(washrooms are outside the party area... Fortunately or unfortunately no one came at the time when sai is in trouble)
Sai: aap rastha chodenge please
Guy1: nahi.... Kya karloge....
Guy2: apni pati ko bhulovge... Hume pitvauge.... Bholo bholo
Sai: itni choti cheez keliye mere pati ko kyu disturb kare....
Guy3: kya matlab hai tumhara.... Tum akele hum sabse bachkar ja paugi....?
Sai: of course....
Guy1: itni over confidence teek nahi hotha madam.... Nishant ko jawab kya dediye apne aap ko hero jaisa samajh rahi ho kya....
Guy2: college time pe virat se badla lene ka mauka hi nahi miltha tha... Ab mila hai tho chodenge kaise...
Sai: ek minute... Virat se badla lena hai tho mujhe kyu rokhke rakhe ho
Guy3: itni bhi anjaan banne ki jarurat nahi hai.... Virat ki kamjhori ho tum... Kamjhori par vaar karne ka maza alag hi hotha hai....
Sai: seriously.... Itni duffer kaise ho sakthe ho tum log .... Nishant ji bhi yahi Category mein athe hai kya...
Guy1: apna jabaan Sambhalke baath karo...
Sai: same to you as well... And Virat ki kamjhori nahi hu mai... Thakath hu...
Aur aap log bhi kya bachon jaise badla and all kar rahe ho... Get together pe aaye ho tho enjoy kijiye na... Aur mujhe jaane dijiye.... Raastha chodiye....
She tries to move out from a gap but one of the guys hold her wrist....
Sai: haath... Chodo....
Guy1: nahi... Kar kya loge....
Sai's sherni mode is on.... She tightens her fist and within a fraction of second she twists the fist which loosens his grip of her wrist and she holds his hand twisting it backwards and hits on his knees making him kneel down ....
Sai: yeh teek hai na....
She twists his hand more and he starts screaming...
Guy1: arre dekh kya rahe ho tum dono.... Kuch karo...ahhh
Guy2 holds her neck and she pushes the guy one hard that he falls on the ground... She tries to loosen his grip by holding his hands and removing them but she feels suffocation... She takes deep breath and kicks him in between the legs he falls down screaming....
Sai looks at the other guy...
Sai: aapko bhi maar khaani hai....
The guy looks scared and steps back... Sai turns around to move away but stops seeing a person in front of her...
.....
Virat: jyada vakth hogaya na.... Abhi tak aayi nahi hai Sai....
Sunny: aa jayegi yaar... Chintha kyu kar rahe ho...
Virat: nahi yaar... Gabrahat ho rahi hai.... Ab tak tho aa jana chahiye tha...
Sunny: itni gabra kyu raha hai... Bhabhi washroom hi tho gayi hai...
Virat: jis tarah se Nishant ko jawab diya hai na pakka Nishant kuch na kuch karega sai ko hurt karne keliye... Mujhse itna kartha hai ki badla lene Keliye kuch bhi karega...
Riya: tho mai jaake check karke aau kya?
Virat: nahi.. mai khudh chala jatha hu varna meri bechaini badthi jayegi....
He leaves in search of Sai....
.....
Sai sees the person...
Sai: aap..?
Nishant: haa.... Bhohot gamand hai na tujhe.... Apne aap par aur apne pati par...
Sai: hai tho.... Aur aap is vakth aisa kuch math kijiye ga jiske vajah se aapki izzath mitti mein mil jaye....
Aap pehle hi aapke in chamcho ko bhej kar galathi kardhi hai... Aage dhyaan rakhiyega....
Nishant holds her hair.... Sai screams in pain....
Nishant: tu hothi kaun hai mujhe gyaan dene vali.... Pehle sirf us virat se badla lena chahta tha lekin ab tumne mujhe itna gussa dila diya hai ki.....(before he completes)
Just then virat holds the hand by which he is holding Sai's hair....
Virat tightens his grip and Nishant loosens the grip due to pain.....
Virat comes and stands in front of sai... He is looking furious....
Virat:(anger) tum itne kaise gir sakthe ho.... Gussa mujhpar hai tho mujhe kuch karo beech mein meri wife ko laane ki jarurat kya thi .... Tumne jaise sawal kiya bas uska jawab hi tho diya hai usne.... Ek tho Das saal purani baathen lekar bait gaye aur ab jab mile hai tho uska badla meri wife le rahe ho.... Get together hai... Sab aye hue hai... Tumhara impression acha hai in sab ke nazaro mein jo mai barabadh nahi karna chahta....
Sai se maafi maango and leave....
Sai: Virat iski jarurat nahi hai...
Virat: nahi Sai.... Aaj Nishant ko tumse maafi mangni hogi.... Tumhare saath aisa barthav nahi kar saktha hai yeh...
Nishant : mai apologize nahi karne vala....
He leaves.... Virat tries to stop him but sai stops virat....
Sai: rukhiye.... Virat chodiye in sab baathon ko... Apna mood spoil math kijiye... Chaliye....
She takes him to the party area... On the way...
Virat: mood tho kab ka spoil hogaya hai.... Ek tho yeh Nishant aur dusra mere gang ke soch....
Sai: matlab?
Virat: patni ko lekar ek alag ki soch hai un logon ka.... Khair voh sab chodo... Tum teek ho na... Kuch chot ya kuch?
Sai: chot aayi hai...
Virat:(worried) kaha... Kaha lagi... Dard ho raha hai kya...
Sai: shayad jyada hi dard ho raha hoga....
Virat: (worried)kaha lagi sai... Batau.... Mujhe tumhe yaha laana hi nahi chahiye tha... Mujhe pata hi nahi tha ki aisa sab kuch hojyaega.... I just...
Sai: shaanth... Mujhe nahi lagi chot...
Virat: phir....
Sai: Nishant ji ke chamcho ko lagi hai...
And she narrates the incident...
Virat: haww.... Matlab sherni ki dahad dekh liya un dono ne...
Sai: shayad 🤭
Virat: wah meri Jaan... Tho mere aane se pehle hi sabak sikha chuki ho...
Sai: of course vaise bhi yeh sab tricks tho aap hi ne sikhaya tha na... kaam kargaya...
Virat: kaam tho karna hi tha... Kitna mushkil se sikhaya tha tumhe....
Aaj bhi yaad hai kaise haath tootthe tootthe bach gaya tha mera... Aur dho chaar laath bhi kha liye....
Sai: bas bas... Ab yaad dilana jaruri tha kya....
Virat: acha ok... Par sai I am sry....
Sai: Virat... Aapki koyi galathi nahi hai tho phir sorry kyu bhol rahe hai... It's fine.... Chodiye in sab baathon ko....
Virat: arre kaise chod dhu.... Tere saath kitna Galath barthav kar raha tha.... Mai tho use sabak sikha kar rahunga
Sai: phir... Phir kya hoga.... Uske baad phirse badla lega aur phir aap sabak sikhayenge yeh chain tho repeat hoga hi.... Yaha thamasha kyu karna...chod dijiye.... Aur virat... Mere peeche ki baal teek kijiye na....
Virat: mmm.... (He goes behind her) sets her hair..... Usne baal keecha... Dard ho raha hoga na....
Sai turns around....
Sai: bhool jayiye na.... Please.... Chaliye andhar....
They go in and join sunny and riya...
Sunny: itni dher kyu laga diya.... Kuch hua kya...
Virat tells what happened....
Sunny: uski itni himmath....
Sai: sunny bhaiya shaanth hojayiye... Ab please chod dijiye is baath ko.....
Riya: use maafi tho maagni chahiye tha na.... How rude ...
Sai: it's fine riya... Jaane dhijiye....
They take drinks and gossip for a while sunny, virat introduce sai and riya to their other friends....
Then Virat's gang comes to them....
They apologize with sai and virat...
Virat: kya hua... Maafi kyu maang rahe ho...
Shyam: tumhare baathe samajh agayi Virat.... Hum galath the.... Aur humne bhabhi ke baare mein jo bhola uskeliye sorry....
Karan: ha yaar.... Aur hum aaj se humara nazariye badlenge....
Rithvik: please maaf kardhe yaar.... Aur normal ho jau na... Please
Sai signs him to forgive them....
Virat hugs all the three....
Sunny: mujhe tho bhool gaye yaar...
Virat pulls him in and have a group hug....
Virat: achi baath hai ki aap log apna soch badal diye...
Shyam: and thanks to you virat and sai bhabhi.... Aaj ka mulakaath shayadh humari nazariya badalne keliye hui hogi...
Sai: ho sakta hai .....
They talk for a while...
Rithvik: yaar... Ab yeh party bore hone laga hai ...
Shyam: kuch entertainment tho hona chahiye...
Karan: sunny dance karega...
Sunny: mereko kya fasa rahe ho yaar...humare gang mai the most talented dancer and singer virat hai na... Usse karvadho...
Virat: nahi... Bilkul nahi....
Ritvik: ab tho karna hi hoga....
Rithvik goes to the center of party hall and takes the mic....
Rithvik: ladies and gentlemen.... Attention please.... Hum yaha aaye ek ghanta hogaya hai... Aur humne humare batchmates se mil liye gale laga liye aur gappe shappe bhi maar liye... Aur ab kya... Isn't it getting boring now?
Crowd: yesss.....
Rithvik: so entertainment tho bantha hai .... Kyu na ek gaane se shuru kiya jay.....
Crowd: ohhhooooo
Rithvik: please welcome our dashing talented DCP..... Virat chauvan.....
Crowd: yeahhhhhh.....
Virat: nahi yaar....
Sai: Virat... Jayiye na...
Virat: acha ok....
He goes to the center of the party hall... Everyone starts cheering...." Virat... Virat... Virat"
Sai is excited and Nishant is jealous and fuming in anger....
Virat takes the mic....
Virat: firstly... Aap sab se itne saalon baadh milkar bhohot acha lag raha hai.... Secondly... Mera gaanaa agar acha na ho tho please adjust karlena....
Gaane se pehle is gaane ko dedicate karthe hue kuch kehna chahta hu....
Mai... Yeh gaana... Apne wife ko dedicate karna chahta hu....
(Sai gets surprised...) Aur kyu.. yeh bhi bataunga.... Sai... Sorry... khudse kisise Tumhari tareef karne se mana kiya hai lekin mauka mila tho chodunga bhi nahi.... So...
Jindagi mein bhohot logon se mulakat hothi... Koyi kuch vakth ka mehman banke aathe hai tho koyi family jaise ban jaathe hai.... Hum pasand chahe jitne bhi logon se karle lekin pyaar kisi ek se hotha hai... Aur kabhi kabhi voh pyaar banthe banthe toot jaathe hai tho kabhi banne ke baadh bikar jaatha hai... Lekin phir bhi jindagi har kisiko dubara mauka jarur dethi hai...
Aur hum kisi aise insaan se milthe jarur hai jo... Kudh humare jindagi ban jaathe hai... Aur meri life mein voh insaan sai hai.... Haa thoda filmy hai par ek kubsurat risthe ke baare mein batane keliye kubsurat lafzon ka istemal karna tho bantha hai
Crowd:(cheerful) oooooooo
Virat: So...
This song is for you... Jaan....
He starts singing...
" Tujhme rab dikhta hai yaara mai kya karu..."
Or
" Kehthe hai khuda ne is jahan mein sabhi keliye ..................
........... Kuch tho hai tujhse raabta"
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2