Sairat Love 💕

2.2K 122 13
                                    

One fine Saturday night....
In police station:
DIG: Virat you have done a great job... Illegal drugs factories ko band kardiya aur usme involved kuch important persons ko bhi salako ke peeche bej diya... I am proud of you man
Virat: thank you sir... But abhi yeh case close nahi hua... Jitne bhi logon ko pakda hai un sab ke statements se ek cheez tho clear hai ki koyi hai in logon ko control karne vala... Ab itna kuch hua tho voh kuch khatarnak step lega jarur...
DIG: hmm! U r right Virat.. hum ek secret agent ko hire kar Lethe hai thaaki hume kuch information mil sake...
Virat: jaisa aapko teek lage sir...
(In mind) aur mai iske gehrayi tak jaake rahunga.. patha lagaunga ki akhir yeh banda hai kya cheez....
Jai hind sir...
And he leaves DIG sir's cabin... It's time for him to leave... So he leaves in his vehicle... It's raining heavily outside...
On the way suddenly the car stops...
Rastha aur aaspass ki jagah bhohot sunsan lag rahi hai aisa tho kabhi nahi tha... Virat grows suspicious now...
Virat: ise kya hogaya ab... Rastha bhi kuch teek nahi lag raha... Check karna tho padega hi...
Virat climbs down and checks the vehicle...
He senses that someone is following him... But finds noone nearby....
Meanwhile in chauvan niwas:
Samrat and mohit arrived soon... Sai searches for Virat...
Samrat: nahi aya abhi tak?!
Sai: nahi dada...
Mohit: ajayenge vahini... Chintha kyu kar rahe ho... Abhi time bhi nahi hua na...
Sai: ha lekin mujhe patha nahi kuch ajeeb si gabrahat ho rahi hai...
Mohit(teasing tone): ohhhoooo vahini... Aap kya dadaa ko itna miss kar rahe ho....
Ashwini: chup kar...(keeps her hand on Sai's head gently) kuch nahi hoga sai... Tension math lo aau khana lag gaya hai... Khalo kuch...
Sai: nahi aai...
Samrat: kya nahi... Humare saath khana tho padega hi...
Pakhi: lekin usse pehle aap dono fresh hoke aau...
Samrat and mohit: ho...
They go to get freshup...
Pakhi and karishma comes near sai holds her hands and both say same thing at a time..
" Kuch nahi hoga"
She smiles....
Everyone gathered at dining hall...
They hear the door bell ring... Sai rushes to open the door...
Virat is completely wet... He comes in and all family members gathers in the hall...sai is in shock seeing him like that...
Shivani: yeh kya Veeru... Aise kaise beeg gaya tu...
Virat: voh bua... Gaadi karab hogayi thi tho teek karthe karthe lo aisa hogaya... Beeg gaya...
Sai and Virat both comes in the hall...
Ashwini: patha hai sai kitna chintha kar rahi thi tumhari...
Virat(teasing tone): kyuuuu?!
Sai 🤨
Mohit(teasing): vahi maine bhi poocha tha dada...
Kaku: chup kar tum dono... Jau virat... Change karlo aur neeche ajau... Dinner join karlo...
He leaves to room...
Kaku: sai... Bacha tu bhi ja...
Sai: ho kaku...
Others go back to dining table and start having dinner...
Sairat room:
Virat goes to washroom... When sai enters he is not in the room...
Sai: washroom mein honge...
Sai waits for him... Not wasting time she studies until he comes out...
Virat comes out sai sees him and get angry...
Sai: yeh kya kar rahe hai aap virat...
Virat: kya...?!
Sai: aap pehle hi poora beeg ke aye ho.. aur ab headbath... Dimaag karab hai apka... Screw kahi gir gaya hai kya..
Virat: relax sai... Socha vaise bhi bhega hua hu tho headbath bhi karletha hu... Bass...
Sai: kya relax hojau... Ek minute... Virat geaser tho kaam nahi kar raha... Tho phir...
Virat: tande paani se naha liya...
Sai: haww.... Kitne budhu ho aap...
Khud ko beemar karne ka irada hai kya... Aayiye yaha bait jayiye...
She makes him sit on the bed... She takes towel from his hand and dries his hair....
Sai: aap kya bacho jaisi harkat kar rahe ho... Beeg kar aye ho aur tande paani se nahaya... Pagal ho aap... Mr. Budhu ho aap.... khayal nahi rakthe ho kudhka...
Virat pulls her towards him... She is in his lap now.. he comfortably makes her sit on his lap...hugs her...
Virat: oh my dear pyaari wifie... Mai teek hu... Mujhe kuch nahi hua...
Sai: aapko nahi patha Virat... Mujhe ajeeb sa bechaini ho rahi hai kabse...
Jaise kuch hone wala ho... Ya kuch...
Virat smiles and says: aisa kuch nahi hoga... Tum jyada soch rahi ho isiliye aisa bechaini ho rahi hai... Bass.. aur kuch nahi...
(Teasing tone) so joshi ji kya aap baal sukhayengi...mm...
Sai: haa haa kar rahi hu...
She continues to do so...
Virat: ahaaahaa... Kitna acha lag raha hai... Man kartha har roj na aise hi headbath karlu...
She stops and takes the towel from his face...
Sai: aapka dimaag la screw sachme deela hokar na kahi gir gaya hai... Mai aap par headbath karne par gussa kar rahi thi aur ab phirse vahi bhol rahe ho... Aur kya cheesy lines maar rahe ho.. kaha seekh kar aye hai aap...
Virat: arreee romance ki dushman... Lines bhi koyi seektha hai kya... Tumhe dekhkar kudh ba kudh aa jathe hai...
Sai: Mr. Kadoos aap bhohot gandhe cheezy lines maarthe ho...
Virat pulls her closer and starts tickling her...
Virat: acha ab bholo bholo..
Sai: virat sir... Yeh kya kar rahe ho... Bas karo... Bas ....
She is laughing like hell sitting in his lap... And he did not stop tickling her....
Meanwhile near dining hall...
Ninad: yeh sai aur virat abhi tak nahi aye... Humara tho khana bhi katam hone wala hai...
Mohit: kya kaka aap bhi aisa bhol rahe ho jaise aap log unhe janthe nahi ho... Apna time bitha rahe honge..🤭
Samrat pakhi and karishma 🤭
Sonali: chup kar... Kuch bhi bhole jaa rahe ho...
Mohit: aur nahi tho kya aai... Dada tho change karne keliye beja hotha tho ab tak aa chuke hothe... Aap log tho sai vahini ko bhi bhej diya... Ab tho deri hogi hi na...
Samrat pakhi and karishma🤭😂
Omkar: kya bateesi phad kar has rahe ho...
Kaku: karishma jaa... Unhe bhulakar la... Dinner ka time hogaya hai... Kab khayenge kab soyenge.. sehath ki kisiko padi nahi... Ja bhulakar la..
Karishma: kya mai...
Kaku: ha... Tuu... Ja ab..
Karishma: ho kaku...
She goes upstairs...
She opens the door and sees sai on Virat's lap and immediately turns around... They realise that karishma came in and stood up...
Karishma: sry dada... Sry bhabhi... Sry sry...
Virat: yaar karishma... Itna bhi kuch nahi hua... Ghoomo ab...
Karishma: nahi nahi dada...
Virat goes near her and turns her around...
Karishma: sry dada...
Virat: mm.. pehle sab bigado aur phir sry bholo...
Sai( hits him lightly on the shoulder): yeh kya bhol rahe hai aap...
Karishma: vaise dekha jay tho galthi meri nahi aapki hai... Darwaza tho band kar dethe... Galthi aapki hai..
Virat: bas bas ah... Kuch hua nahi hai... Sai bas meri godh mein baiti hui hai... Hai na... Ab neeche jaake hasi na... Tho.....
Karishma: acha acha samajh gayi dada... I got it... Kuch nahi hua aur maine bhi kuch nahi dekha... Ab chalo khana khane...
All three go down ...
Mohit: kya dada... Kitna der kardethe ho...
Karishma controlling and hiding her smile...she looks at virat who's looking at her like 🤨
Virat: Mohit... Khana ka lo...
Mohit understands that if he teases more he has to pay for it later... So he kept silent hiding his smile...
After dinner sairat went back to room... And they slept peacefully...
At midnight around 2am
Virat starts shivering and murmuring in sleep... Sai wakes up sees virat condition and gets worried... Sai touches forehead... Oh god it hot... It seems he got high fever...
Sai: mujhe lag hi raha tha... Lekin yeh kabhi meri baath samajhthe hai kya? Nahi .... Bas apni hi chalani hothi hai...
(Slowly calls him) Virat... Virat...
Virat opens his eyes
Sai: dekha bukaar ho gaya na aapko... Kaisa lag raha hai...
Virat: tand lag rahi hai sai...
She wraps him up with blanket and then goes to kitchen brings warm water in a bowl... dips a cloth in it and places on his forehead... she sits beside his side of bed
Virat could see concern in her eyes and got lost in her eyes...
Virat: Sai... Teek ho jaunga... Please chintha math karo...
Sai: aree kaise chintha na karu... Apka temperature tho dekho... Itna bukaar hogaya hai... Aap na bacho jaise Jidh karne lage ho humesha apni manmani chalani hai...
Virat: Sai shaanth... I am sry...
Sai places her hand on his cheeks..
Sai: Virat... Aapka koyi bhi takleef sirf aapka nahi hai mujhe bhi dard detha hai .... Mai aapko dard mai dekh hi nahi sakthi chaahe voh chota ho ya bada because..... Because I love you
Virat: (low voice ) love you too...
He says holding the hand which is places on her cheeks...
She took the cloth of dipped again and placed it again... She kept doing that for few minutes.... Caressing his hair...
Sai removed the cloth water lost its warmth... She checked the temperature again it's bit low compared to previous temperature... But still hot... She kissed his forehead... He opens his eyes gently...
Sai: aap soye nahi...
Virat: jab tak tum chein se so nahi jaathi mujhe neend kaise ayegi...
He tries to get up from bed..
Sai: yeh kya kar rahe hai aap... So jayiye... please
Virat moves a bit leaving some space...
Virat: tum chahthi ho na ki mai teek hojau...
Sai: haa
Virat: tho aau... So jau mujhe gale lagakar... Dekhna subah tak bhilkul teek hojaunga...
Sai smiles and says... Koyi mauka nahi chodthe hai na aap...
She sleeps beside him hugs him and sleeps... Virat completely wrapped her with his hands... I guess  cuddling eachother gives peace to them... I think love comes out so pure by such cute gestures and moments...
They slept peacefully....

It's morning....
Sai woke up gently opening her eyes... Saw that she is sleeping over him... She immediately checked his temperature it's normal but he looks a little weak... She felt relieved that temperature is back to normal...
Virat slowly opens his eyes ..... the first image he Saw is  his wife... His day started well
Virat pulled her closer...
Virat: bataya tha na... Teek ho jaunga...
Sai: mm... Achi baath hai... Ab chodiye... Dekhiye 7:30 baj gayi.. ghar ka kaam bhi karne jana hai... Der hogayi hai... Chodiye tho...
Virat: aaj Sunday hai sai... Aaj tho der se jau na...(making a puppy face)
Sai: mm... Mr.Puppy face.... Aapko patha hai agar mai nahi jaungi ya deri se jaungi koyi kuch nahi kahega... Lekin aapki behan hai na.. karishma voh mere hisse ka kaam bhi karlethi hai aur poori tarah tak jaathi... Har roj tho kar rahi hai aur agar aaj bhi mai madadh na karu tho acha nahi hoga na...
Virat: tum theeno ke beech yeh Bonding dekh kar na bhohot acha lagtha hai .... Behen ka sentiment use kiya hai sai Joshi ab tho chodna padega kya kare ..
Sai: ahaaa... Sai virat chauvan...
She escapes the moment he loosens his grip... Virat smiles listening her say Sai virat chauvan.... She is going to guest room to get ready...
At the door she stops and says...
Sai: Virat... Taiyyar hoke neeche aa jayiye ga lekin tanda paani bilkul bhi nahi.... Koyi aur kamre mein bath karlijiye ga... Samajhlaa
Virat: ho majhi aai...
She leaves...
Virat: bappa... Sai ko meri life mein bhejne keliye thq thq thq so much... Is baath keliye aapko kitna bhi thq bholu kam hai... Kamal sir thanks to you too...
Ooo agar taiyyar hoke neeche nahi gaya tho aapki sherni beti band baja degi meri...
He takes his clothes and towel and is about to enter his washroom and stops..
Virat: sai ne kaha tanda paani nahi matlab nahi.. kya virat chauvan maar khana hai kya chalo dusre kamre mein... Aai ke kamre mein chalthe hai...

I hope you guys liked it... Thanks for supporting... Thanks for your beautiful comments... Love you all




Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें