Virat just then enters with chai and snacks....
Virat: hlooo guys.... Yeh lijiye chai.... Kuch secret topic chal rahi hai kya? Mai jau?
Ajinkya: aap kyu jayenge virat sir? Aisa kuch secrets nahi hai jo aapko patha na ho.... Sai tho aapse sab kuch share karthi hai na....
Milind: hum bas haal chaal pooch rahe the....
They all have a good conversation....
Sai didn't speak much.... All the time she kept thinking about what her friends said.... She kept staring at Virat.... all her friends left.... Virat went down for send off and came upstairs.... He saw sai lost in her thoughts..... He got tensed....
Virat: Sai... Sab teek hai? Kuch hua kya? Tabiyat teek hai na? Doctor ke paas chale...
Sai:(frustrated)kya hogaya hai aapko....? Aise behave kyu kar rahe hai?
Virat:(confused) maine... Maine kya kiya hai sai?
Sai: aap bhohot kuch kar rahe hai... Yahi problem hai.... Aap itna overprotective kyu ho rahe hai...
Virat: Sai... Mai bas tumhara khayal rakh raha hu thaaki tum jald se jald teek ho jau.... Aur kuch nahi.... Tum jyada sochke stress math lo.... Chalo aaram karo....
Sai:(frustrated) Virat... Please... Mai teek hu.... Aap itna chintha kyu kar rahe hai....
Virat: because I love you Sai.... Mai tumhari parvah kartha hu.....
Sai: aisi parvah kyu.... Virat.... Aap meri khayal rakhthe rakthe khudh ka khayal rakhna bhool gaye hai.... Na teek se kha rahe hai na teek se so rahe hai... Ek hafta hogay aapko station gaye hue..... Parivaar se mil bhi nahi rahe hai... Har pal mere paas baite rehthe hai.... Aap apne life mein important cheezon ko peeche chod rahe hai....
Virat holds her by sholders...
Virat: tum meri life ho Sai.... Aur mai tumhare liye kuch bhi peeche chod sakta hu and I will.....
Sai: yeh kya hogaya hai aapko....
Virat: meri chodo Sai... Tumhe kya hogaya hai... Meri parvah karne se kyu itni takleef ho rahi hai tumhe...
Sai(in mind): I am sorry virat... Mai kuch aisa bholne vaali hu jisse aapko takleef hogi.... Par mai kya karu.... Mujhe meri purani Virat vapas chahiye jo mujhe har halaath ko khudh face karne dethe the.... Aapke andhar ka dar tho mai nikhalke rahungi.....
Sai jerks his hands and says....
Sai: ho rahi hai takleef.... Virat aapka yeh parvah na alag hai .... Aap tho mujhe kudhse utne baitne thak nahi karne dethe.... Neeche jaake sab ke saath baitke time spend karna chahti hu voh bhi karne nahi dethe.... Voh log bhi kuch nahi bholthe aapke baath maanthe rehthe hai... Har choti baath par pareshan ho rahe hai aap.... Virat Mujhe gutan ho rahi hai.... aap kudhko ko takleef de rahe ho jo mujhe acha nahi lag raha.... Aisa lag raha hai ki yeh aise hi chaltha raha tho suffocation ke vajah se mai mar jaungi...
Virat places finger on her lips for a moment.... Tears forming in his eyes..... Removes his finger and wipes his tears and says....
Virat:(trembling voice) please... Aaj ke baadh phirse aisi baathe apni zubaan pe kabhi math lana... Please.... Mai tumhe nahi kho saktha..... Us khayal se hi mera rooh kaamp rahi hai.... Please math karo aisi baath.... Agar tumhe takleef hoti hai tho mai...
(Before he completes)
Sai:(cupping his face)Virat... Please mujhse share kijiye kya chal raha hai aapke mann mein... Batayiye...
Virat: kuch nahi hai Sai... Tum jau aaram karo...
Sai: nahi.... Mai naahi aaram karungi aur naahi medicines lungi.... Hone dijiye tabiyat kharab kya farak padta hai....
Virat: tum Jidh kyu kar rahi ho sai...
Sai: kyunki aap mujhse apni baath share nahi kar rahe hai.... please Virat batayiye
Virat:🥺mere mann mein dar bait gaya hai Sai.... Mai... Mai chah kar bhi yeh dar nahi nikhal paa raha... Maine tumhe almost kho diya tha.... Us vakth par jo dard jo dar tha voh mai... Mai dubara mehsus nahi karna chahta... Mai har baar fail ho jatha hu tumhe protect karne mein... Har baar tumhe aise musibaathon ka samna karna padtha hai... Is baar tho baath jaan par aagayi thi Sai.... Maine bataya tha na tumhe ki mai tumse itna pyaar kartha hu ki mai tumhare bina apni life imagine nahi kar pa raha.... Isiliye ab se tumpar koyi Katara na aaye iska poora dhyaan rakunga... Tumhe acha lage ya bhura mai aisa hi karunga.... Mai tumpar koyi musibath aane hi nahi dunga.... Tumhari life risk mein nahi dalunga... Kabhi nahi.... Tumhe khudh se dhoor hone hi nahi dunga.... Chahe uske liye mujhe kuch bhi khona pade kyunki mujhe kuch bhi khona manjur hai lekin tumhe khona manjur nahi... Mai bas tumhare liye jeena chahta... Sirf tumhare liye... Kyunki meri life hi tum ho Sai...
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2