Virat is worried about Sai

1.5K 144 28
                                    

That night....
After dinner everyone are back into their rooms....
Sai, pakhi and karishma have some work to complete in kitchen and they after that they go back to their rooms... Sai enters the room and finds virat sitting on the big chair and saira on his lap....
Sai: kya baathe chal rahi hai baap beti ke beech...mmm?
Virat: saira kuch sawal pooch rahi thi tho uska jawab dene ki koshish kar raha tha...
Sai: Koshish kar rahe the? Itna bhi kya tough sawal pooch rahi hai sairu...
Virat: sairu... Aap na yeh saare sawal apne aai se pooch lena... Mai tho jawab nahi de paunga...
Sai: ha sairu .... Aap na mumma se poocho... Papa tho ek number ke budhu hai....
Virat: ha ha sairu... Mai tho budhdhu hu lekin tumhari mumma na topper thi apne college ke time pe... Saaabbb jaanthi hai... Yu answer kardegi... Poocho... Jau jau....
Sai sits on the bed... Sairu climbs down and comes to sai... Sai lifts her and places her in her lap....
Sai: poocho... Kya questions hai aapke
Sairu: mumma... Baby kab ayegi...
Sai: baby? (Looks at virat and then saira...) Abhi bhohot time hai bacha...
Abhi seven months hai baby ko aane mein....
Saira: itnaa time... Par kyu?
Sai: (takes her hand and places it on her belly) baby abhi yaha hai... Use thoda bada hona hai... Usme itna time tho lagtha hai na...
Saira: kyaa? Baby aapke pet mein hai..
Sai: haa...
Saira: voh breathe kaisi lethi hai? Aur food... Food ke bina kaise rehegi? Pet mein kyu hai baby? Kab ayegi? Batau na mumma....
Sai looks at Virat like " ab kya bholu"
Virat:(hiding his smile) batau batau sai... University topper thi na... Aur mujhse jyaada smart aur intelligent bhi ho... Jawab dho sairu ko....
Saira: mumma... Answer dho na...
Virat: haa haa sai bholo bholo... Mujhe bhi jaanna hai ki kaise answer Diya jaatha hai ....
Sai: aap na mera mazak math udayiye...
Virat: mai kaha?
Sai: sairu.... Mumma ke through baby ko khanaa pahunch jatha hai aur breathing mein bhi problem nahi hoga... Aapko aapke baaki saare sawalon ka jawab na bade hothe hothe mil jayenge.... Abhi Keliye itna samajh lijiye baby na mumma ke tummy mein safe hai... Aur jaise aap healthy rehne Keliye healthy food khaathi hai baby ko healthy rakhne keliye mumma ko yeh sab karna padega...
Saira: ohh... Par mumma...
Sai: sairuu.... Itne saare sawal... Mai jaanthi hu ki tum apne baby brother ya baby sister se milne Keliye bhohot excited ho... Apna yeh excitement Sambhalke rakho... Jab baby ayega tho khoob maze karna...
Saira: haa... Mai apni saari toys usko dedungi aur mai samar dada aur krish dada sab milkar baby ko protect karenge....
Virat: arre wah... Ab baby ko kaha kuch hosaktha hai jab uske tai aur dadaa use protect karenge...
Saira: haa...
(Virat comes and sits beside sai )
Virat: sairu... Ek baath batau... Tumhe kya lagtha hai ki baby brother ayega ya baby sister...?
Sai: ha sairu... Bholo...
Sairu be like🤔🤔 virat and sai are eagerly waiting for the answer...
Sairu: mujhe lagtha hai ki...
SaiRat: ki....
Sairu: ki...
SaiRat: aage tho bholo...
Sairu: baby boy hoga...
Sai: yaayyy... Dekha virat... Sairu ko bhi yahi lagtha hai...
Virat: tho... Teek hai... Maine kab kaha ki boy nahi hoga...
Sai: haww... Apne tho beti kaha na...
Virat: kab?
Sai: subah hi tho kaha tha aapne...
Virat: sai.. tum na aaj kal kuch bhi imagine karne lage ho... Maine tho aisa kuch nahi kaha...
Sai: aapne kaha tha...
Saira: bass.... Kya mumma papa... Aap dono kya Tom and Jerry ki tarah ladthe rehthe ho...
Sai: sairu.. mai kaha lad rahi thi... Yahi lad rahe the...
Virat: ha ha ha... Sahi kaha tumne... Tum lad nahi rahi thi behes kar rahi thi...
Sai: mai behes kar rahi hu? Tho aap kya kar rahe the... Jhoot bhol rahe the...
Virat: mai jhoot bholtha hu?
Sai: haa... aap Kitnaaaa jhoot bholthe... Humesha bholthe hai.... Aur mujhe budhu banathe rehthe hai...
Virat: mai nahi banata tum kudh ho.... Budhu....
Sai: aap...
Sairu: chup.... Ekdam chup.... Ohho.... Tom and Jerry bhi rest Lethe hai lekin aap dono tho rest Lethe nahi ho agar jagda start kiya tho.... Ab no talking...
SaiRat: okay...
Saira: kaha na no talking... finger on your lips....
SaiRat nods their heads and keeps finger on their lips... Seeing them obey her orders sairu laughs....
SaiRat too laughs seeing her smile...
Sai: dekhna virat... Ab mai aur mera beta ek team mein honge...
Sairu: aur mai? Mai bhi apne baby brother ke saath ek team mein rehna chahti hu....
Sai: tho phir mai sairu aur baby ek teammm... Hai na sairu(sai and sairu have a hifi)
Virat: aur mai akele? (Puppy face)
Sairu: papa mai aapke team mein...
Virat: yayyy.... Sairu mere team mein...
Sai: sairu abhi tho kaha ki tum mere team mein ho...
Sairu: haa lekin papa akele hai na... Isiliye papa ki team mein....
Sai: mmm.... teek hai teek hai...
Virat hugs them both...... sairu then climbs down....
Sairu: mai jaa rahi hu apne room mein.... Mujhe neendh aa rahi hai...
Aur aap dono phirse fight math kijiye... Mera baby brother disturb hojayega... Voh bhi so raha hoga na...
SaiRat smile listening her... her care and her innocence are so adorable...
SaiRat: ho majhi aai...
Sairu: Good night...(and kisses her parents on cheeks... And in return sairat kisses her too...)
SaiRat: good night....
Sairu leaves to her room....
Sai kept looking at her and smiling....
Touching her stomach she is lost in thoughts... Virat comes behind her and hugs her and places his hand on top of her hand...
Virat: sahi soch rahi ho...
Sai: kya...
Virat: yahi soch rahi ho na..ki... Sairu apne baby brother ka ache se khayal rakhegi... Best tai banegi...
Sai: haa..(turns around) aapko kaise patha... Aapne psychology classes join karli kya?
Virat: nahi Sai... Itne saal ka experience hai tho itna tho patha chal jatha hai ki meri jaan kab kya sochthi hai....
Sai: aap na... Ekdum voh ho....
Virat: kya voh...
Sai: aree voh... Kya kehte hai... Mmm... Haa adarsh Pati types...
Virat:(smiles) Adarsh pati?
Sai: haa... Dhoor dhoor se na aurathe ayengi apne patiyo ko lekar.... Aur aapko dhikakar bholengi... Seekho seekho virat chauvan se kuch seekho..
Virat: haha... Kuch bhi ....
Sai: arre sachi... Aise bina bhole koun apni patni ke dil ki baathen samajh paathe hai... Aise patni ko khush karne keliye itne saare Khoshishe voh bhi shaadhi hue Das gyarah saal baadh bhi koun kartha hai... Itna pyaar itni parvah koun kartha hai aaj kal Virat... Har ladki aap jaise husband ko hi chahegi na... Jo dosth bhi ho mentor bhj ho well wisher bhi ho... All in one..
Virat: Sai... mere hisab se Adarsh pati ya adarsh patni declare karne ka koyi particular meter nahi hotha....
Sai: kyu nahi hotha... hotha hai na... Abhi jo maine bhola...
Virat: sai... Hum jaise hothe uske hisab se humare saath adjust karna vala hume himmath dena vala hi humare liye adarsh hotha hai... Aur yeh points har kisikeliya differ kar sakthi hai...
Jaise ki humesha bholne vale insaan yaani extrovert ko sunne vala insaan ya introvert chahiye ya aur kam bholne vaale insaan ko extrovert jaisa insaan milega na tho voh bhi apne restrictions se bahar aapayega ya phir apne jaise hi chahthe honge....
Ek aur example dhu tho agar hum careless hai ya messy hai tho hume daant lagane vala insaan chahiye hotha hai tabhi jaake hum seekh pathe hai... Aur Gussel type insaan ko shaanth rakhne vaala insaan chahiye hotha hai... See... Requirements differs... Na Adarsh pati hotha hai aur na adarsh patni... Hotha tho sirf adarsh jodi... dho alag alag mentalities ek saath kaise apne safar saafi se nikal Lethe hai vahi hua adarsh jodi...
Jaise hum... haa agar koyi sai jaisi ho tho shayad virat jaisa chahthe honge aur agar koyi virat jaise ho tab sai jaise koyi chahthe honge.....Nahi?
Sai: point... Aap na philosopher ban jayiye...
Virat: nahi baba... Mai apne police ke naukri se hi bhohot khush hu... Ab sojaye? Tum subah se idhar udhar bhaaga daudi kar rahi ho... Chalo ab
They sleep cuddling eachother peacefully....
......
In her third month...
One night...
Sai: virat kal hume checkup keliye jaana hai... Yaad hai na...
Virat: ofcourse yaad hai... Maine chutti bhi leli... So don't worry...
Sai: teek hai...
They go to bed....

Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें