Sai: viraat.... Sai tu bhi na... Virat naam se ek hi insaan thodi na hoga...
She keeps that op aside....
......
Scene shifts to Police station...
Virat in call...
Virat: tum pagal hogayi ho kya... Poore nagpur mein ek nagpur city hospital(where sai works) hi mila tha tumhe checkup karvane keliye.... Vaha ka appointment cancel karvadho aur please dusre hospital mein appointment lo.... Mereliye cheeze complicate math karo .... Please.....
He cuts the call....
Virat: patha nahi aisa kab tak chalega... Sai se kuch batha bhi nahi saktha.... Bataye bina raha nahi ja saktha.... Bappa please sab kuch teek kardho.... Please....
......
In hospital...
After a while nurse enters Sai's cabin..
Nurse: doctor... Voh op jo maine abhi dhi thi... Usne appointment cancel kardiya hai....
Sai: cancel? Par kyu?
Nurse: nahi patha doctor... Unhone cancel karne ko bhol diya tha...
Sai: acha ok....
Nurse leaves...
Sai: ajeeb hai...After an half an hour or so... Sai gets call from her friend sandhya....
Sai: hi Sandhya... Kitne saal baadh yaad aya hu na mai....
Sandhya: aisa kuch nahi hai.... Mai tho studies aur uske baadh shaadhi aur unhe mere job Keliye convince karna... Bhohot kuch hogaya tha... Isliye contact mein nahi thi.... Acha tum yaha hospital kyu aayi ho?
Sai: ku aayi ho matlab? Yaha kaam karthi hu...
Sandhya: tum mere hospital mein I mean care hospital mein kaam karthi ho...?
Sai: nahi... Mai city hospital mein kaam karthi hu....
Sandhya: acha... Phir tu yaha thi kya... Aadha ghanta pehle...
Sai: nahi tho... Kyu kya hua...
Sandhya: maine virat sir ko dekha... Ek aurath bhi thi... Mere collegue ke saath pregnancy regular checkup ka appointment liya hai.... Maine socha ki virat sir hai tho bagal mein tum hi hogi....
Sai: tumne unhe dekha ... I mean clearly dekha?
Sandhya: nahi... Jaathe vakth dekha...
Sai: tho koyi or bhi ho sakta hai na...
Sandhya: haa voh op mein bhi virat naam dekha tho...
Sai: patient ka naam dekha...
Sandhya: nahi.... Ek minute rukho...
(She checks some register) Shruthi naam hai...
Sai: Shruthi... Yeh tho kuch time pehle is naam pe ek op yaha aya tha aur phir cancel hogayi thi....
Sandhya: acha....
Sai: haa... Aur mai bhi pal Keliye shock hogayi thi virat ka naam dekhkar... Lekin sirf mere pati na naam virat tho nahi hai na is duniya mein... Koyi aur hi hoga...
Sandhya: hmm... Teek hai... Voh sab chod... Tu batha kya haal chaal hai...
Sai: tumhe nahi patha na... Meri beti hai... Chaar saal ki hai ab...
Sandhya: ohh wow yaar.... Kya naam hai...
Sai: saira
Sandhya: amazing naam hai yaar...
And they continue to speak for a while... Some random talks.... After the call... Shruthi name got registered in her brain.....
.....
After finishing her work she reaches home at 7 pm... Sairu sees her mumma and hugs her....
Sai: sairu mumma ko miss kiya...
Sairu: bhohot.... Papa kaha hai...
Sai: voh... Unhe bhohooootth jyada kaam hai isiliye late ayenge....
Saira becomes upset....
Sai: upset math ho aap.... Papa jab free honge tab tho aapke sath hi rahenge...
Okay.... Khoob maze karenge....
Sairu: okay....
Sai: mai fresh hoke aathi hu.... Phir dinner karenge....
Sai gets freshup and comes down to feed sairu.... Sairu hates that curry that's made... So she is running away... Not eating anything.... Sai is running behind her in the hall....
Sai: sairu... rukho... Sairu....
Sairu: nahi mumma... Mujhe nahi pasand... Mujhe nahi khanaa...
Sai: thoda sa khale beta.... Rukho tho pehle... Achi hi hai... Ek baar try tho karo....
Sairu: nahi nahi nahi....
Sai: tum aise nahi manogi.... Samar Krish.... sairu ko pakdo....
Samar and Krish looked at eachother and then sai...
Sai: dekh kya rahe ho... Pakdo na use..
Samar: nahi kaki... Sairu ko pasand nahi tho kyu force kar rahe ho...
Sai: arreee...
Krish: haa kaki... Sairu ko yeh nahi khana tho aap yeh nahi khilayenge..
Sai: tho phir kya khilau....
Sairu is behind her brothers....
Sairu: noodles.....
Sai: acha ji... Noodles khaani hai aapko.... Teek hai... Aau khilathi hu...
Sairu: sachi....
She goes near her mom in excitement.... Sai holds her hand...
Sai: pakad liya...
Sairu: mumma yeh cheating hai.... Mujhe nahi khanaa....
Sai: khana tho padega hi.... Ek baar taste karo... Karishma kaki ne itne pyaar se banaya hai... Aap aise Mana karke unhe hurt karenge kya... Aur b
Bataya hai na aapko ki aann ka apmaan nahi karthe .....
Sairu: par mumma....
Sai: sairu.... Acha ek kaam karthe hai.... Bhaiyiyon ko khilathe hai... Voh batayenge acha hai ya nahi... Achi hai tum bhi pakka khaugi.... Okay
Sairu: okay...
Sai winks at samar and Krish and they understood... She feeds samar and Krish....
Samar and Krish: mmm.... Yum.... Sairu bhohot achi hai....
Sairu: sachi....
Sai feeds her and she eats.....
Sai sits on the sofa.... All the three standing in front of her....
Sai: chalo aaj mai theeno bandharo ko khilaungi.... Line mein khade hojau...
All the three stand in line... She starts feeding them one after other.... Just then samrat and mohit comes home..
Samrat: arre wah... Kaki khila rahi hai tho bina koyi complaint kite kha rahe ho... Agar mumma khilathi hai tho complaints ka baarish ho jatha hai
Sai: yaha bhi hui thi.... Big brothers na apne sister ki company dhene keliye khaa rahe hai...
Mohit: wahh... Inki Bonding ko kisiki nazar na lage... Hai na dada...
Samrat: haa...
Virat enter home and sairu rushes to him and hugs him....
Sairu: papaaaa....
Virat lifts her....
Virat: hye mera bacha.... Khaana kha rahi hai
Sairu: haa...
Virat: Good girl.... Jau aur dinner finish karo... Papa ko kuch kaam hai tho jaana hoga....
Samrat: lekin shiva... Abhi tho aaye ho... Aur jaane ki baath kar rahe ho..
Virat: haa jeeva voh kuch kaam hai tho jana hoga....
Mohit:kya dadaa....theen mahino mein aap ghar mein bahut kaam dhikayi dethe ho....
Virat:(bit loud) haa tho kaam hai isiliye thoda busy hu na... Kya aise... Aise shak bhari sawal poochthe ho mujhse....
Samrat: shiva... Mohit tho bas normally pooch raha tha... Hume chintha hai teri.... Tum tho family se disconnect hotha jaa raha hai... Isiliye pooch liya....
Virat: mujhe jaana hai....
He leaves to his room gets freshup and comes out....
Sai: dinner karke jayiye....
Virat: baadh mein karlungaa.....
And he leaves.... Sai doesn't know what happening....
Samrat: Sai... Kya hua ise...
Sai: mujhe kudh patha nahi chal raha dada....
Ashwini sonali pakhi karishma saw all the things that happened.... Ashwini comes to sai....
Ash: tum dono ke beech kuch jagda hua hai kya badaa...
Sai: nahi aai.... Mujhe kudh nahi pata ki virat mein itni badlav kis vajah se aayi hai.... jo bhi ho... Bas virat kisi pareshani ya takleef mein na ho...
.......
Months are passing but the situations are not getting back to normal...
One day while putting clothes to laundry... A slip dropped from Virat's shirt.... She saw the slip... It's hospital slip....
Sai: care hospital.... Yeh tho pregnancy related medicines hai na...
Naam...(shocked) Shruthi....
Yeh kya ho raha hai.... Koyi bhi baath is naam pe aakhar rukh kyu jaathi hai ... Aakhir yeh hai kon... Aur yeh slip Virat ke shirt mein... Chal kya raha hai....
She gets a call....
Sai: Sandhya... Is vakth call...
She lifts the call...
Sai: ha sandhya...
Sandhya: sai.... Tum kaha ho...
Sai: ghar pe... Kyu kya hua....
Sandhya: maine virat sir ko dekha... Kisi aurath ke saath....
Sai: kya bhol rahi hai .... Voh tho station gaye hai....
Sandhya: mujhe patha hai ki tum mujhpar yakeen nahi karogi.... Tumhare phone pe pics send ki hai... Dekho....
Sai opens the pictures and sees virat with pregnant lady... She gets shocked...
Sandhya: hello... Sai... Tum ho...?
Sai:( low tone) haa...
Sandhya: mai na... Unka peecha kar rahi hu... Tum bhi ajau... Mai tumhe location send kar rahi hu...
Sai: haa....
.....
Sandhya follows them and hides so that virat can't see her... They reached a house... And went inside.... After ten minutes or so virat left from that place ..... Sai reached the location....
Met sandhya....
Sandhya: Sai.... Itni dher kyu ki...
Chodo... Voh ghar dekh rahi ho... Vahi par drop kiya us aurath ko Virat sir ne..... Chalo chalkar baath karte hai..
Sai: kya kar rahi hai? Kitna awkward hojayega.... Aur asli baath jaane bina aise kisipar shak nahi kar sakte....
Sandhya: tum na pyaar mein itna bhi andha math bano.... Itna sab dhik raha hai aur abhi bhi soch rahi ho...
Sai: haa .... Kyunki mujhe mere pyaar par aur virat par poora viswaas hai... Kuch tho baath jarur hogi isiliye voh mujhse nahi batha rahe hai..... aur mai unpar shak bhilkul nahi karna chahti... Jab tak voh kudh nahi bathathe mai wait karungi.... Mai jaa rahi hu ab...
Sandhya: sai rukho.... Sai.... Mai chintha isiliye kar rahi hu kyunki maine aise incidents dekhe hai.... Pati ka pyaar kam hona aur affairs... Kyu kuch nahi hotha.... Aur in sab mein hurt kon hoga... Patni.... Mai yeh nahi keh rahi hu ki virat sir galath kar rahe hai... Bas jo ho raha hai voh tho jaan sakthi ho na.... Dekho .... Us ghar se maid aa rahi hai... Hum usse baath karthe hai... Chalo...
Sai: arre lekin....
Sandhya takes sai to that maid....
Sandhya: excuse me...
Maid: ji...
Sandhya: voh hum yaha kisiko doond rahe hai... Humare paas address nahi hai aur uska call bhi nahi lag raha hai... Patha chala ki voh yahi rehthi hai... Kya aap humari madadh kar sakti hai...
Maid: ji... Naam batayiye...
Sandhya: Shruthi...
Maid: Shruthi...? Is street mein mai tho dho insaan ko jaanthi hu jinke naam Shruthi hai .... Aap kiske baare mein baath kar rahi hai...
