Janmashtami special ❤️

1.7K 122 9
                                    

Anyone waited for the chapter..If yes..Here it is...If no..still have a look...

The next day Samrakhi, Morishma arrives and the Chauvans arrives...
Sai goes to Samrat and Mohit and whispers while others are busy in listening Kaku and her random talks about relatives etc etc...
Sai: aap log itni jaldi vapas kaise aagay... Janmashtami ke baad aane vale the na...
Samrat: haa par baadh mein socha ki tyohaar parivaar ke saath manaye acha hoga na...
Mohit: aur is baar tho sab saath honge.. pichle baar tho kisina kisiko kaam aajatha tha aur kahi chale jaathe the..
Sai: acha teek hai yeh batayiye dadaas.... Maza kiya ya phir plan phuss ho gaya....
Samrat: maza tho bhohot kiya... Patha hai sai vaha ka nazara na dekhne layak tha kabhi tum aur shiva ko bhi jaana chahiye...
Sai: pakka😁
Mohit: aur mera shoots jaldi katam ho jaathe the aur phir ghoomne jaathe the.. vahini sachme itna acha laga ki mind full peaceful hogaya...aur yeh... Aapki vajah se hua hai... Thanks a lot
Sai: bas bas ah... Sirf idea diya aur kuch nahi kiya... Behen ka farz tho nibhana tha na...
Samrat and Mohit: haaan...
Sai: lekin aap dono ho... Jo ab tak rakhi ka gift hi nahi diya mujhe... Huh...
Pakhi, karishma and virat joins them and hears sai asking about gift...
Samrat: arreee haa... Gifts ke baare mein bhool hi gaya mai
Mohit: gifts tho mai bhi laya dada...
Sai: sachii... Dhikau...
Samrat and mohit bought sarees for ladies, shirts etc etc..( can't think more than this) both gave gifts to everyone except sai whereas sai is eagerly waiting for her gift...
Sai: Samrat dada... Mohit bhaiya  mera gift kaha hai...
Samrat: arree... Haa... Pakhi.. sai ka gift nahi liya na humne... Voh kya hai na sai... Hume tumhara pasand patha nahi hai na tho kuch samajh hi nahi aya ki kya le...
Mohit: exactly dada... Vahini.. is baar pakka karidenge... Ya phir ek kaam kar sakthe hai... Aap chaliye humare saath abhi jaake kuch khareedh Lethe hai... Hai na dada?(winking at him )
Samrat: ha ha sahi kaha Mohit...
Sai: nahi chahiye kuch... 😏
Pakhi: bas Sam... Bas Mohit... Kitna taang keechoge... Sai... Yeh dono hi mazak kar rahe hai tumhare saath...
Karishma: ha sai bhabhi.. kal subah tho yeh aapke gift keliye call mein itna lamba discussion rakha hai ki kya batau... Yeh log sirf aapkeliye gift lene gaye the us vakth mein patraleka vahini aur meine baaki saare gifts le bhi liye the...
Sai: vah saare acting skills mere samne hi dikhana hotha hai kya...
Samrat: ab behen ki taang kichayi na kiya jay voh bhai kaisa...
Mohit: kya baath hai dada... Masth line bhola hai...
Sonali: ab bas karo aur use tohfa gift Uphaar tho dho...
Samrat gifts her a bracelet and mohit gifts her a chain

 Samrat gifts her a bracelet and mohit gifts her a chain

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Or

Or

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें