After dinner.... Everyone went back to their rooms.... Sai is not looking at virat... She is just minding her own business.... Virat is leaning back on cushions with stretched legs on bed.... Sairu is sitting on him....
Sairu gestures him with hands to come close... They whisper....
Sairu:(whispers) papa... Lagtha hai mumma gusse mein hai...
Virat:( whispers) ab gussa dhilaya hai tho gussa karegi na.... Papa na ek number ke buddhu hai... Mumma ko hurt kartha rehtha hai...
Sairu: sahi kaha...
Virat: kya?
Sairu: ki aap buddhu ho.... Kuch socho na mumma ko manaane ka plan....
Virat: voh papa par chod dho... Lekin tum ab so jau.... Chalo....
Sairu: nahi.... Mujhe neendh nahi aa rahi....
Virat: agar tum sougi nhi tho tumhari mumma ko manaane ka kya plan banaunga.... Batau...
Sairu: oooo.... Okok .... Aap sulaadho.... Please
Virat: ha ha kyu nahi.... Chalo close your eyes....
He sings Lori for her.... Carressing her hair with one hand and Patting her back with other.... Sai kept arranging her things in cupboard.....
Within no time sairu fallen asleep....
Virat takes her slowly to the kids room and make her sleep where samar and Krish are already sleeping.... Sairu is holding his tshirt.... Virat slowly removes his shirt from her hand and kisses on her forehead...
And comes to his room.... He sees sai standing near the window looking at the moon which is brighter today.... The lights are off......She is lost in her thoughts that she didn't realise that virat came in....
The moonlight falling on her made her look even more beautiful....For Virat... Everything happening is saying something to him...its that
The darkness in his life can only be removed by the moonlight of his wife.
He walked towards her....
Tears are flowing down her eyes... Before she could wipe them he took the step to wipe her tears..... She saw him and leaves from that place... She goes to sleep on bed.... She arranges pillow wall....
Virat: yeh.. kya kar rahi ho Sai....
Pillow wall kyu....
Sai gives no response....
Virat: sai... Mai tumse baath kar raha hu.... Kuch tho bholo....
Still no response..
Virat: sai... Gussa ho... Tho chillau daanto... Lekin aise moun math raho..
Sai stands in front of him....
Sai: Das mahine.... Aap bhi aise hi the... Das minute bardaash nahi karpaye lekin maine tho das mahine bardaash karliya Virat.... Mere maun ke peeche vajah aap jaanthe ho... Lekin mai... Mai aapki khamoshi aapka gussa in sab ke peeche ki vajah jaanthi bhi nahi thi.... Kudh se lad rahi thi virat... Kudh ke zabaathon se lad rahi thi... Voh receipt voh pictures us maid ke baathe... Yeh sab mere dimaag mein itna shor macha rahe the keh rahe the ki virat ne mujhe dhoka diya kisi or keliye... Lekin.... Lekin maine insab se bhi lad li.... Aapkeliye.... Aap par mera viswas kam nahi honediya maine.... Lekin aap tho... Mujhpar trust hi nahi karthe honge... Isiliye itna kuch ho raha tha aapne mujhe bathana jaruri nahi samjha....
Virat:(cupping her face) aisa nahi hai Sai.... Mai tumpar kudh se jyada bharosa kartha hu... Sai.... Mai bas tumhe in sab se dhoor rakhna chah raha tha.... (Holding her hands)Mera dosth itne saal baadh mujhse mila ek help maanga... Mai karne keliye maan gaya... Usne kaha ki voh jo case deal kar raha tha uske vajah katra hai... Aur... Mai tumhe bathakar tumhe kisi bhi tarah in sab mein include nahi karna chahta tha... Kyunki tumhe kuch hone ka risk mai nahi le saktha tha Sai.... Sai... I am sorry ki maine tumhe itna takleef diya.... Mai... Mai yeh sab badal tho nahi saktha hu... Lekin I promise ki mai aisa dubara nahi karunga... I promise.... Mai meri jaan se sab kuch share karunga aur use hurt bilkul nahi karunga .....
Sai.... Aaj ek baath tho prove hogayi hai.... Ki ..... Mai tumhare bina kuch nahi kar sakta... Lekin agar tum saath hothi ho tho sabkuch jeeth saktha hu.... I am just.... Incomplete without you..... Tumse share karne se har problem ka solution mil jaatha hai lekin tumse choopane se naye problems janam Lethe hai.... Isiliye aaj se abhi se tumse sab kuch bathana chahtha hu aur bataunga.... Sabkuch....
Sai: aise Cheezy lines bholne se mera gussa kam nahi hone wala .....
Virat: yeh cheezy lines nahi hai sai... Dil se bhol raha hu.... Mai apni galti maan raha hu.... Please... Is baar maaf kardho... Aage aisa kuch nahi hoga...
Acha... Gussa nahi jaa raha tho maaro.... Gussa khatam hone thak maaro.... Par please gussa khatam karo....(he takes police stick and gives to her) lo....maaro isse.... itna hurt kiya na uska punishment tho mujhe milna chahiye na...lo Sai...
Sai takes it and hits him... While hitting she cries.... And throws the stick away.... Virat hugs her..... Hugs her so tight that her broken pieces get glued back again with his love....
Virat: I am sorry.... I promise sai... Mai aisa phir kabhi nahi karunga....
Sai: pakka na...
Virat: ha baba....
Sai: please... Aap kuch bhi pareshaani ho share kijiye .... Agar mai galath hu tho voh bhi bata dhijiye lekin aise mujhe ignore math kijiyega....
Virat: kabhi nahi karunga... Kabhi bhi nahi.....
He stretches his hands asking for a hug.... She smiles and hugs him tight.... He hugs her back....
Virat: vaise... In das mahino mein maine ek cheez choopaya hai tumse...
Sai:(breaks the hug) haww.... Aur kya kya choopaya hai aapne.... Aur kya jaanna hai mu..(before she completes.... Virat kisses her on her lips for a while..... They depart breathing hard.... Sai is blushing hard that she didn't expect that move of him.... And virat kept admiring his wife... She tries to go away from him...
He holds her hand and move towards her... Hugs her from behind....
Virat: maine tho.... Bhohot saara pyaar chupake rakha hai.... Socha yeh case khatam hone ke baadh Yeh saara pyaar meri jaan ko dedhu.... Ab khatam hogaya hai tho.....
He turns her around... Pulls her close to him by waist.... Her hands on his chest....He places the hair strands that are falling on her face behind her ear....places his hand on her cheeks....
Virat: tho.... Ab se sirf pyaar.....
Sai looks into his eyes.... She has got her virat back... The one whose eyes speak out.... The one who's love is infinite for her... The one with whom she feels peace.... The one who is her world.... He moves his thumb slowly on her lips... She moves close towards him .... Moving her hands from his chest to his neck.... Closing her eyes kisses him.... They share a kiss....
Later they go to bed.... Virat looks at the pillow and then sai.... Sai smiles and removes the pillow wall.... She hugs him and sleeps.... Her head on his chest... His hand caressing her hair
Sai: patha hai.... Kitna miss kiya tha yeh sab maine.....
Virat: nahi patha....
Sai hits him on his chest...
Virat: ouch... Kyaa.... Nahi patha tumne mujhe kitna miss kiya.... Jaanna chahtha hu... Bathadho.... Saraa dard nikhal dho aaj... Kal se naye shuruaat karenge.... Batau sai
Sai: aapka intezaar karthi rehthi thi raath bhar... Aur aise hi so jaathi thi...
Aap kab aathe the kab subah subah chale jathe the patha hi nahi chaltha...
Aise aapko bhahon mein sone ki aadath thi mujhe aur in das mahino mein tho voh aadath hi sabse jyada dard dhi thi.... Aapse kitne saare baathen karna chahthi thi... Lekin aap mile tab na.... Humesha kaam ya phir Pareshan.... Sairu bhi kitna miss kiya aapko.... Samar aur Krish hai...usse sambhal Lethe the.... Usse kisina kisi tarah divert karthe the.... Sairu tho aapke Lori bina sothi nahi thi... Bhohot mushkil se das kahaniya sunane ke baadh jaakar sothi thi... Aur aaj dekhiye aapke Lori sunthe hi kaise jhat se sogayi....
She looks at him as there was no sound while she was speaking... He is wiping his tears.... Sai wipes his tears...
Virat: sorry yaar... bhohot guilt feel ho raha hai... Khaash Maine sab pehle batha diya hotha.... Khaash...
Sai wakes up( half sleeping position... I mean lower body still in sleeping position) places her hand on his cheek
Sai: shh... Virat hum humesha perfect rahe perfect decisions le aisa tho nahi ho sakta na.... Hum anjaane mein apno ko hurt kar jaathe hai.... Lekin sabse important baath yeh hothi hai... Ki is kadvahat ke baadh hum humare risthe ko kaise banathe hai.... chod dethe hai ya phir majbhuth banaathe hai? Aur hum tho humare risthe ko aur strong banaana chahthe hai na...
(Virat smiles and nods as yes)
Virat.... Mai aur sairu aapse jhude hue hai.... Aapse dhoor rehne hum dono keliye bhohot katin hai.... Jaise aapko humse dhoor rehna katin hai.... Hum na akele mein kamjhor hai lekin jab saath hothe hai tho sabse strong...
Virat: yeh baath tho sahi kaha sai... Hum saath hai tab kuch bhi mushkil nahi hothi.... Aur yeh seekh tho mujhe mil gayi Sai... And now on hum humesha ek dusre se sab share karenge kuch nahi chupayenge....
Aur pyaar bhi nahi chupayenge...
Sai: (smiles)huh... Kuch bhi...
Virat: arre... (He pulls her.... She falls on him) I love you Jaan....
Sai: love you too Jaan
Virat: jaan? Ohhoooo.....
Sai: kyu... Nahi bhula sakti kya...
Virat: maine aisa kab kaha... Pehli baar bhulaya na tho viswas nahi ho raha....
Sai: tho nahi bhulaungi....
Virat: kyuu...
Sai: kyunki yeh naam se aap mujhe bhulathe ho na bhohot acha lagtha hai.... Tho yeh naam sirf mereliye hoga... Aapkeliye na virat hi khaafi hai....
Virat: so mean sai.... Tumhare liye ek alag sa special sa naam rakha hai... lekin tum mujhe boring si naam se bhulaugi...
Sai: haww.... Aapko aapka naam boring lagthi hai.... Aai ko baba ko batha dungi kal....
Virat: oh majhi aai... Aisa math karna... Aai tho mera khaan kheechegi jhor se... Baba tho... Patha nahi kya hi karenge....
Sai smiles.....
Virat: haso haso.... Mera kehna ka matlab tha ki jaise mai tumhe jaan bhulatha hu tum bhi kuch special naam se bhula sakthi ho na.... Jo naam sirf humare beech ho... Sirf humara ho....
Sai: mmmm..... Sochna padega...
Virat: haa... Jaise karishma Mohit ko bhulathi hai baby....
Sai: hello... Mai aapko baby baby shona nahi bhulane vaali.... Virat hi acha hai... Kyunki mereliye vahi naam bhohot special hai....
Virat: teek hai.... Ajau....(sai sleeps hugging him) vaise ek baath batau...
Sai: mm....
Virat: aaj pehli baar na mujhe criminals par Taras aa raha hai...
Sai: aisa kyu...
Virat: us stick se maar khane ke baad patha chal raha hai ki kitna acha lagtha hai.... Bhohot jhor se maar diya yaar tune....
Sai wakes up....
Sai: so sorry virat.... Mai tho gusse mein... Sor....
Virat places his finger on her lips....
Virat: itna sorry bhologi tho yeh punishment nahi rahega....
Sai: dard ho raha hai kya...
Virat: mmmm..... Thoda... Lekin chalega.... Kyunki ise kayi jyada dard tumne Saha hoga na....yeh tho bhohot kam hai uske saamne.... Mujhe maaf karne keliye thank you so much...
Sai: maafi aapkeliye nahi khudhkeliye kiya....
Virat: matlab...
Sai: mai aur gussa reh nahi sakthi.... Vaise bhi humare life se precious Das mahine Mr. Most kadoos bankar cheen liye ab mai gussa rehkar aur vakth barbaad nahi karsakti..... Lekin mr. Gabbar aapko warn kar rahi hu... Ayindha se aisa kuch kiya na tho voh stick hai na voh tootne thak marungi.. samajhlaa...
Virat: samajhlaa... Aur mai itna bhi budhdhu nahi hu jo ek hi galathi baar baar repeat kare.... Aur apni jaan ko baar baar takleef dhe....
Sai: good boy....
Virat: vaise ek baath batau sai... Mai jitna lucky hu usse jyada lucky aur koyi ho hi nahi saktha.... Kyunki tum meri jindagi mai ho...
Sai: arree... Mai hu na... Mujhe life mein itne saare khushiya dhi hai... Ha gham bhi dhi hai... Lekin jab galathi realise karthe ho na tho aap mujhse maafi maang lete ho.... yahi tho humare risthe ke positive side... Hum na humare risthe ko har problem ke baadh jyada strong banathe hai....
Aur yeh parivaar... Itna pyara parivar aapke vajah se hi tho mili hai.... Aur aapka pyaar... Agar pyaar ka vajan thulna ho sakta tha na... Tho aapke pyaar ke vajan ka barabari koyi nahi kar sakta hai... Aur humari sairu.... Itni pyaari pari meri beti bankar meri life mein aayi hai.... Aur kya chahiye hotha hai ek ladki ko apne life mein.... I feel complete.... Feel like my life is complete....
Virat: oh hello... Kya complete.... Abhi hume saas sasur banna hai Nana naani banna hai... Aur phir budde hoke romance nahi karna hai kya...
Sai: budde hone ke baadh bhi aapko Romance ki padi hai...
Virat: ofcourse.... Mera tho apna kudh ka cricket team chahiye tha... Lekin...
Sai: kya lekin... Mereliye sairu kaafi hai.... Mai phirse utna dard nahi sehan karpaungi...
Virat: aur mai tujhe dard mein nahi dekhpaunga....
Sai: isiliye Das mahine dard diya na...
Virat: kya kare... Mai kitna samajhdhaar dikhtha hu utna hu nahi... Mujhse tho patha nahi galatiya hothi hi hothi hai....
Sai: shh... Mai mazak mein kahi thi aap tho seriously le rahe ho... Galatiya har insaan se hothi hai lekin galthi ko accept karke bina koyi ego ke maafi maangna har kisike bas ki baath nahi hotha.... Mere pati dev jaisa bhi hai mereliye best hai...
Virat: aur tum mere best hone ki vajah.......
Sai: acha teek hai baathe bhohot hui... Mujhe sona hai kal jaldi utna hai na..
Virat: mrs bulakkad kal Sunday hai...
Bhool gayi?
Sai: ooo.... Haa.... Sunday hai tho kya hua ghar ka kaam tho hotha hai na... Voh kaun karega.... Vaise bhi.... Bhohot din baadh mujhe ache se neendh ayegi...
Virat: mujhe bhi....
After a long time of pain they found peace in eachother arms...
......
I hope you like it.... I am sorry if I didn't reach ur expectations.... And one more announcement to make.... I am going to take leave till November 19... Because I have practicals and semester exams.... Sorry for this...🥺
After that I will post regularly....
I hope you understand....
.......
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2