Sandhya: voh... Uhm...Bhahut time baadh mil rahi hu tho uske surname nahi patha... Voh pregnant hai... Abhi abhi hospital mein dekhi thi...
Maid: acha voh madam... Shruthi chauvan... Voh tho us ghar mein rehthi hai...
Sai: Chauvan?
Maid: ji...
Sandhya: kya ap batha sakthi hai ki us ghar mein Shruthi ke sath kon kon rehtha hai...
Maid: voh tho jyadathar akeli hi rehthi hai... Beech beech mein unki pathi aakhar fruits medicines dekhar chala jatha hai...
Sandhya:ohh acha...ji thank you...
Maid leaves....
Sai is in shock.... She turns around and walks slowly... She slips but sandhya holds her...
Sandhya: sai sambhalke... mai yeh yakeen nahi kar pa rahi hu ki virat sir aise harkath bhi kar sakthe hai.... mujhe itna bhura lag raha hai tho tum par kya beeth rahi hogi yeh mai samajh sakthi hu.... Sai .... Tumhe yeh sab unse baath karke clear karni hogi....
Sai: mujhe ghar drop kardho... Please...
Sandhya: sai...
Sai: please....
Sandhya drops sai at home....
........
Sai is completely disturbed....
At night....
Virat came to the room... Sai is waiting for him.... She wants to clear out everything.... Virat is standing in front of mirror removing his watch...
Sai: Virat....
Virat: mm....
Sai: mujhe aapse baath karni hai...
Virat: baadh mein karthe hai.... Fresh hoke aatha hu...
He leaves but sai holds his arm... She goes and stand in front of her...
Sai: mujhe... Abhi baath karni hai...
Virat: kya hai...
Sai: Shruthi kon hai...
Virat:( tensed and trembling voice) sh..Shruthi....? Mujhe kya patha...
Sai: jhoot math bholiyega.... Maine dekha hai.....
Virat: tum shak kar rahi ho....
Sai: nahi... Pooch rahi hu.... Batayiye Virat... Yeh Shruthi kon hai....
Virat: mujhe nahi patha tum kiske baare mein baath kar rahi ho...
Sai: acha... (Showing her phone) tho yeh pics mein aap nahi ho?
Virat: tum meri peecha karthi ho Sai?
Sai: Virat... Sawal ka jawab sawal nahi hotha ... Kon hai yeh... Jawab dijiye... Please...
Virat: sai mujhe is baare mein kuch nahi baath karni hai...
Sai: mujhe karni hai... Mujhe ajeeb se khayal aa rahe hai... Bas ek jawab se yeh misunderstanding khatam tho hojayegi... Please batayiye virat....
Kya aap kisi majboori mein hai... Kuch hua hai kya... Ya phir....(pain) Aap mujhse dhoor jaa rahe hai.... Batayiye....
Virat: haa... Jaa raha hu....
Sai: kya bhol rahe hai aap....
Virat: sach bhol raha hu.... Yahi sunna chahthi ho na tum.... Haa affair hai mera.... Khush.....
Sai: affair.... Virat kya bhol rahe hai aap.... Dekhiye kuch musibat mein hai tho batha dijiye... Mai jaanthi hu ki aap mujhse bhohot pyaar karthe hai aur mujhse dhoor kabhi nahi jaa sakthe... Agar koyi problem ho tho hum saath milkar uska solution nikhalenge...
Virat: koyi problem nahi hai aur koyi majboori bhi nahi.... Mai ab tumse pyaar... Nahi kartha... Isiliye dhoor jaa raha hu.... Ab tumhe patha chal hi gaya hai tho... Mai jaa raha hu...
Sai: kaha...
Virat: meri Shruthi ke paas....
He leaves.... Sai is broken....
Sai:(screams in pain) virat.....
..........
I hope you like it.... Thanks for supporting and keep supporting....
Trust me... In this story I am not gonna separate SaiRat.... Few wanted virat as single father journey so I will write it separately....
..........
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2