In sairat room.....
Sai is fully irritated....
Sai: Gabbar.... Khadoos.... Itni khush kabri sunayi maine aur reaction kya mila... Kuch bhi nahi.... Na smile na hug na kuch.... Aise statue ki tarah khade hai..... (Folds her fists..) argh....
(Takes deep breath) Sai shaanth... Shaanth.... I hate you....
Virat comes in and sees sai in frustrated mood....
Virat(in mind): virat... Aaj tho tu gaya kaam se.... Budhu hu jo itni happy news sunkar kuch react nahi kiya...
Sai looks at the door and sees virat...
Virat nervously smiles .....
Virat: uhmm.... Jaan.... Suno
Sai gets more frustrated and goes to her side of bed and starts throwing pillows and cushions on him....
Virat(slowly walks towards her escaping from pillows):oh meri Jaan... Suno tho....
Sai: aap na... Paas math ayiyega .... Bilkul math ayiyega.... Itni khush kabri sunayi aur mila kya.... (Showing her thumb) tenga....jaau aap.... (Throwing more pillows) I hate you...
Virat approaches her and takes the pillow she has in her hands... And throws it away....
Virat: shaanth.... Shaanth....
Sai walks away.... Virat holds her wrist and pulls her towards him and hugs her from behind.... touching his head with hers sideways.... They are facing the mirror....
Virat: sorry na Jaan.... Mai sachme bhohot khush hu par kaise react karu... Kya react karu... Kuch samajh nahi aya... Mujhe tho yakeen bhi nahi ho raha ki....(sai pinches his hand)
Virat: ouch....
Sai:(with puppy face) ab yakeen hua..
Virat: haa.... Par tum gussa math ho...
Mala maaf kara jaan... Please (making puppy face)
Sai: kiya maaf.....
Virat: sachi.... Love you Jaan....
Sai: hate you....
Virat: love you (kisses her cheek)
Sai(controls her smile): haaateeee youuuu....
Virat: love you( gives a strong kiss on her cheek)
Virat is still hugging her from behind..
Sai smiles and looks at him sideways..
Sai: love you....
Virat turns her around.... Cupping her face..... With teary eyes virat says...
Virat: Sai... Mereliye... Mereliye phirse kahogi..... Please.... 🥺
Sai nods as yes.... She takes his hands and holds them.... With teary eyes and smile on her face....
Sai: Virat.... I am pregnant.... Hum jald maa baap banne vale hai... Aap.... aap papa banne vale ho....
Tears rolling down his eyes but still he smiles....
Virat: phirse... Phirse kaho ....
Sai: kyaaa.....
Virat: please
Sai: Virat..... Hum parents banne vale hai..... Jald.....
Virat couldn't control his happiness... He lifts her and swirls round and round....
Sai: Virat rukhiye... Rukhiye... Mujhe chakkar aa jayega....
Virat stops .....
Virat: oops sorry.... Yaha baito....
He makes sit on the bed.... And sits kneels down holding her hands...
Sai: aap bhi na... Jab reaction expect kiya tab tho statue ban gaye aur ab khushi sambhala nahi jaa raha aapse..
Virat: kya kare... Aisa hi hai tera pati...
Patha hai sai ki mai itna khush itna khush ki... Batau bhi tho kaise ....
Mai Papa banne vala hu... Baby ko dekhna ka intezar bhi nahi ho raha...
Sai: mere pyaare pati dev... Ab tho saath mahine intezaar karna padega...
Abhi second month hi hai....
Virat: itna lamba intezaar.... Ohhooo...
Sai: aapko khush dekhkar mann bhar gaya.... Patha hai jab dhopher ko reports mili na tabse intezaar kar rahi thi ki kab ghar jaungi kab aapse milungi aur kab aapko yeh news sunaungi..... Thoda alag tareeke se batanaa chahti thi... Lekin aap itne budhu ho ki samajh hi nahi paye... Sare gharwale samajh gaye mere budhu pati ke alawa....
Virat: voh tho hu.... Sai.... Mai... Mai humesha kehtha raha hu aur aage bhi kehtha rahunga... Ki tum... Meri jindagi mein aakar ek berang jindagi ko rangeen bana diya.... Itne saare khushiya... Itna pyaar.... Kabhi nahi socha tha ki meri life itni kubsurat ban jayegi.... Ab tho meri zindagi mein ek aur sadasya aane wale hai meri life ko or bhi kubsurat banaane...
Sai: ek baath poochu....
Virat: mm....
Sai: baby aane ke baadh.... Aap mujhse itna hi pyaar karenge na....
Virat: pagal... Yeh kaisi sawal hai....
Sai: batayiye na.... Baby ke aane ke baadh aapka pyar mereliye kam nahi hoga na?.... Aapki zindagi mein meri ehmiyat kam tho nahi hoga na?
Virat sits beside her... Cupping her face.....
Virat: pyaar kartha hu sai tumse... Aur pyaar... Pyaar sirf badnaa jaantha hai gatna nahi... Aur jo pyaar vakth ke saath gat raha ho voh pyaar ho hi nahi saktha... Baby ke aane baadh bhi mai isse jyada pyaar karunga aur jab hum budde bhi honge na tab bhi pyaar kartha rahunga..(sai laughs)
Virat: has kyu rahi ho....
Sai: mai... Mai imagine kar rahi thi....
Virat: kyaa... Hum budde hone ke baad kaise lagenge yeh imagine kar rahi ho....
Sai: mmm...🤭😂
Virat: acha... Kaisa lag raha hu... Mujhe patha hai ki tab bhi mai handsome hi lagunga.... Voh kya hai ..haa... Celebrity handsome....
Sai: (placing her hand on her cheek)Baappppaaa......😂😂
Virat: 😂🤭 aur ek baaath batau...
Sai: mmm....
Virat: mere dil bhohot bada hai... Tum vaise bhi rehthi ho aur baby keliye jagah....hai bhohot jagah hai rehne keliye.... So no problem....(smiles)
Sai hugs him sideways.....
Virat: Sai.... Ab neeche chale... Bhohot bhook lag rahi hai....
Sai: mmm.....
.......
Meanwhile in hall ....
Ashwini getting stressed...
Walks to and fro.....
Ash: patha nahi virat ko itna vakth kyu lag raha hai sai ko manaane mein....
Ninad: abhi aadha ghanta bhi nahi hua ashwini.... Aur itni pareshaan kyu ho rahi.... Bait jau....
Ash: aap chup rahiye .... Mujhe itni chintha ho rahi hai.... Sai ne tho hospital se aane ke baad se kuch khaya hi nahi... Is halath mein use khana time par khana chahiye na... Agar kamjhor pad gayi tho....
Sonali stops her by holding shoulders.
Sonali: kya vahini aap bhi.... Humara Virat hai na sai ke saath... Itna chintha kahe kar rahi hai aap....
Samrat: vaise ashwini mami... Aap se jyada chintha virat kar raha hoga....
Ninad: haa dono maa bete ek jaise hi hai... Chintha karthe karthe dusron ke chintha bada dethe hai....
Bhavani: Ninad... Yaha chinta mein uski halath kharab ho rahi hai aur tu hai ki mazak kar raha hai... Chup kar
Omi:( hiding his smile) ise kehte hai swayam ke pair pe khuladi maarna...
Everyone laughs....
Ninad: hehehe.... Badi hasi aa rahi hai Omi....
Virat and sai come down....
Ashwini goes to sai
Ash: tu teek hai na bada....
Sai: haa aai....
Ash: chalo jaldi kuch khalo... Aur jyadaa aaram karna hoga...
Sai: ho aai....
Ashwini takes sai to dining hall and other elders also go along....
Shivani and other younger ones stops virat.... Virat is puzzled....
Shivani places her hand on his shoulder....
Shivani: sai tho itni gusse mein gayi thi aur pregnancy time pe tho mood swings or jyada khatarnak hothe hai... Aur tumne sirf 20 minute mein Mana liya.... Kaise Veeru?
Virat: talent hai bua... Talent...
Samrat: acha.... Tho shiva batha kaise manaya... Hum bhi seekhenge...
Mohit: haa dadaa... Vaise bhi bhohot jarurat hai mujhe ..
Karishma:🤨 kyu Mohit....
Mohit: bas aise hi... Pooch raha tha....
Virat: secret hai... Aise hi kisiko bhi nahi batha saktha..... Chalo ab khaana khaane... Bhohot bhook lagi hai...
Shivani: nahi pehle jawab dhe...
Karishma: virat dada.... Mujhe aisa kyu lag raha hai ki aapko maar padi hai....
Samrat and mohit: hawww ...
Virat: kya haw... Kya yaar karishma kuch bhi matlab.... Aisa kuch nahi hua hai... Bas pillows pheka usne....
Everyone 🤭😂
Virat: kya yaar....
Shivani: sahi hua...
Virat: bua....
Shivani: aur nahi tho kya... Aise bhoot ki tarah khada tha... Uski saza hai....
Samrat: tho yeh talent hai shiva...
Samrat and mohit😂🤭🤭😂
Karishma: sorry dada... Mujhe nahi patha tha ki mera guess itna sahi niklega ....
Virat: karishma.... Iski bhi badla lunga.....
Pakhi from dining hall....
Pakhi: sab vaha kya kar rahe hai... Ayiye yaha.... Khana taiyyar hai....
Samrat: haa haa pakhi...
They all have dinner.....
Bhavani: patraleka.... Voh laddoo le aau... Muh meeta karo sabka... Itni khush kabri mili hai tho muh meeta karna bantha hai .....
Pakhi brings the laddoos....
Sai: mai khilaungi bhabhi... Please
Pakhi: acha ye lo....
Sai feeds everyone.....
Sai feeds samar and Krish and about to leave but they both catches her dupatta....
Sai: kya hua?
Samar: ek aur...
Krish: mujhe bhi....
Sai: oo... Tho mere samar aur Krish ko ek laddoo kaafi nahi hai.... Hmmm.... Ye lo... (She feeds them again...)
They both kiss her on cheeks from either sides and runs towards their room..... Sai feels so happy... So does the family....
They all go back to their respective rooms....
In sairat room....
Sai is removing her bangles in front of the mirror.... And is smiling continuously....
Virat: kya hua Mrs. Sai Virat chauvan... Itni badi smile....
Sai: jab samar aur Krish ne laddo khane ke baad kiss kiya.... Mujhe bhohooootthhhh acha laga.... Humara baby bhi aisa hi karega na ....
Virat:(taking her hand and removing the bangles)of course.... Lekin ha meri competitor na bane tho teek hai....
Sai hits gently on his chest...
Sai: kuch bhi .....
Virat: chehre se patha chal raha hai ki tum bhohot thak gayi ho.... Chalo so jau ....
Sai: aur aap ....
Virat: thodi dher baadh...
Sai: tho mai bhi wait karungi...
Virat: koyi jarurat nahi hai... Chalo so jau .....
Sai:(crying face) dekha aap tho abhi se ignore kar rahe ho....
Virat: maine ignore kab ki Sai....
Sai: dekho tho ab jagda bhi kar rahe ho.....
Virat: jagda? Ohhooo... Kaam gayi baad mein.... Chalo mai bhi so jatha hu... Okay...
Sai: (happy) okay....
Virat: nautanki....
Sai sleeps hugging Virat.... And virat carressing her hair falls asleep....
.......
Next day morning....
Sai gets ready for hospital and comes down .....
Sai:aai... Bhabhi... Mere lunch pack kardhiya na....
Pakhi: yes my dear .... Ye lo lunch...
Sai:(takes it and puts in her bag) thank you bhabhi....
Pakhi: hellooo.... Kaha bhaagi jaa rahi ho.... Naasthe karke jau....
Sai: bhabhi late ho rahi hu....
Ashwini comes and pulls her ear and takes her to dining hall and makes her sit on chair.....
Sai: aai... Khaan chodiye na dard ho raha hai...
Ashwini leaves her ear.... Karishma brings the breakfast...
Ash: ab chup chap khalo...
Sai: itna saare chapatti....
Ash: mm.... Khana padega... Chalo khau....
Sai finishes the breakfast....
Pakhi: good girl....
Bhavani comes just then.... Sai is about to leave...
Bhavani: apna dhyaan rakhna sai... Time par khana khanaa...aur kuch bhi ajeeb laga kamjhori mehsus hui tho hum me se kisiko bhi call karna lene ajayenge... Samajhlaa
Sai: ho kaku..... (She hugs her and then leaves)
Virat comes from outside....
Virat:(worried) kaha jaa rahi ho...
Sai: hospital....
Virat: tabiyat teek nahi hai kya?
Sai: mai teek hu Virat... Kaam Keliye jaa rahi hu... Late ho rahi hu....
Virat: is halath mein hospital jaugi...
Bhavani comes....
Bhavani: kyu... Kya hua agar kaam pe gayi tho....
Virat: kaku... Is halath mein jana teek hoga kya?
Bhavani (smiles): Virat... Abhi dusra mahina hi hai... Kaam kar sakthi hai...lekin jyada takaan achi nahi hothi....
Virat: vahi tho... Yeh jyadaa kaam hi karegi aur takh jayegi... Isiliye jaane ki jarurat nahi hai Sai...
Sai: arre lekin....
Sonali: agar kaam work kaarya bilkul nahi karegi tab bhi baby keliye teek nahi hotha virat.... Pakhi aur karishma bhi kaam kiya tha....
Ash: haa Godu... Abhi kaam karna koyi badi problem nahi hai... Kuch mahine baadh ise poori tarah aaram karna hotha hai.... Tab keliye Sambhalke rakho apni yeh parvah....
Sai: ab jau...
Virat: mm....
Sai pulls his cheeks....
Sai: so cute....
Virat:😑
Everyone 🤭😂
Virat: Sai... Mai drop kardunga....
Sai: aap kab taiyaar honge aur kab drop karenge... Vaise bhi late ho rahi hu...
Mohit: mai drop kardunga dada... Vaise bhi mai usi or jaa raha hu...
Sai: haa... Mohit bhaiya drop kardenge aap jayiye aur station jaane keliye ready ho jayiye... Bye....
Mohit and Sai leaves.....
After few minutes Virat and samrat also leave to station.....
......
Virat is feeling tensed.... He calls her but she didn't lift the call which makes him more worried....
Afternoon he gets the call from Sai...
Virat:(worried) sai tum teek ho...
Call uta kyu nahi rahi thi....
Sai: Virat... Relax.... Patient ko check rahi thi .... Aur mai bilkul teek hum.. aap chintha math kijiye... Kuch bhi hoga tho inform kardungi.... Okay?
Virat: mmm.... Lunch kiya ..
Sai: nahi... Abhi nahi...
Virat: kya? Abhi tak lunch nahi kiya... Sai time pe khana jaruri hai tumhare liye... Aai ne kaha tha na ...
Sai: acha babaa... Abhi kha lungi... Okay...
Virat: mm.... Good
Sai: aapne lunch kiya...
Virat: bas jaane vala hu ....
Sai: acha jayiye aur lunch kijiye mai bhi karlungi... Ok bye...
Virat: sai... Shaam ko mai pick karne ajaunga... Ok
Sai: okay...bye...
Virat: bye....I hope you like it.... Thanks for supporting and keep supporting and keep voting..... Drop your valuable comments too....
Request: Can you make my bday special by increasing the followers count.... It's on Oct 30
आप पढ़ रहे हैं
Ghum hai kisike pyar me❤️
FanfictionFocus on the journey of Sairat❤️ Journey from hatred to Love💘 Continuation is in Ghum hai kisike pyaar mein ❤️ part 2