Heartfull conversation

2.2K 139 8
                                    

Seeing Samrat virat stood up... Virat wants to hug his bhai but thinks that samrat wouldn't like it...
Samrat: woh... Tumse kuch baath karna tha..
Virat: mujhe bhi...
Samrat: toh pehle tum bata dho
Virat: teek hai.... Uhmmm.... Voh... Mujhe... Mujhe maaf karde jeeva... Maine jaan bhooch kar tumhe hurt nahi karunga na... Yeh jo bhi hua hai usme mera galti hai aur yeh baath mai maantha hu... Aur tum mujhe jo saza dena chahthe ho dedho... Par aise mujhe dhoor math rakho... Dande lekar maarna hai maardho... Lekin aisa chup math raho... Please bhai... Please 🥺
With folded hands virat apologize
Samrat: maaf kardu? Mujhe is baath ka dard nahi hai ki patraleka tujhse pyaar karthi hai shaadi ke baad bhi... Mujhe tho takleef is baat se hai ki tumne apne jeeva se itna bada baath choopana chahaa... Kya mai tujhe samajh nahi pataa agar mai voh sach jaantha tho... Kya mai tere saath nahi detha... Ha ho sakta hai ki tujhe laga hoga ki mai kuch madad nahi karunga.. kudhgarz hu...
Virat: pagal hai kya... Mai apne jeeva ke baare mein aisa kabhi bhi nahi soch saktha...
Samrat: acha... Aisi baath hai tho choopaya kyu Virat... Paraya kardiya tha thuu mujhe ....
Virat: jeeva tu bhi jaantha hai ki tu mera jaan hai... Tujhe paraya karu aisa ho hi nahi saktha....
Bhai us vakth mujhe jo teek laga kardiya... Kabhi socha nahi tha ki mai apne jeeva ka zindagi barbad kardunga... Bhohot guilty feel kar raha hu yaar... Maaf bhi kaise karega guna jo kiya hai maine...
Samrat pulls his ear ... With teary eyes he says...
Samrat: bada ho gaya hai tu... Kuch jyada hi bade bade baathe kar rahe ho tum...
Samrat hugs him... Virat is so happy he hugged him back so tight.... They fixed their broken heart with a tight hug...
Meanwhile in Sairat room... Sai turns to virat side trying to place her hand over him but finds that he is missing... She searches in the room he is not there...
Sai: kaha chale gaye yeh...
She feels tensed and starts searching for him...
They break the hug and says....
Virat: tho tum mujhe maaf kiya na?!
Samrat: koyi shak hai... Mere Shiva se aur kitna gussa ho saktha hu pyaar ho kartha hu apne shiva se... Hum sab ko aage badna hi hai na ek na ek din... Mera pehla kadam tujhe rishta sudarna hai mere bhai... Aur ha aage se kuch bhi baath ho batha de... Aisa choopa math...
Samrat: vaise is sab khand mai ek baath tho achi hui hai...
Virat: kya?!
Samrat: Sai... Kitni pyaari hai... Tu bhohot lucky hai ki woh tumhari wife hai... Aur tere vajah se chauvans lucky hogaye ki sai is ghar ki bahu hai... Jab voh dada bhulati hai na mujhe tho man kartha hai ki ... Ki saare kushiya uska samne lakar dedhu... Aur ha uska dada hone ke nathe tujhse alert kartha hu ki agar tu kuch bhi gadbad kare na ya phir use thang kare na tho tu tho gaya kaam se...
Virat: acha ji!!! Dhamki and all ah...
Samrat: kuch bhi Samajh lo...
They laugh...
Samrat: vaise tu batha ki tu itna chintha mai kyu tha.. aur itne raath ko yaha kya kar raha hai...
Virat: pehle tu bathaa .... Itni raath ko kya raha hai soya kyu nahi ha?
Samrat: question ka answer question nahi hotha mere bhai... Chal teek hai batha detha hu... Jo bhi hua use bhool nahi pa raha... isiliye Tehalne aa gaya... mind divert karne... Lekin mujhe yakeen hai ki mere Shiva sai aur baaki parivaar mere saath hai tho yeh mushkil bhi paar karlunga... Hai na??.. ab tu bathaa...
Virat:(remembering the dream...) Aaj subah se kuch ajeeb lag raha hai... Pehle bhi tha aisa feeling lekin aaj kuch jyadaa ho raha hai ..
Samrat: kaisa feeling shiva..
Virat: sai ko khone ka dar...
Samrat: khone ka dar...? Par kyu... Pehle bhi tha matlab..?
Virat: pehle bhi ghar mein kuch aise halath utpan hogaye the jiske vajah se sai mujhse door hogayi thi.. kabhi gusse mein maine use ghar se nikhal diya tha toh kabhi suicide...
He gulped his sadness remembering the day ...
Samrat: suicide? Sai ne suicide kiya... Kyu..?
Virat narrates the situation...
Samrat: kya...!? Aise kaise barthav kar rahe the sai ke saath... In sab ke baadh bhi tum sai ko isi ghar mein rakhe ho...
Virat: ha... Kyunki us halath ke baad gharwalo mein bhohot badlav aa gaya hai jeeva... Sai bhi yaha se jaana nahi chahthi... Aisi hi hai... Kudh ke baare mein kam sabke baare mein jyada sochthi hai... Choti hai lekin bhohot jyada samajdhaar hai... Naaz hotha hai mujhe us par...
Samrat: voh tho hai... Akhir behen kiska...
They share the laugh...
Samrat: agar ghar mein sabkuch teek hai tho sai ko lekar itna pareshan kyu hai...
Virat: ( with sadness)patha nahi jeeva... Sapna aya tha... Jaan nikhal gayi tha mera... Is baar kuch aisa hogaya na tho mai jee nahi paungaa jeeva...
Samrat hugs him and says..
" Hum humare sai ko kuch nahi hone denge... "
Sai listens this ... She feels so special seeing their love towards her... Tears started to flow...
She goes to them and says.." mujhe bhool gaye aap log"
They see sai and asks..
" Tum kab aaye.."
Sai: kyu... nahi aa sakthi kyaa... Teek hai.. mai jaa rahi hu...
Virat: oo mrs.always angry... Rukho... Humara voh matlab nahi tha...
Samrat: bhohot dramebaaz ho tum sai...
They smile and sai hugs them both sideways... later sai says..
Sai: 🥺mujhe lagtha hai ki mai bhohot lucky hu... Aap aur Mohit jaise bhai mile... Aai jaise saas... Devi Tai jitna pyaari dosth... Poora parivaar ka pyaar mil raha hai... Aaba hothe tho dekhkar bhohot kush ho jaathe ...
Virat: o hello.. mujhe bhool gayi tum?
Sai: 🤭oh ha... Are mai kaise bhool gayi ki aap yahi ho... Aapko na dekha nahi ...voh kya hai na aap dada ke jaise handsome tho nahi ho isliye dekha nahi aapko.. hai na sahi baath dada?
Samrat: 🤭ha ha bilkul sahi hai..?
She laughs... Samrat was controlling his laugh but couldn't...
Virat: 😠tum hamesha mere shakal ke piche kyu padi rahthi ho...vaise bhi mai yeh kaise bhool gaya ki tum sai ho.. aur mai kitne bhi khoshish karlu tumhe impress karne ki tum tho kabhi tareef kar hi nahi sakthi ho... Jidhi ladki..
Sai:🤨 haa... aap na mujhe kabhi handsome nahi lag sakthe aur ha aap mujhe jidhi kaise kahaa...
Virat: muh se..
Sai: aap na ...
Samrat: are bas bas... Kitna ladthe ho yaar aap log.... Lekin entertainment bhohot milega dekhne vaalon ko... Jaise voh cartoon hotha hai na... Tom and Jerry... Vaise ho tum dono...😂
Seeing samrat laugh Virat and Sai also laughs...
Sai: ha bas bas .... Bhohot has liya... Dada jayiye kamre mein aur so jayiye.. aap bhi virat sir chaliye...
Samrat and virat together: Ho majhi aai....
Morning:
Sai comes down in a hurry with her bag shouting " aai... Aai... Nashtha... Aaj tho der hogayi... "
Ashwini: ho bada... Nashtha ready hai... Chaalo aao khalo....
Sai sits to have breakfast...
All the elders are having tea in the hall..(no thanaa session nowadays)
Samrat virat and mohit also reach the dining table for breakfast...
Samrat: itni jaldi se kyu kha rahi ho...deere se khaoo.. varna gale mein atak jayega...
Sai:(speaks while eating) nahi dada... Late ho jaungi...
Mohit: phir bhi... Aaram se khayiye...
Virat kept watching her as she looks cute while eating like a kid...
Sai finishes off her breakfast and rushes to leave...
Sai: bye bye bye...
Virat: are rukho... Mai drop kardunga...
Sai: nahi virat sir... Aaj pehle library (not the one in college) jaana dosth ke saath ek book lena tha aur mai bhool gayi thi... Isiliye bus mein chali jaungi uske saath... Don't worry...
Bye aai.. bye kaku.. bye baba..omikaka..sonali kaku...
She leaves in a hurry...
Bhavani: ae ladki bhi na... Kabhi kabhi ajeeb harkate karthi hai phir bhi kitni pyaari lagthi hai.. nahi?
Ninad: voh tho hai vahini...
They all laugh..
Virat gets a notification in his phone.. virat: bappa!! Yeh baath kaise bhool gaya mai...
Mohit: kya bhool gaye dadaa...
Virat: kal sai ka bday hai...
Samrat: sachi.... Tab tho party banthi hai...
Karishma: dado sutto... Bhohot bada party organise karenge...
Sonali: haa... Itna kuch hua hai is ghar mein...yeh Kushi tho celebrate karna bantha hai...
Omi: virat tu kuch bhol kyu nahi rahe...
Virat:( in a serious tone) koyi party nahi hogi...



Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें