Sai is about to go upstairs to meet Virat... But he comes down and leaves without even saying a single word... Not even spoke with anyone....
Sai: inhe kya hogaya hai... Aise ajeeb sa kyu behave kar rahe hai.... Bina bataye kaise jaa sakthe hai yeh....
Sai is getting worried....
This is observed by Sonali.... Sonali comes and placing her hands on her shoulder....
Sonali: relax Sai.... Sab teek hi hai....
Tumhe chintha worry fikar bilkul nahi karna chahiye is vakth.... Apna baby ka khayal rakhna hai na...? Jau... Kamre mein jakar aaram karo...
Sai: ho kaku....
Sonali: sirf aaram... Kuch sochna math
Sai: ji....
Sonali goes to Ashwini and tells her what happened...
Sonali: kya hua hoga virat ko.... Aise bina bataye bina baath kiye chala gaya ....
Ash: vahi tho mujhe bhi kuch samajh nahi aa rahi hai na Sonali.... Godu ke dimaag mein aakhir chal kya raha hai....
.......
Sai goes to the room....
Sai roaming here and there....
Sai:(frustration) baby...bilkul parvah nahi hai aapke papaa ko.... Aise koyi bina kuch bataye chale jaathe hai kya.... Gabbar kahika.... Aaj tho dono ka chutti hai na.... Kahi bahar ghumane le ja sakte the na... Lekin nahi seedha ghar drop kardiya... Aur ghar aane ke baadh time tho spend karthe na mere saath.... Lekin nahi...
Inhe tho jaana hai kahi... Voh bhi bina bataye.... Baby... Mai bhol rahi hu... Aapke papaa ekdam khadoos Gabbar hai.... Aap aane ke baadh unki side kabhi math jana... Hum dono ek team mein rahenge aur unhe daant lagayenge....
She gets a message notification.... It's from virat.... She opens it and reads
" thoda urgent kaam agaya tha jaldi mein bina bataye aagaya.... tum aaram Karo... Mujhe aane mein shayad raath hojayega..."
Sai:(more frustrated) na koyi sorry na kuch.... Sadu... Gabbar... Kadoos....
Meri frustration tho khatam hone ka naam hi nahi le rahi hai.... Kya karu?
A chocolate appears in front of her...
It's Mohit....
Mohit: tadaa.... Chocolate... Isse aapka mood set hojayega....
Sai takes it...
Sai: thanks Mohit bhaiya... Mujhe iski bhohot jyada jarurath thi...
Mohit: patha hai .... Aai aur kaki ko baath karthe suna ki kya hua...aur guess karli ki aapka kya haal ho raha hoga.... Pehle aap yaha bait jayiye...
(He makes her sit on chair and sits on other chair)
Mohit: ab relax kijiye aur apna chocolate enjoy kijiye....
Sai eats the chocolate....
Sai: aap kitna caring ho... Aur aapke dada.... Aise chutti lekar bhi kaam pe chale gaye.... Hospital se aane ke baadh se tho kuch baath hi nahi kiya mujhse... Ghar aathe ki kamre mein chale aaye aur phir bina bataye chale gaye.... Aane dho unhe .... Mai bilkul baath hi nahi karungi....
Mohit: shaanth vahini shaanth.... Dada ke aa jane ke baadh unhe ache se sabak sikhyiye ga.... Lekin aap yeh batayiye ki reports kaisi hai....
Sai: sab teek hai Mohit bhaiya....
Patha hai baby ka heartbeat suna tho kitna acha laga tha....
Mohit: aur voh ultrasound image milthe hai na... Reports ke saath dethe hai... Dikhayiye.... mujhe aise pictures dekhna bhohot pasandh hai... Krish ke time aise hi pictures ko niharthi rehtha tha.... aur samar ke time pe tho bhabhi se lekar dekhtha tha...
Sai: ha ha jaanthi hu... Ek minute Abhi laayi...
She brings the report file and opens and checks it.... She didn't find the picture...
Mohit: kya hua vahini
Sai: voh... Picture nahi mil rahi...(worried)Kaha gayi hogi... Maine tho report file mein hi rakhi thi... Kaha jaa sakthi hai ....
Mohit: vahini shaanth ho jayiye.... Kahi misplace hogaya hoga ya phir...
Sai: ya phir?
Mohit: kahi dada tho lekar nahi gaye..Scene shifts to Police station.... Virat's cabin....
Virat is holding that picture....
Virat: aapse tho abhi se itna attached hogaya ki ab or intezaar hi nahi ho raha aapse milne ki.....
Bina bataye aagaya aapki mumma ko tho gussa peaks tak gaya hoga... Gabbar, khadoos patha nahi aur kya kya namon se pukar rahi hogi....
Koyi baath nahi... Jab ghar jaunga tho manalunga....
..........
Night....
Everyone had dinner at 8pm.... after dinner Sai is playing with samar and Krish.... Actually waiting for Virat...
Ashwini comes to Sai and asks....
Ash: Sai .... Virat ne kuch bataya ki kab ayega....
Sai: nahi .... Aapke bete ne hospital se aane ke baadh se tho mujhse baath hi nahi ki.... Ek message drop kiya ki late hojayegi...
Ash: ha lekin beech mein call tho kiya hoga na tumne...
Sai: nahi .... Mai kyu karu call... Mai gussa hu unse... Baath bhi nahi karne vaali aapke Godu se....
Ash: acha... Teek hai... Dekthe hai ki tum kitne dher tak bina baath kiye rahogi?
Sai: haa dekhlijiye...
Ash: haa haa...
Virat enters...... And goes to the room without noticing Sai and aai...
Sai: dekha aai .... Bina dekhe hi chale gaye.... Kitna khadoos hai aapka beta... Abhi bhathathi hu inhe... Aise kaise ignore kar rahe hai?
She leaves...
Ash: arre Sai....(by then she left) Abhi abhi tho bhol rahi thi ki mai baath nahi karungi... Lo chali gayi... Pagal ladki....
She comes back from stairs..
Ash: vapas kyu aayi....
Sai: khana... Unkeliye khana lekar jaathi hu....
Ash: tu sachme pagal ho sai.... Abhi gussa kar rahi thi aur pal mein chintha.... Rukho mai lekar aathi hu..
Sai: ab aise hi hu mai... aapko aise hi jhelna padega....
Ash(serving food in plate): hume tho kabka adath pad chuki hai.... Itna adath ki agar tum shaanth rahogi tho gadbad lagne lagegi.... Yeh lo.... Le jau apne pati keliye khana.... Aur dhyaan se jana...
Sai: ho aai...
Sai hugs her and kisses her on cheek..
Sai: Good night aai...
Ash: Yeh kiss na... Mujhe nahi apne pati ko dedhena....
Sai: kuch bhi aai....
Ash: good night... (She kisses sai on cheek)
Sai steps back and says...
Sai: aai... Yeh kiss mujhe nahi... Apne pati ko dedijiyega.... (Laughs)
And she runs ...
Ash: chup kar pagal....
.......
In sairat room....
Virat changed his clothes to night wear and takes his earphones plugged it to his phone and sitting on the big chair they have he starts reading a file...... Sai enters with food tray.... Virat is so much involved in reading the file that he didn't notice her come in .... Sai gets pissed off..... She goes and pulls his earphones and then he looks at her....
Sai:(frustrated)dekh rahi hu... Jabse hospital se aaye hai aapne mujhse baath hi nahi ki... Aaj tho chutti li na hum dono ne tho mere sath time spend karne bajay aap station chale gaye voh bhi bina bataye.... Aur yeh stupid sa message bheja... Aur... Aane ke Baadh bhi mujhse mile bhi nahi... Seedha room mein chale aa gaye.... Aur yeh kya sun rahe hai aap....
She puts the earphone in her ear....
Her anger went off.... Tears are forming in her eyes.... Virat smiles
Sai: aap... Aap baby ka heartbeat Sun rahe hai...
Virat: hmm.... Yaha aau....
He makes her sit on his lap....
Hugging her he says....
Virat: Sorry.... Mai aisa behave karke tumhe hurt kiya ho tho I am sry jaan... Mai kya karu..? Jabse checkup se aaye hai khaas karke jabse yeh heartbeat suna hai... Tab se mixed feelings chal rahe hai mann mein.... Khushi, dar, gabrahat... Sab ek saath ... Khushi is baath ki hai ki humara baby healthy hai .... Gabrahat is baath ki hai ki aage ke che(6) mahine tumhe aur baby ka khayal rakhna hai tho kya mai yeh karpaunga ya nahi.... Aur... Dar is baath ka hai ki baby ke aane ke Baadh kya mai.... Saare responsibilities ache se nibhapaunga ya nahi.... Patha nahi ki mai ek acha father ban bhi paunga ya nahi... I know ki yeh bhohot early hai aisa sochna... Par mai kya karu yaar mere dimaag mein aise khayal aa hi rahe hai... Aur yeh recording... Isse tho addict hogaya mai... Ek attachment ek sukoon sa feel ho raha hai....(Places his hand on her stomach)
Aur iske aane ka tho intezaar hi nahi ho raha...( He looks at the hand he placed and has a peaceful smile on his face)
She kept admiring him all the time...
She placed her hand on his....
Sai: baby.... Aapke papa tho abhi se itne attached hogaye... Patha nahi jab aap ayengi tab aapko humare paas aane bhi denge ya nahi....
(Virat smiles while she speaks with the baby) aur.... Subah maine aapse jo kuch bhi kaha na...aapke papa ke baare mein... Voh sab aap erase kardena teek hai....
Virat: achaa ji... Tho meri shikayathe ab baby se kar rahi ho? Haww....
Sai: phir kya karu... Gusse mein thi na..... Isiliye...
Virat: haa haa... Gabbar , khadoos yeh sab bhi kaha hoga ....
Sai: of course....
Virat: tumhe tho mai...(tickling her) ab batau... Phirse baby se complaint karogi....
Sai:( laughs....) Nahi.... Nahi karungi...
Aap bandh kijiye....
Virat stops ......
Virat: that's like my good girl....
Sai: aapko patha hai mai itni confident kyu hu...
Virat: kyu?
Sai: kyunki aap mere saath ho.... Aapki pyaar meri strength hai.... aur aapko darne ki gabrane ki jarurat nahi hai... Kyunki aap mere aur baby ka ache se khayal rakhenge... Aur bestest father bhi banenga....
Virat: sure?
Sai: arree.... I am 200% sure....
Sai stands up....
Sai: acha teek hai.... Baathe baadh mein... pehle Khana kha lijiyega....
Virat: ji doctor sahiba....
He finishes off the dinner and later they go to sleep ....
.........
Midnight....
Virat turns sideways and places his hand on Sai... But she's not there.... He wakes up and finds her missing.... He thinks she might be in washroom maybe she again feeling the vomiting sensation or something... So he goes and checks but she's not there....
Virat:(worried) washroom mein tho nahi hai.... Paani leni gayi kya?(looks at the water jar) paani tho hai... Kaha gayi hogi..? balcony (he goes and checks in balcony) yaha bhi nahi hai.....Neeche check kartha hu...
He goes downstairs.... Noone is there in the hall... He heard some noice from the kitchen... He rushes towards kitchen and sees her sitting on the slab and enjoying her icecream....
Virat:(in mind) mujhe heartattack dhilake yeh yaha icecream party kar rahi hai....
Virat: Saii....
Sai looks at him....
Sai: aap yaha? Soye nahi?
Virat: lagtha hai yeh sawal mujhe tumse poochna chahiye....
Sai: mujhe bhook lag rahi thi tho isiliye aagayi kitchen mein....
Virat: tho mujhe uta dethi na...pal Keliye Dar gaya tha mai.... Tum kahi mil hi nahi rahi thi
Sai: arre... Mai kaha ghum houngi... Itni chintha kyu karthe hai aap?
Virat comes to her and cupping her face....
Virat: kyunki... Tum meri jaan ho Sai...
Aur ab tumhare andar tho ek aur jaan hai .... Aur jyada chintha hogi mujhe...
Sai: aap na har baar aise baathen bholkar mujhe emotional kardethe ho....
Virat: chalo ab... Kamre mein Chalke so jau....
Sai: nahi.... Meri bhook nahi miti abhi tak... Aap chahe tho mujhe company dijiye ya kamre mein chale jaake so jayiye....
Virat: tumhare bina tho mujhe kamre mein neendh ayegi nahi.... Company hi de detha hu....
She is enjoying her icecream..... And Virat is adoring his jaan....
Sai: patha hai Virat... Aaj kal mujhe kitnaaaa bhook lagthi hai.... ab tho Aise midnights bhi bhook lagne lagi...
Humara baby na mujhe mota karke chodegi.....
Virat: 🤭🤭
Sai: aap has rahe hai?
Virat: tho mai kya karu... Tum itni cutely complaint kar rahi ho...
Sai: bas bas ah Virat.... Yeh cheezy lines ab mujhpar kaam nahi karne wali.... Aur tho aur mujhe patha nahi kabse yeh mango icecream khana ka shauk chad gaya hai.... Mujhe tho pasand hi nahi hai phir bhi khane ka mann kar raha hai....
Virat: mango icecream!!! (He takes a spoon and wants to taste it.. he is about to put the spoon in the ice cream box but sai moves the box away)... Kyaaa? Mujhe bhi khana hai... Tujhe patha hai na mango flavour meri favourite hai ..
Sai: ha patha hai.... Aur baby ko yahi pasandh hai... Shayad baby aap pe jaane wali .....
Virat: arre wah... Yeh tho achi baath hai.... Like father like daughter or son... Ab please mujhe khaane dho na
Sai: bilkul nahi....
Virat: lekin kyuuuu?
Sai: ek tho isme kam hi bacha hai aur dusre jitna bhi khau mera mann hi nahi bhar raha.... Isiliye no sharing...
Virat: 😏
Sai: acha ab yeh sadu shakal math banayiyega.... Thoda le sakthe hai...
Virat: sachi....( He takes a spoon and have some) yumm..... Mango flavour is the best.... Kitna tasty hai na...
Sai: mujhe tho aisa kuch lag nahi rahi hai....
Virat: arre... Abhi tak tho enjoy karthe hue kha rahi thi....
Sai: abhi tho bataya na ki mujhe jo pasand nahi hai voh bhi khane ka mann kar raha hai....
Virat: tumhe pasand nahi hai lekin baby ko pasand hai.... Dekha... Hum dono ka ek hi taste hai....
Sai: teek hai teek hai...
Virat: baby... Dekh rahe ho kisiko jalan ho rahi hai ( takes one more spoon of ice cream and sai hits on his hand)
Sai: sirf ek spoon ki permission dhi thi...
Virat: acha fine.... Enjoy... Akele akele..
Sai: kuch dher pehle meri mazak uda rahe the na... punishment hai aapka...
Bhuktho ab..... Aapka favourite icecream aapke samne aise yum yum karthe hue khane ka maza hi alag hai wah....
Virat: sadism at its peak...
Sai: thank you... Thank you....
They laugh at eachother....
.........I hope you like it and Thanks for supporting and keep supporting and keep voting.... Keep following... Drop your valuable comments too...
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2