5 Months passed..... Virat used to meets her once a month or more than that if it's possible for him....
The day before Sai's bday.....
Morning..... (Monday)
Sai calls virat before going to classes...
Sai: Good morning...
Virat: Good morning Jaan.... Ready hogayi classes Keliye...
Sai: haa.... Aur aap
Virat: bas hone vala hu....
Sai: aap kal ayenge na....
Virat:(hurry tone)kal? Kal kaise aapaunga Sai... Kal tho Tuesday hai... Mera duty hai na...
Sai:(sad) oohhhh..... Tho aap bhool gaye hai ki kal kya hai?
Virat: humari pehli shaadi hui paanch saal hogaye hai Sai.... Paanch saal se jaantha hu tumhe.... Lekin tumhe phir bhi mujhpar doubt hai....
Sai: ha hai...
Virat: nahi bhoola hu ki kal tumhara bday hai.... Weekend pe aaya hotha tho jarur aatha lekin weekdays pe aaya hai tho kaise aapaunga... Vaise bhi pichle hafte Saturday ko leave liya tha is baar pirse poochunga na tho DIG sir mera class lelega.... Samjho na Sai....
Sai: teek hai... Math ayiyega .... Aapke bina hi manaa lungi .... Birthday....
Bye.... Classes keliye late ho rahi hu...
Virat: itni jaldi... (She cuts the call) hlo... Sai.... Kaat diya ....
Naak par gussa baita rehtha hai humesha..... Mai bhi dektha hu ki mere bina tum apna bday kaise celebrate karthi ho....
He gets ready to go to station.....
After the classes.... At evening...
Sai and her friends go to cafe....
Ashwini video calls Sai.... And entire family speaks with her....
Sai:(delighted) hiiii....
Ash: hi sai.... Kaha ho....
Sai: cafe mein aai...dosthon ke saath
Samrat: achcha sai.... kal bday keliye kya plans hai....
Sai: plans? Dadaa aap sab tho vaha ho aur mai yaha akele kya celebrate karungi.... Bas ek hi plan hai humesha ki tarah classes attend karu...
Mohit: lekin vahini... Aap apne dosthon ke saath tho celebrate kar sakthe ho na....
Sai: haa lekin mera bilkul mann nahi hai is baar....
Shivani: kyu mann nahi hai? Hum saath nahi hai isiliye ya Veeru saath nahi hoga isiliye..... Bhol...
Sai: dono....
Ninad: Sai bada.... Tujhe bhohot miss kar raha hu....
Omkar: kya dadaa.... Aise bhol rahe ho jaise ki sirf aap hi miss kar rahe hai aur koyi nahi.....
Sonali: haa dada... Yeh galath hai.... Sai hum sab bhi tujhe bhohootthh miss kar rahe hai....
Sai: mai bhi aap sabko bhohooootthhhh miss kar rahi hu....
Karishma: jhoot math bholiyega bhabhi.... Aap tho sabse jyada virat dada ko miss kar rahe honge na....
Sai: haa.... (Bits her tongue) mera matlab hai.... Bas thoda jyada....
Pakhi: haa haa bas thoda.... Samajh gaye hum....
Sai: bhabhi.... Samar kaisa hai aur Krish....
Pakhi shows Samar.... Samar sees sai... Smiles at her.... Waves his hand....
Sai gives a flying kiss to him....
Karishma shows Krish who is sleeping....
Bhavani: Sai.... Kal subah madhir ho aana.... Aaspaas koyi mandhir hai?
Sai: haa kaku.... Flat ke paas hi hai...
Sai's friends calls her....
Ash: bhula rahe hai na... Jaa.... Kal baath karthe hai....
Sai: ho aai... Bye..... Love you all....
She cuts the call.....Sandhya: Sai.... Shreya ko kuch help chahiye tumse....
Sai: acha... Kaha hai voh....
Shreya: yaha....
Sai: khudh nahi pooch sakthi thi...?
Shreya: arre... Poochne hi aa rahi thi...
Mujhe na aaj kal ke classes samajh nahi aa rahi hai.... Please samjhadhogi...
Sai: haa... Par kab?
Shreya: aaj....
Sai: aaj hi?
Shreya: haa yaar kuch din baadh test hai na isiliye...Ek aur practical session hai na humara... uske baadh seedha mere flat hi chalenge....
Sai: okay....
The practical session ends at 6 pm...
Sandhya, Milind, Ajinkya leave to their flat... Sai and shreya go to Shreya's flat.... Sai teaches her and they have dinner also....
At 11 pm...
Shreya: bhohot dher hogaya Sai... Chalo tujhe drop kardethi hu...
Sai: nahi it's ok... Mai chali jaungi....
Shreya: chup kar... Akele kaise jayegi... Vaise tumhara flat bhi bhohot dhoor hai yaha se... Mai apne car mein drop karthi hu aur yeh final hai...
Sai: acha babaa... Ok... Chalo...
They reached the flat... It's five minutes to twelve.... Sai has spare keys and she opened the door....
Shreya also comes in....
Sai turns on the lights.....
And.........
Blast.......
😂😂😂 Nothing serious.....
Sandhya, Ajinkya, Milind decorated the hall with balloons flowers..... there is a projector arranged....
Sai:(confused and happy) yeh sab?
Sandhya: shhhh....
She turns on the projector and does something..... Sai's family is on video call..... All together wished her....
" Happy Birthday Sai ❤️❤️❤️"
Sai: thank you so much.....
Her eyes started searching for Virat....
Sai: Virat?
Shivani: voh tho yaha nahi hai Sai....
Sai: tho phir kaha hai?
Someone taps her shoulder from behind.... Sai turns around.... She is in shock.... Its virat.....
Virat: yaha hu....
Sai hugs him immediately.....
He hugs her back too....
Virat: Happy Birthday Sai....
Everyone smiles looking at the cute pair.... (Ofcourse we too get smiles on our faces imagining this... right?)
Everyone: uhmm...uhmm.... Hum bhi hai yaha par....😂😂😂
Sai and virat move apart....
Samrat: kaisa laga surprise sai?
Sai: bhohooootthhhh acha lagaa.....
Mohit: yeah lambaa vala bhohot acha laga isiliye tho nahi kyunki dadaa aye hai vaha par....
Shivani: arre Mohit... Yeh bhi koyi poochne vaali baath hai.... Dekha nahi kaise hug kiya ekdusre ne... Yeh bhi bhool gaye ki hum bhi hai ....
Virat: bas bas.... Ab aise baathen karthe rahenge ya cake bhi katenge...
Sai: nahi.... Usse pehle virat aap yeh batayiye ki aap subah call mein mujhse jhoot kyu bhola ki aapko bhohot kaam hai aur aap nahi auge....
Ajinkya: yeh kaise sawal hua sai.... Obviously tumhe surprise dene tumse jhoot bhola sir ne.... Varna humara plan tho flop hua hotha na... Theen din se plan kar rahe the hum..
Milind: haa.... Aur Shreya ko kitna convince kiya humne tumhe kaam mein uljaye rakhne Keliye...
Shreya: varna mai itna interest dikhathi kya padayi mein.... Par sach kahu tumhara teaching na super hai sai... Mujhe interest se padne par majboor kardiya....
Virat: Sai.... ACP mai hu interrogation mera kaam hotha hai tum kyu mera kaam kar rahi ho .... Acha agar tumhare sawal hogaye ho tho Apna bday cake katogi....?
Sai: tho mai bhi ACP ki wife hu.... Mujhe aapse sawal karne ka poora haq hai... Samajhlaa
Shreya: arre bapre... Sai ACP ko damka rahi ho....
Virat: yaha ACP thodi na khada hai... Iski pati khada hai tho dhamki tho degi hi....
Sai: aap na....
Bhavani: aap dono vaha bhi shuru hogaye.....
Virat: iski...(pointing to Sai) iski galati hai sab.... Bday ke din bhi behes kar rahi hai....
Everyone 🤭🤭😂😂
Sai😔
Virat: acha babaa... Sorry.... Ab please cake kaato..... Dekho tho sab cake khaane keliye wait kar rahe hai ....
Ajinkya and Milind: haaa
Sai: teek hai....
Sai cuts the cake.... And takes a piece on her hand.....
Virat: koyi or option nahi hai Sai... Jab sab hothe hai tho mujhe last mai khilathi ho... lekin ab koyi nahi hai....
Pehle mujhe hi khilana padega....
Sai feeds him and he does too.....
Virat to samrat and mohit: jeeva, Mohit.... Don't worry.... Tumhare hisse bhi mai khalunga....
Samrat: dhust....
Mohit: cheating hai dadaa....
Virat: thank you..... vaise bhohot yummy hai cake...
Samrat: aur toosoo....
After cake cutting and celebrations....
Family ended video call.... And shreya decided to stay and rest in sandhya's room as it's too late....
Milind: virat sir... Aap bhi rukh jayiye yahi par....vaise bhi aapka luggage tho yahi hai na....
Virat: it's ok mai bahar hotel mein rehlunga...
Ajinkya: sir.... Please rahiye.... Vaise bhi is vakth aap hotel kab doondenge... Kab rest karenge....
Aap sai ke kamre mein reh lijiye.... Use bhi acha lagega aapke saath time spend karke.....
Sai: (excited)haa....(covering up) Matlab sab sahi tho keh rahe hai Virat....
Virat: teek hai phir....
Sandhya: sir... Kal classes ke baadh ek party hai... Sab students ne plan kiya tha... Lekin sai aane se mana kar rahi thi... Aap aye ho tho aap bhi ajayiye na sir aur sai ko bhi manalijiye....
Virat: acha idea hai....
Sai: kya acha idea... Mujhe nahi janaa
Virat: arre sai... Aise parties mein har roj thodi na jaugi.... Vaise bhi mere paas koyi plans nahi hai tumhare bday keliye.... Party pe chalenge na....
Please.....
Sai: teek hai.... Fyn....
Shreya: wah... Humne bhulaya tho Mana kardiya aur aapke ek baar poochne se maan bhi gayi....
Sai blushes.....
Sai: aisa kuch nahi hai....
Ajinkya: chal ab so jaathe hai varna kal ke classes mein sona padega....
Everyone go their rooms....
Sairat room (indore wali)
Sai enters her room and removing her bangles in front of the mirror...
Virat hugs sai from behind.....
Virat: Happy Birthday Jaan.... Kaisa laga surprise.....
Sai: maine tho aapse pehla wish expect ki thi....😔
Virat:mmm.... Mujhe bhi bura laga ki
Mai tumhe pehle wish nahi karpaya... Lekin dekho tho tumhe surprise dene keliye parivaar aur tumhare friends kitna plan kiya hai... Tumhe khush dekhne keliye.... Tho tumhe bhi khush hona chahiye....
Sai: mai khush hu..... Par...
Virat: pehla wish karna jaruri thodi na hai.... Aur aise bdays aathe rahenge tab sabse pehla wish mera hoga... Kisi aur ko pehla wish karne hi na dhu...
Lekin mere pass ek chiz hai jo mei pehla aur shayad akri hounga dene mein....
Sai: kya?
Virat kisses on her cheeks....
Sai blushes.....she then turns around....
Sai: I love you....
Virat: love you too Jaan.... Ab kal classes attend karni hai tho chalo so jau....
Sai: voh teek hai.... Party tho shaam ko hai tab tak aap kya karenge....
Virat: intezaar
Sai: bore hojayenge....
Virat: nahi hounga.... Chintha math karo mai kisina kisi tarah time pass karlunga....
Sai: okay....
They sleep cuddling eachother....
Next day......
Virat makes tea for everyone.... He is the one who woke up early.... He went to the room taking tea with him for sai.... Sai wakes up checking virat....
Virat: yaha hu....
Sai: bed tea? Aap itne jaldi ut bhi gaye aur ready bhi hogay? Mujhe uta sakte the na... Mai bana lethi...
Virat: aaj ka din tho mujhe apni patni ka seva karne dho.... Chalo.... Chai peelo aur ready hojau.....
Sai have tea and gets ready.....
Virat goes down and sits in the hall reading newspaper....and others come out of their rooms....
Sandhya goes to kitchen to prepare breakfast.... But everything is already prepared.... Ajinkya also enters...
Ajinkya: kya hua? Aise shock mai kya dekh rahi ho....
Sandhya: yeh sai bhi na.... Bday ke din bhi kaam karna nahi chodthi.... Lo breakfast ban chuka hai aur tea bhi...
Ajinkya: matlab aaj bhi humare liye koyi kaam nahi.....
Sai just then enters.....
Sai: kya ban raha hai breakfast mai...?
Ajinkya: aisa kya pooch rahi ho... Kudh tho sab kuch bana chuki ho na...
Sai: mai ne? Kab?
Sandhya: tho yeh breakfast aur yeh tea kisne banaya hai?
Sai: (doubtful)Virat.....
They all go out.... They kept staring virat in shock....
Shreya: aise ghur kya rahe ho virat sir ko....
Virat looks at them.....
Milind: kuch bholenge bhi....
Sai: Virat.... Breakfast aapne banaya hai?
Virat: haa..... Kyu acha nahi laga....
Sai: par kyu.... hum bana Lethe na
Virat: arre.... Har roj tho banaatho ho na... Aaj maine bana liya tho kya problem hai... Mann hua kuch banau tho bana diya....
Shreya: aapne... I means IPS officer ne khana banaya?
Virat: nahi.... Balki sai ke pati ne sai aur uske dosthon keliye banaya hai.... Vaise jyada kuch nahi bana paya kyunki itne saalon mein bas kuch hi seekha hu.... Tho adjust karlena...
Milind: yahi bhohot hai sir...
Virat: chalo... Ab breakfast karlo varna classes keliye late ho jayenge sab....
They all have breakfast.... All leave.... Before anyone sees sai kisses on his cheeks.... And whispers...
" Love you bye...." And she rushes out... Virat smiles at her move....
Sai and her friends first visit temple and then go to attend classes....
Virat studies few cases in his laptop till afternoon.... He then gets a call
He lifts it without seeing the phone as he is engrossed in studying a file....
Virat: Hlo
Sai: Virat...
Virat: hey... Hi jaan
Sai: bore ho raha hoga na
Virat: arre nahi Sai... Station ka kuch kaam hai tho vahi kar raha hu....
Sai: lunch ki?
Virat: lunch? Oh lunch ka time hogaya mujhe patha hi nahi chala.... Mai kuch order karletha hu....
Sai: jarurat nahi hai....
Just then door bell rings... Virat goes down and opens the door.... It's food order.... He takes it and closes the door....
Virat: tumne order ki?
Sai: haa.... Aapka favourite hi hai... Kha lijiye ga....
Virat: so sweet of you jaan.... Vaise tumne kuch khaya....
Sai: hum canteen mein hi hai...
Virat: acha okay.... Bye.... Love you....
Sai: l...( She then realises that her friends are sitting in front of her...so..)
Same to you... Bye...
Virat: same to you?
She ends the call.....
Virat: sachme pagal hai meri Sai....I hope you like the chapter.... More interesting chapters are gonna come... Thanks for supporting and keep supporting... Keep voting and drop your valuable comments....
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2