SaiRat back to home 🏠

1.4K 157 20
                                    

At night....
Virat feeding Sai food.... Only they both are in hospital... Everyone went back home.... Sai kept looking at him...
Virat: kya hua Sai? Kabse ghoore jaa rahi ho... Kuch... Poochna hai..?
Sai: haa...
Virat: poocho...
Sai: sairu se kya kaha...?
Virat: kis baare mein....
Sai: baby... Baby ke baare mein...
Virat:Sai...tum kyu uske baare mein soch rahi ho.... Khanaa khau... Chalo aa karo...
He tries to feed her but she holds his hand....
Sai: batayiye na.... Please
Virat: Sai.... Maine sairu ko situation samjha diya hai aur voh samajh bhi gayi hai.. sab teek hai... Okay
Sai: aur aap? Aap teek ho..?
Virat:(looks at her for a while... Takes a deep breath to control his emotions) haa... Mujhe kya hua hai... mai teek hu....Ab tum sawal poochna bandh karo aur khana khau...chalo.. Aa karo....
Sai closes her mouth like this...

Sai closes her mouth like this

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Virat: yeh kya kar rahi ho...? Sai... Muh kholo.... Tumhe medicines bhi leni hai....
Sai nods as no....
Virat: Saii.... Jidh math karo aur khana khalo chup chap....
Sai nods as yes....
Virat: nahi khaogi? (Sai blinks as yes)
Pakka nahi khaugi?(she blinks again as yes) teek hai phir... Us chipkali ko khila dunga...

 Us chipkali ko khila dunga

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sai:(scared) kahaaa....
Virat feeds her....

Virat: yaha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Virat: yaha...🤭 Ab chup chap khalo varna....
Sai: varna kya karenge?
Virat: varna.... Haa... Sairu ko call karunga... Aur kahunga ki dekho sairu aapki mumma khana bilkul nahi kha rahi aur dawayi bhi nahi le rahi.... Aur phir voh khoob sunayegi tumhe...? Call karu...
Sai: nahi... Kha tho rahi hu na.... Aaa..
Virat: Good girl...(feeds her) pehli baar dekh rahi hu ki aai apni beti se dar rahi hai.... Not bad...
Sai: daru nahi tho kya karu... Usko gussa agaya na tho control karna muskhil hai...

Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें