Sairat gonna stay apart?

1.8K 139 10
                                    

Next day evening......
Chauvan niwas is decorated..... Music is set.... People are getting ready.....
Samar is walking all around taking chotu chotu steps.... And haa I forgot to mention the name of morishma son... It's Krish..... Krish is playing in his daadhi's hands (sonali)....
Meanwhile in Sairat room.....
Virat enters the room with a cover... Sees his wifie holding two dresses and standing in front of the mirror.... Few dresses are spread over the bed....
Virat: yeh kya haal bana rakha hai kamre ka Sai?
Sai: chintha na kare... Mai baadh mein sab sametlungi... Lekin ab pehanne keliye mere paas kuch nahi hai... Mere paas kapde hi nahi hai....
Virat: Maine socha ki meri sai alag hai... lekin nahi... Saare aurathe ek jaisi hi hai.... Kamra dekho... kitne saare kapde hai phir bhi bhol rahi hai ki(imitating her) mere pass kapde nahi hai....
Sai: chidayiye math na.... Aake help kijiye na please... Varna neeche sab wait karthe reh jayenge aur mai yaha aise baiti reh jaungi....
Virat: yeh dekho.... Kya laya hu.... Tumhare liye....
Sai: dress... Wow..... Kitni sundar hai...
Virat: ab pehanogi bhi ya nahi....
Sai: jarur pehnungi na.... Bas das minute...
Virat goes to get ready in other rooms and later goes for helping in arrangements.... All the family members gathered and are waiting for Sai to come.... Virat goes upstairs to call her... He opens the door and gets mesmerized by her beauty....

 He opens the door and gets mesmerized by her beauty

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Virat slowly moves to her... His eyes fixed on her.... completely Lost in her
Sai: kaisi lag rahi hu..?
Virat takes kajal from her eyes by his finger and puts it behind her ear and virat sai ka nazar utartha hai by his hands..... Sai smiles at his gestures...
Sai: Virat.... Aap yeh sab kabse karne lage....
Virat: ab vakth ke saath saath meri sai aur bhi sundhar hothi jayegi tho aisa hi karna padega na nazar utharne keliye..... Bhohot kubsurat lag rahi ho..
Bhohot.....
Sai blushes....
Virat: chale? (Forwards his hand..)
She holds his hand and they both come down....
Bhavani: bhohot pyaari lag rahi ho Sai..
Devi: sai jab mai kamre mein ayi thi tu tho saare kapde failaye hue bhol rahi thi ki tere paas kapde nahi hai... Tho yeh kaise...
Sai: tai... Virat ne laya hai....
Shivani: ohhoooo.... Veeru.....
Harini: sai maami aapna princess lag rahi ho....
Sai: aap bhi pari lag rahi ho....
Samrat: ha Harini... Princess hi tho hai... Virat ki Princess.... shiva ki sai...
Mohit: dado sutto...
Karishma: yeh mera dialogue hai...
Virat: acha bas bas... Mujhe chidana hogaya ho tho cake kaate.... Aur phir naach ganaa bhi tho hai....
Sai cuts the  cake feeds everyone except Virat....
Virat: as usual.... Yeh mujhe nahi khilane vaali....
After she feeds everyone she took a piece by then virat holds her hand eats the piece.... Everyone laughs....
After the cake cutting... Music started... First old songs are played and our elders danced..... Later new songs are played and then everyone started vibing.... Virat takes Samar into his arms and starts dancing with him.... Sai also joins....
Seeing the trio... Samrakhi feels Happy.... suddenly Krish started crying.... Everyone tried to console him but no one could.... Finally Virat's turn came.... Once he came into Virat's arms he became silent.... He starts laughing also....
Mohit: dada... Yeh aapne kaise karliya... Hum tho patha nahi kya kya karthe hai ise chup karane keliye....
Virat: yeh secret hai.... Nahi bataane vala....
Sonali: ha ha... Math batha.... Vaise tumhara tho khubh practice ho raha hai virat in sab ka... Pehle samar aur ab krish.... Hai na vahini
Bhavani: haa ekdum sahi kaha Sonali..
Sai and virat look at eachother and blushes....
Virat: kaku ...aap bhi na....in sab mein mai kaha se beech mein aa gaya...
Karishma: dada... Sach batau kya jaadhu kiya aapne...
Virat: kuch bhi....
Samrat: mai samajh gaya...
Mohit: kya?
Samrat: kabhi kabhi na yeh chup chupke pakhi aur karishma ko icecream lekar aatha tha unke pregnancy times pe.... Hum Mana karthe the kyunki inhe sardi hojayegi lekin shiva lekar atha tha.... Aur tabse samar aur Krish ko apne side kar raha tha....
Mohit: haww dada....itna bada sketch
Virat: kuch bhi.... Matlab kuch bhi guesses bana rahe ho... Mai tho isiliye laya kartha tha kyunki bhabhi aur karishma ko bhohot mann tha...
Pakhi: haa... Sai ka din hai... aur aap sab yeh kya baathen lekar bait gaye...
Karishma takes Krish and makes him sleep in the room...
Later everyone have dinner and went to rest.....
Sairat room......
Sai already changed to her night wear... Virat went to change... When he came back he saw sai standing near window holding her aaba's photo and is crying....
Virat went and hugged her from behind....
Virat: aaba ki yaad aa rahi hai...
Sai: mmm...... Patha hai Virat... Jab mera 12th board ka result aya tha tab aaba kitneee khush hogaye the aur mereliye Modak banaya tha.....
Virat: are haan.... Ek baath tho mai bhul hi gaya tha.... Ek minute rukho mai abhi aya...
Sai: arre lekin.... (By then he left)
He came after few minutes.... With a bowl of modaks....
Sai is still at the window.... He goes and shows the bowl to her.... She feels so happy....
Sai: Modak??
Virat: haa.... Tumhare liye....
Sai: aapne banaya?
Virat: haa.... Jaise aabaa banathe the tumhare special moments pe.... Vaise hi mai bhi bananaa chahtha tha tho bana diya...
Sai: kab?
Virat: evening.... Sab bahar taiyari mai busy the aur mai kitchen mein ghus kar yeh bana diya tha... Bhabhi aur karishma bhi help kiye the... Jyada nahi banaya isiliye raath ko sabke saamne dhe nahi paya....
Chalo khau... Aur batau kaisi bani hai
Sai eats and says....
Sai: yummy.... (She feeds him too)
Sai: ek baath poochu....
Virat: mm.....
Sai: aap mujhse kitna pyaar karthe hai..?
Virat: yeh kaisa sawal hai Sai....
Sai: batayiye na...
Virat(moves closer... Cupping her face): utna pyaar....
Jise shabdho mein batha na paye
Aur vyakth karne keliye saath janam lag jaye.....
Sai: aap kaise banaalethe yeh lines
Virat : jaise tum yeh questions poochthe ho vaise hi.....
Sai.... Pyaar koyi maapne ki cheez thodi na hothi hai.... Ek ehsaas hai jise hum kabhi maap nahi sakthe... Aur agar pyaar ko prove karna pade ya pramaan dena pade voh pyaar hotha hi nahi hai.... Tho aise questions kabhi poocha math karo.... Kyunki mere dil mein tumhare liye pyaar kabhi marne nahi vaali...
Sai hugs him.... He hugs her back too
Sai: I love you...
Virat: love you too...

Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें