon ke saath saath mai bhi  tumhari pehle din ki kahani sunna chahtha hu....
Sai: haaww.... Mai tho bina baath kiya upar aagayi... Sabko bhohot bhura laga hoga na... Mai abhi jaake...
Virat: ohhoo meri Gadchiroli superfast express.... Kahi jaane ki jarurat nahi hai kyunki kisine kuch galath nahi samjha aur naahi bhura maane... Maine sabko samjha diya tha... Tum pehle apne dil ko halka karo.... Aaba se baath karo.... Phir hum sabko batha dena.... Okay....
Sai: mmmm.....
He goes to freshup.... Sai looks at the frame and smiles.... She then shares everything with her aaba just like a small kid telling about her first day... Virat comes out and seeing his sai busy talking with her aaba... He stands beside the cupboard and kept looking at his innocent and cute wife..
Sai looks at him and stops....
Virat comes to her and pulls her cheeks.....
Virat: meri pyaari wifie.... Patha hai kitni cute lag rahi thi.....
Sai: nahi.... Par ab mere gaal chod dijiye.... Varna tamatar ki tarah laal baan jayenge....
Virat: nahi....
Sai: Virat.... Dard ho raha hai chodiye..
Virat leaves.... She takes her clothes from cupboard
Virat: ab patha chala na ki cheeks pull karne se kitna dard hotha hai... So aage se aisa mere saath math karna...
Okay....?
Sai: no... Not okay.....
Virat: tum....( But he completes she rushes into the washroom)
Virat goes down.... And joins the family for dinner....
Bhavani: sab teek hai na Virat
Virat: ha kaku....
Ashwini: voh aa rahi hai na khana khane?
Virat: haa aai....
Ninad: kuch bhola usne... Kuch hua tha kya hospital mein....?
Virat: nahi baba.... Sab teek hai...
Omkar: itni dher kyu lag rahi hai sai ko neeche aane mein....
Virat: arre bapre.... Itni chintha.... Mere duty ka pehle din ke time par tho itni chintha kisine nahi dhikayi... Aur naahi itne sawal poocha mujhse...
Aur sai ki baath aayi tho dekho kitne Pareshan ho rahe hai sabke sab.... Meri tho kisiko chintha nahi hai... Mujhe bhook lag rahi hai aur koyi khana bhi nahi de rahe sirf sawal kiye jaa rahe hai.... (Not in a serious tone)
Karishma serves him roti and says...
Karishma: dadaa.... Aapko jalne ki bhu rahi hai kya?
Virat: 😑
Everyone 😂🤭😂
Sai just then comes and sees everyone laughing....
Sai: kya hua? Sab has kyu rahe hai?
Samrat: kyunki virat tujhse jal raha hai....
Sai: kya? Par kyu?
Mohit: sab apke pehle din ke baare mein sawal kar rahe the chintha kar rahe the tho dada ko jalan ho rahi hai kyunki unke time pe yeh sab nahi poocha na kisine....
Sai: oohhh...
Virat: kya ooo... Mujhe koyi jalan valan nahi ho rahi hai... ab sab apne sawalon ka baarish na sai par kijiye...
Ninad: Sai... Batau kaise gayi tumhari pehla din...
Sai then tells everyone just like a story... Food is served... All are eating food and listening to her story....
Virat looking at his family...
Virat(in mind): vakth ke saath saath kitna kuch badal jaatha hai na.... Ek vakth tha jab sai ko apnane se bhi sab inkaar kar rahe the... Aur dekhte hi dekhte bahu se beti bhi ban gayi hai...
Aaba hum dono ka sapna poora hogaya aaj.... Sai doctor bani aur is ghar ki jaan bhi....
Samrat snaps his fingers over Virat's face....
Samrat: kaha kho gaya shiva?
Virat: kahi nahi....
......
After dinner they went back to their rooms.... Sai is busy doing something in her cupboard....
Virat(in mind): yeh dekho phirse kaam karna shuru... Aise nahi ki thaki hui hai aaram kare... Bas kaam kaam kaam....
He goes to the shelves where her stethescope is placed... He takes and and wears it around his neck and wear the doctor coat too... And takes a file in his hands....
Virat: Mrs. Virat chauvan...(sai turns back and gets shocked to see him wearing stethoscope and coat) Aapka health reports check karne ke baadh hume patha chala ki....
Sai: ki....
Virat: aapko bhohot katarnak bimari hai....
Sai: aur voh kya hai doctor saheb....
Virat: naam yaad nahi hai par katarnak hai....
Sai:🤭
Virat: Mrs. Virat chauvan aapko serious baath batha raha hu aur aap has rahe hai....
Sai: acha sorry doctor... Ab kya bimaari voh bathana hoga na mujhe..
Virat: haa... Bimaari hai jyada kubsurat hone ki... Bimaari hai jyada cute wife hone ki aur aise humare dil churane ki bhi bimari hai aapki...
Sai: aap mujhse flirt kar rahe hai?
Virat: nahi tho... Aapki bimaari ka list batha raha hu... Ek aur bimaari bhi hai...
Sai: ek aur?
Virat: haa... Voh bimaari hai jyada kaam karke aaram na karne ka bimari....
Sai: bappa😱 itne saari bimaari... Doctor saheb kya aap mujhe yeh batha sakthe hai ki in sab ke bimaariyon ka ilaaj kya hai....
Virat: ha jarur... Ilaaj hai aaram karne ka....
Sai: agar maine kaha nahi karungi tho
Virat takes his stethescope and places around her neck ......
Virat: tho.... Mujhe jabardasti tumhe sulana padega.... Kal subah phirse jaana hai na hospital..... Tho aaram karo na... Kya kamre mein aathe hi kaam karna chaalu kar dethi ho... jau aur so jau ab....
Sai: par Virat...
Virat: no more questions....
Sai: 😏 jaa rahi hu...
She sleeps on her side of the bed...
Virat: Good girl....
He too sleeps on his side of the bed and then sai moves to his side and hugs him and sleeps....
Sai: mujhe aise hi neendh aathi hai....
Virat: mujhe bhi....
(Good night.... Let them sleep na😜)
.........
Here we take leap of seven months....
Because that's the busiest part of Sairat's life.... Both are busy in their respective professions.... Busy with their works...
Whenever they get free time they used to spend with their family....
After seven months.... Virat's burden of work reduced as his important case which he was working on is closed and sai got a week break as she worked two shifts the previous week due to the leave taken by few doctors....
So Chauvans planned something for SaiRat.... They want them to spend some quality time with eachother...

Let's see what chauvans planned....

I hope you like the story.... Thanks for supporting and keep supporting and keep voting.... Drop your valuable comments too

Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें