Next day morning 7am Virat reached home ... Chauvans didn't wake up at that time... He has spare keys so he went to his room got freshen up... By the time he came down Ashwini, karishma and pakhi came out of their rooms to do household chores.... They see virat....
Ash: thu kab ayaa Godu
Virat: bas aadha ghanta pehle
Ash: sai kaisi hai.? Sab teek hai na vaha...?
Virat: ho aai... Aap bilkul chintha math kijiye.... Sai bilkul teek hai.... Agar kuch hoga bhi uske dosth uske itne ache se khayal rakhthe hai ki koyi problem nahi hogi....
Ash: phir teek hai....
Then ashwini and pakhi go to do the work....
Karishma: ab batau dada.... Enjoy kiya? Kya kiya? Batau
Virat: enjoy tho kiya hai.... Vaise tumhe kyu itni interest hai yeh sab janne mein... Huh
Karishma: aise hi pooch rahi thi....
Mujhe laga ki aap kuch dhamakedar surprise diye honge... Bas vahi janna chahthi thi.... Lekin kya faida... Aap mujhe kyu batayenge.... Mujhe behen thodi na manthe ho.... It's ok dada...
Virat: ooo drama queen.... Ek kaam kar na karishma Mohit ke saath tum bhi chali jau auditions dena... Damn sure tum select hogi....
Karishma: very funny....
Virat: acha teek hai.... Bathatha hu... Lekin pehle promise kar ki tum kisiko nahi bataugi....
Karishma: vada diya dada.....
Virat: mai na use parso raat hi milne gaya tha.... Pipe se chadkar kamre mein entry li aur surprise kardiya sai ko....
Karishma: vah dada.... Kya kamal ka entry hai.... Police hokar choron ki tarah entry li vah vah....
Virat: taunt maar rahi ho....
Karishma: nahi tho... Aapko aisa kyu laga...? 🤭
Virat: sab samajh raha hu Karishma..
Sabka badla lunga...
Karishma: acha teek hai..... Ab yeh batayiye ki coffee piyenge ya chai...
Virat: Green tea please....
Karishma: sure.... Abhi laayi....Indore.....
Sai gives the gifts to them and her friends are very happy for that.... They go to attend classes....Chauvan niwas... 8:30 am....
Everyone gathered at dining hall for breakfast....
Bhavani: Virat.... Kaisi hai Sai... Vaha sab teek hai na?
Virat: sab teek hai kaku... Koyi chintha ki baath nahi hai....
Mansi: phir teek hai.... Varna tho ajeeb sa bechaini rehthi hai mann mai....
Shivani: ha Tai.... Mai tho use bhohot miss kar rahi hu....
Samrat: ha mausi... Shiva... Use holidays nahi milenge kya?
Mohit: ha dada... Beech mein koyi tho holidays honge na... Aapko patha hai kab honge?
Virat: wah.... Sai ko gayi hui sirf dho hafte hi hue hai aur abhi se uski holidays ke baare mein pooch rahe hai....
Samrat: ha tho... Tum tho jaake mil aya hai humne mila nahi na... Hum use miss kar rahe hai isiliye tho pooch rahe hai....
Pakhi: aur samar bhi apne kaki ko bhohot miss kar raha hai...
( For samar sairat and morishma are kaka and kaki.... I gave this relations in the sense that samrat is treated as elder brother )
Virat: mai tho bhool hi gaya... Bhabhi samar kaha hai... Dho din hogaye use dekhkar....
Pakhi: abhi tho so raha hai....
Virat: jab ut jayega tho bholiyega... Hum ghoomne jayenge...
Samrat: wah... Abhi se bigaado tum use bahar ghoomakar....
Virat: teek hai jeeva... Jo tu bholega voh mai karega... Bigaad dunga.... Hai na Mohit?
Mohit: haa dada... Sahi kaha...
Virat: Samar ke saath saath Krish ko bhi.... Krish ko bigaadne mai abhi vakth hai shayad....
Mohit: dada.... Yeh kya baath hui....
Virat: kya hua Mohit... Jab samar ki baath ho rahi thi tab tho bade has rahe the ab kya hogaya....
Everyone 😂😂
Bhavani: bas bas.... Ab nastha karo... Lagtha hai sab bhool gaye ki aaj apne apne kaam mein janaa hai...
Omkar: kya vahini... Roj roj vahi office vahi kaam vahi business... Bore hogaya... Man hi nahi hotha janeka
Ninad: acha.... Omi tho tumhe change chahiye...
Omkar: ha dada...
Ninad: teek hai... Aaj se tum neeche vaale cabin mein kaam karoge ...
Omkar: lekin dadaa.... Vaha tho kuch kaam nahi kartha... Na fan na AC... Isiliye tho hum us kamre ko use hi nahi karte
Ninad: tujhe change chahiye tha na... Tho lo.... Aaj se sab kuch alag alag lagega....
Omkar: nahi.... Bilkul nahi.... Mujhe yeh vale change nahi chahiye...
Mohit: wah kaka... Kya shot hai...
Omkar: tu chup kar...
Family 😂😂
Virat: arre mai tho bhul gaya.... Aap sab keliye mai aur sai ne shopping ki hai....
Shivani: tu vaha apne biwi ke saath time spend karne gaya hai ya humare liye shopping karne....
Ash: vahi tho.... Hum kya yaha kareedh nahi paathe kya jo tum indore jaake shopping karke aye
Virat: aai , bua mujhe kya sunaa rahe hai... Apne ladli sai ko kahiye na... Usika idea hai... Shopping karne ka .....
Aur tho aur mujhse ladies ki shopping karayi aur voh gents ki shopping ki hai ...
Karishma: wah dada.... Matlab aapne ne humare liye shopping ki....
Virat: haa...
Karishma: dado sutto....
After finishing the breakfast.... Everyone gathered at hall... Virat bought the bags down and handed them their clothes.... Everyone loved it....
Samrat: sai ki choice badiya hai....
Mohit: haa dada.... Aur humare pasand ke hisaab se kareedhi hai....
Ninad: correct size bhi
Virat: voh tho guess lagayi thi....
Omkar: itna accurate guess... Vah
Bhavani: masth ha math.... Virat mujhe tho yeh colour bhohot pasandh hai....
Mansi: mujhe bhi bhohot acha laga.... Thank you Virat
Virat: bua... Isme thankyou ki kya baath hai.... Dil se laya hu aur aapko acha laga pasandh aya yahi bhohot hai merliye
Shivani: aur sabke taste ke hisaab laya hai veeru.... Manna padega... Tumhara selection badiya hai...
Pakhi: ha virat....tumhara selection vakai bhohot acha hai...
Virat: thank you... Thank you... Aai apko yeh pasandh nahi aya kya?
Ash: beta kuch laye aur aai ko pasandh na aaye.... Aisa ho sakta hai kya? Mujhe bhohooootthhhh pasandh aya.... (She gives a flying kiss and virat catches it keeping it in his heart)
He sees karishma who is having question mark face expression
Virat: kya hua karishma? Pasand nahi aaya kya tumhe
Karishma: aisi baath nahi hai dada... Sabkeliya saree le aye ho aur mereliye yeh suit.... Kyu?
Virat: kyunki tum jyadatar suits hi tho pehanthi ho ... Isiliye leliya... Patha hai kitni mushkil se mujhe kuch mila tha jo mujhe pasandh aya.... Aur time bhi nikhla jaa raha tha...
Karishma: time nikhla jaa raha tha... Matlab?
Virat: voh.... Sai ne sirf dho ghante ka time diya tha usse pehle shopping katam karna tha.....
Shivani: wah Veeru ... Shopping ko itna interesting bananaa koyi sai se seekhe
Virat: voh tho hai....
Karishma: aur yeh suit bhi awesome hai
Virat: aur ha... Bhabhi yeh samar keliye aur karishma yeh Krish keliye..
Samrat: are waah... Bacho keliye bhi liya hai....
Virat: Sai ka selection hai.... Kaku.... Aaj mai tai ke ghar ke ghar jaakar vaha se station jaunga... Yeh(shopping clothes) unhe dene keliye... Kya aap kuch bejhna chahthi hai?
Pakhi: badi maami.... Laddoo bana hai na ghar mein voh bhej dijiye ga.... tai ki aur harini ki favourite jo hai....
Bhavani: sahi kaha patraleka....
She hands over a box to him and virat leaves to Devi Tai's home....
(Imagine madhuri got married to a good guy and she is living her life happily as I am not gonna include her in the story)
Tai's home......
Door bell rings.....
Pulkit didn't go to college today and for some reason school gave holiday so harini is also at home....
Harini rushes to open the door....
Virat: Hi princess....
Harini:(excitement) Veeru maamu.... And she hugs him.... She holds his hand and brings him inside....
Virat: hi tai... Hi jiju
Virat hugs his jiju and tai...
Devi: Veeru.... Tum yaha... Kuch kaam tha kya?
Virat: kyu tai bina kaam ke nahi aa saktha kya?
Devi: arre mera voh matlab nahi tha veeru...
Virat: jaantha hu tai... Mai sai se milne gaya tha na... Tho humne aapkeliye shopping ki hai.... Tho yahi dene aagaya....
Harini: sirf aai keliye...mereliye nahi?
Virat: princess keliye shopping kyu nahi karenge.... Aapkeliye yeh(handing her a box)
Harini opens it and with happiness
Harini: wowww...... Frock..... Voh bhi mere favourite colour ka..... Yellow.... Yayyyyy...... Thank you Veeru mamu
(My favourite is yellow too😜)
Virat: yeh aapkeliye tai aur yeh aapkeliye jiju.....
Pulkit: wow.... It's good.... Nice selection Virat....
Virat: jiju... Yeh maine select nahi kiya sai ne select kiya hai....
Pulkit: oh wow....
Devi: yeh bhi sai ka selection hai?
Virat: nahi tai aapkeliye aur princess keliye maine select ki hai... Aapko ... Pasand nahi aaya kya?
Devi: nahi....
Virat: 😔
Devi: bhohot pasandh aya hai Veeru.... It's awesome.... Thanks Veeru....
She hugs him.....
Virat: tai.... Kaku ne aapkeliye laddo bhi bheja hai.... Aapki aur Princess ki favourite....
Harini: wow....
She takes one from the box and feeds to her mom, dad and then maamu... Then virat takes a laddo and feeds her...
After few moments spending time with them...
Virat: ab mai chaltha hu.... Station jaana hai.... Bye jiju... Bye tai... Bye princess....
Harini: itni jaldi kyu jaa rahe ho maamu....
Virat: kaam hai na princess.... Phir milne aunga na....
Harini: aur sai maami?
Virat: haa... Sai ko bhi le aunga....
Ok bye....
He kisses on her forehead....
He leaves.....That night....
After dinner....
Sai and virat in their respective rooms but thinking about eachother.....
Virat video calls Sai....
Virat: 🤩hello wifie.....
He sees sai upset....
Virat: 😔kya hua sai...Sab teek hai na?
Sai: nahi....
Virat:(worried) kya hua....
Sai:(complaining like a kid) kuch nahi hua bas aapko miss kar rahi hu.... Voh bhi bhohot jyadaa....
Virat: awlee.... Sai.... Yeh pehle nahi bhol sakthi thi.... Daraa diya yaar...
Sai:😏
Virat: khana khyaa....
Sai: mm... Aur aap
Virat: haa.... Aur patha hai bhabhi ne laddoo banaya hai.... Itna yummy tha na ki kya batau....
Sai: hawww... Virat aapko sharam nahi aathi... Biwi ko aise thang karthe hue.... Aapko patha hai ki mujhe voh laddoo kitne pasandh hai aur mai kha bhi nahi sakthi... Ghar se dhoor hu.... Aur aap ho ki mazak uda rahe ho.....
Nahi baath karni ab aapse .... Jayiye aur dho theen laddoo or toos lijiye😏
Virat: acha babaaa sorry.... Mazak nahi karunga.... Bilkul nahi karunga.... Please baath karna bandh math karna.... Please....
Sai: teek hai... Maaf kardiya....
Virat: thank you so much.... Patha hai sai sabko humara choice bhohot acha laga.... Sab khush hogaye....
Sai: patha hai
Virat: kaise...
Sai: evening ghar vaale sabse video call mai baath kari... Aap station gaye hue the na....
Virat: ohhh.... Good ....
They speak for a while....
Sai: Good night....Love you(flying kiss)
Virat: love you too..... Good night JaanI hope you like it...... And..... One thing I wanna say about further story.... I am gonna write a track that's gonna make you cry..... And I will try my level best for that.... Just two three chapters after that a beautiful track is gonna come.... So r u guys ready for it? Please drop your comments....
Thanks for supporting and keep supporting and keep voting....
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2