Virat- Harini convo💛

1.6K 134 15
                                    

(note: this chapter I am gonna make a try to write a small conversation between mamaa and baanji... Virat and Harini..... Every person after their parents have someone favourite in their relatives.... We get attached to them so much that we sometimes feel possessive about them.... This is a small attempt to show that... I hope you like it.... Let's start our chapter)

Virat: Mai shiva... Aur meri beti
Saira....
Kaisa laga naam....
Bhavani:masth a masth bhohot acha naam socha hai....
Ashwini: alag bhi hai...
Sonali: haa ekdum kubsurat beautiful sundar naam hai... Saira
Samrat: phirse tune kamal ka naam socha hai yaar...
Mohit: ha dada.... Hum sab ka naam bhi teek tha lekin aapke naam ko uske
Peeche vajah ne or jyada khaas bana diya hai....
Karishma: aur coincidence bhi tho dekho.... Saira matlab lord Shiva ki daughter.... Aur aapka naam bhi shiva... Wah....
Pakhi: aur virat ki Princess hai uski beti.... Saira ka matlab bhi princess....
Super selection Virat...
Shivani: so Veeru ki Princess ka naam hai Saira.... Fix na...
Everyone: haa...
Virat looks at the baby and says ...
Virat: acha laga kya aapko... Aapka Naam....
The baby smiles....
Sai: dekho... Ab isne bhi keh diya ki uske papa ka selection final kiya jay..
Ninad: vahini... Pandit ji aagaye....
Pandit enters and starts the rituals of naming Ceremony.... Parents sit on the mandap and others sit nearby them..... Pandit ji performs all the rituals and then...
Pandit: ab aap aapki beti ka naam uske khaan mein kahiye ga....
Virat: ji...
Virat says the name in the baby's ear
Virat: meri princess ka naam... Saira
Baby smiles ....
Harini:(sad face)princess?
......
The naming Ceremony got over.... They spent some quality time a happy time.... Everyone took turns to play with the baby... It's lunch time so Pakhi and karishma somehow managed to feed samar and Krish....
Sai is about to take the baby to the room for feeding and make her sleep...
Samrat: Sai... Voh cradle fix kardiya hai.... Use room mein rakh dhu?
Sai: haa dada....
Samrat and mohit brings the cradle to the room.... SaiRat room is still downstairs.... The cradle is placed...
Later sai feeds the baby and makes her sleep in the cradle....
Meanwhile in the hall....
Everyone goes and sits in the dining hall....
Bhavani: sai kaha hai... Nahi aayi abhi tak?
Ash: nahi vahini... Saira ke paas hi hai....
Pakhi: mai jaake rukthi hu Saira ke paas thaaki sai lunch kar sake... Voh bhohot weak lag rahi thi....
Virat: nahi bhabhi... Aap rukhiye... Mai jaatha hu .....
Samar and Krish: hum jayenge....
Samrat: tum dono?
Samar and Krish: haa
Mohit: saira so rahi hogi... Tum dono vaha jaake shor machauge aur voh jaag jayegi.... Isiliye koyi jarurat nahi hai....
Samar: hum disturb nahi karenge....
Hum baby sister ko protect karenge...
Krish: haa....
Ninad: yeh dono tho abhi se apni behan ka khayal rakhne lage...
Samar: please mumma... Hum baby sister ke paas jayenge... Please....
Virat: ok samar Krish... Saira ke paas tum dono rukho.... Aur sai kaki ko lunch keliye bhej dho....
Karishma: lekin dada... Saira jaag jayegi tho vahini ko problem hogi...
Virat: arre.... Voh dono keh tho rahe hai ki disturb nahi karenge.... Itne request kar rahe hai... Jaane dho... Agar ut jayegi tho hum phirse suladenge... Okay.... Samar Krish jau tum dono aur kaki ko bhej dena...
Samar: ho kaka....
They run towards the room....
Samar: sai kaki.... Aap jau... Hum baby sister ke paas rahenge... Aur protect karenge....
Krish: haaa.... Aap jau...
Sai hugs both of them....
Sai: protect karenge....? Big brothers ban gaye ho abhi se...
Samar: haa....
Sai: silent rehna ok.... Agar baby ut gayi tho mujhe bhula lena.... Okay..
Samar and Krish: okay....
Sai: pakka na...
Samar and Krish: haa kaki....
Samar and Krish sit on the bed looking at the baby in the cradle....
Lightly swinging the cradle.....
Sai while going out of the room looks at them and smiles....
She comes and joins the family....
Samrat: voh dono....
Sai: ache se khayal rakh rahe hai apne sister ka .... Isiliye tho aayi hu....
Sai sits on the chair beside virat....
Sai: aai... Bhohot bhook lag rahi hai... Khaana dho na....
Ashwini serves her food and is about to leave... But sai stops her by holding her hand....
Sai: aai.... Bhohot time hogaya hai aapke haath se khana khaake.... (Puppy face) khila dhoge? Please....
Aaj bhohot mann kar rahi hai aapke haath se khaane ka ..
Ash: kyu nahi badaa... Bilkul khilaungi....(she feeds sai)
Virat: Sai... Tum kudh maa ban gayi ho lekin abhi bhi bachi jaise behave kar rahi ho....
Sai: ha tho.... Aai keliye bachi hi tho hu... Aur aap na apne khaane par dhyaan dijiye..... Ya phir aisa tho nahi... Ki aap jealous ho rahe hai... Aai mujhe khila rahi hai aapko nahi....
Virat: jealous aur mai?
Devi: Sai... Mujhe bhi na kahi se jane ki bhu aa rahi hai....
Sai: hai na.....
Samrat: haa voh bhi bhohot jyadaa....
Virat: aisa kuch nahi hai... Mai bilkul jealous nahi hu...
Mohit: humne tho aapka naam bhola hi nahi na dadaa....
Everyone laughs....
All the time harini kept silent moving the spoon in her plate not having food ... She is lost in her thoughts....
Pulkit who is sitting beside her places his hand on her head carressing her hair asks....
Pulkit: kya hua harini... Kaha koyi hui ho? Kuch kha bhi nahi rahi?
Everyone then observes her....
Harini: kahi nahi papa ....
Devi: tho aise dull kyu ho? Tabiyat teek nahi hai kya...(placing her hand on her forehead)
Harini: nahi mumma... I'm fine...
Bhavay: khana pasandh nahi aayi kya...
Pakhi: harini agar pasand nahi aayi tho abhi kuch or banake laathi hu...
Harini: nahi maami.... Mujhe khane ka mann nahi hai... Mai.... Mai sairu ke pass jaathi hu... Samar aur Krish bhi tho hai na vaha... Mai dekhthi hu jaake....
Devi: haa... Chalo jaana... Par kuch tho khaalo bada....
Harini: nahi mumma.... Please....
She leaves to the room.....
Devi: ise kya hua achanak se.... Subah tho teek thi na.... Mai jaake baath karthi hu....
Virat: tai... Aap rukhiye .... Bait jayiye aur lunch kijiye .... Mai jaake dektha hu....
Pulkit: tum apna lunch karo Virat... Mai jaatha hu...
Virat: mera tho hogaya jiju.... Aap shaanthi se khanaa khalijiye... Mai dekhtha hu.... Aur  Karishma....
Karishma: ha dadaa...
Virat: voh fruit juice dedena... Harini keliye...
Karishma: abhi layi....
Virat finishes off dinner....Karishma brings glass of juice and gives it to Virat.... He goes to the room....
Virat enters the room and sees harini, samar and Krish taking care of saira...
Virat: Princess... Kya aap bhi... Bina khana khaaye aagayi... Lo mai tho aapki favourite fruit juice laaya hu... Yeh pilijiye....
Harini: nahi Veeru maamu....
Virat: aise kaise nahi... Samar Krish... Tum dono bahar jaake khelo... Hum haina baby ke paas... Okay
Samar and Krish: ho kaka....
They leave.... Virat places the glass on the table and sits beside her....
Virat: kya hua Princess...? Kisine kuch kaha kya? Tai ne kuch kahaa ?
Harini: nahi....
Virat: phir.... Moodoff kyu.... Veeru maamu se bhi share nahi karogi?
Harini looks at him with sad face....
Harini: aap bhura tho nahi manenge na....
Virat: mai kyu meri princess ki baath ka bhura manunga... Batau tho...
Harini: aapko patha hai na ki mumma papaa ke baadh aap aur sai maami meri favourite ho.... Matlab mujhe poora family favourite hai .... Lekin aap dono sabse favourite ho... Thoda jyada...
Virat: mmmm.....
Harini: aap mujhe princess bhulathe ho na...
Virat: mm....
Harini: aur ab sairu ko bhi princess bhula rahe ho.... Mai... Mai jaanthi hu ki yeh stupidity hai... Sairu aapki daughter hai tho it's obvious ki aap usse jyada pyaar karthe ho aur she is your princess.... But.... Mujhe.... Acha nahi laga... I am sorry...
Virat smiles and places his hand on her head carressing her hair....
Virat: tho yeh baath thi... Meri princess ko yeh baath bhohot trouble kar rahi thi.... Mm....
Harini: sorry veeru maamu
Virat: chup... Kya sorry? Sorry kehne ki koyi jarurat nahi hai ... Aur ha... Sairu meri beti hai aur tum bhi tho ho.... Tai ki beti ho tum.. matlab mereliye bhi beti jaisi ho.... Tum samar Krish saira sab ek samaan hai tai, jeeva Mohit aur mereliye.... Sabse apne bache jaisa hi pyaar karthe hai.... Aur humesha karenge.... Princess... tum humesha meri princess rahogi... Aur sairu meri pari... Tum dono hi mereliye bhohot special ho.... isiliye aise kabhi bhi math sochna ki veeru maamu sairu ke aane ke Baadh mujhse bhool gaye hai.... Samajhlaa..
Harini: ho....
Virat: aur yeh juice peelo.... Bas yeh baath pehle hi pooch lethi na... Khaana chodke aagayi... Pagal... Lo peelo....
Harini takes the glass and drinks....
Virat: Good girl.... Aur haa aisa kabhi math sochna...
Harini: kabhi nahi....
Virat: that's like my princess....
She hugs him sideways....
Harini: you are the best Veeru mamu..
Virat: you are the best too princess....
They break the hug....
Virat cupping her face....
Virat: meri princess aise hi hasthe hue achi lagthi hai.... Kaise muh pulakar baiti thi.... Itni pyaari smile ko kyu choopake rakhne... Smile karo meri tarah.... (Tickling her) karo karo....
Harini laughs.....
Sai enters....
Sai: yeh kya baathen ho rahi hai mama and baanjhi ke beech....
Virat: nahi batayenge... Secret hai...
Sai: itni bhi secret hai.... Harini... Mujhe bhi nahi bataugi....
Virat: bilkul bhi nahi princess.....
Sai: harini kya aap maami ko nahi batauge....
Virat: yeh puppy face na kaam nahi karega ab.... Aur harini meri team mein hai so.. meri baath manegi....
Sai:(sits beside virat)kya aapki team....? Aise bhram mein math rahiyega... Harini meri team mein hai....
Virat: ha ha ha.... Mai nahi tum bhram mein ho....
Sai: aur aap....
Harini:(stands up)shhhhh..... Bas.... Kya aap dono bhi bacho jaise lad rahe ho.... Sairu so rahi hai na.... Aur ha mujhe aapke fights ke beech mein nahi padna hai tho mujhe math lau.... Samajhlaa...
SaiRat: hoo princess....
And Sairat smiles....
Harini: has kyu rahe hai? Ohh... Tho yeh fight joke tha....
Sai: haa...
Harini: hadh hai... Apke fights bhi na mujhe kabhi samajh nahi ayegi... Patha hi nahi chaltha aap fight asal mein kar rahe hai ya bas aise hi....
Sai makes her sit in between of them...
Sai: hum fight aise hi karthe rehthe hai.... Koyi vajah hothi hi nahi.... Hum kudh doond Lethe hai... Choti baath ko lekar behas karthe hai....
Harini: par aisa kyu? Matlab fight karna hi kyu?
Virat: ab dekho.... Ab agar ek glass mein poora paani bhar diya hai... Lekin tumhe or jyada paani bharna hai tho tum us glass ko pehle khaali karoge aur phir paani bharna shuru karoge... Hai na....
Sai and harini look at him like😑😑
Virat: kyaaa....
Harini: kuch samajh nahi aaya....
Sai: yeh aise hi hai harini.... Inke baathe na kabhi kabhi sar ke upar se chale jaathe hai.... Kuch samajh nahi atha....
Virat: tum budhu ho isiliye....
Sai: aapna....
Harini: ohhoo... Phirse shuru hogaye.... Break tho lelijiye... Aur veeru maamu aap... Kya aap mujhe seedhe seedha words use karka samjhayenge please...
Virat: jaise meri princess chahe... Mai yeh keh raha tha ki pyaar hum karthe hai... Jindagi bhar pyaar karna mushkil hotha hai or boring bhi... Isiliye thoda fights hona jaruri hotha hai... Aise fights hona chahiye jo pyaar ko or jyadaa gehra kardhe naaki duriya laadhe.... Ab dekho kitni favourite subject ka class chal raha ho  lambi samay thak chalega tho humara interest katham hotha hi hai... Lekin beech mein thoda fun ho tho phirse voh class interest se sunne lagthe hai.... Bas pyaar ke beech yeh fights ek refreshments hai jo humare pyaar ko vaise hi banaye rakhegi... fights ke baadh or jyadaa pyaar karne lagthe hai aur phir jagadthe....
Harini: kya logic hai.... Sachme aap dono alag ho... Aapka pyaar bhi anoka hai... #SaiRat love is unique....
Virat and sai hugs harini sideways....
Sairu wakes up and starts crying...
Harini: mai lu godhi mein...
Sai: haa.... Lekin sambhalke...
Harini: ho...
Harini takes sairu in her arms and tries to calm her down.... Harini succeeds in calming her down.... She swings the baby gently so that baby sleeps... Seeing this SaiRat smiles and feels Happy.... And Devi pulkit who are standing at the entrance watching the love that's blooming between the cousins feels so happy.... Samar and Krish also enters the room.... Harini sat on bed in between Sai and virat holding sairu in her hands....
Virat took samar and made him sit in his lap... And Krish sits on Sai's lap....
Samar touches Saira's hand....
Samar: kitne small small hands hai... Aur soft soft bhi....
Virat: haa bilkul tumhari cheeks ki tarah...(pulling his cheeks)
Samar: kakaaa.... Noo...
Krish keeps his finger on her hand and she holds his finger....
Krish: sai kaaki.... dekho....sairu ne meri finger pakda...
Sai: haa... Sairu ko apne cousins ke saath abhi se khelna hai.... Hai na sairu....
Saira smiles....
Virat: hum ek selfie Lethe hai.... Okay..
Samar and Krish: yayy....
They take a selfie..... Cousins and our Sairat.... First picture of sairu too...
..........
I hope you like it..... Thanks for supporting and keep supporting.....
I have planned an ending for the story.... Don't worry I can write max of twenty more chapters... And then end the story.... Planned a twist before the ending which may hurt you but I felt that can add beauty to the story....
Keep voting.... Drop your valuable comments too.....



Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें