A Beautiful day💛

1.4K 124 13
                                    

Sorry I forgot to tell what sai and virat are wearing.... Sai is wearing a saree which once Virat's favourite... Virat wearing a t-shirt , pant and jacket
Outside the flat.... At car....
Sai: Virat... Car?
Virat: haa.... Dosth ki hai.... Vaise yeh batau ki kaha janaa hai.?.. Kuch plan hai dimaag mein....
Sai:(excited)shopping
Virat: shopping?
Sai: haa....
Virat: subah subah itni boring idea...
Sai: aapke paas koyi idea hai...?
Virat: nahi..
Sai: tho phir .... Chaliye na maza ayega...
Virat: shopping aur maza? Acha Teek hai chalo...
They drive to a mall... They enter the mall....
Sai: Virat... Aapko shopping boring lagthi hai na.... Tho ise interesting banathe hai
Virat: aur voh kaise
Sai: voh aise.... Aap na mere liye shopping karna aur mein aapkeliye...
Virat: mm... Sounds good
Sai: Virat... Aap na aai, kaku sonali kaku tai pakhi bhabhi karishma aur harini keliye bhi lelijiye ga
Virat: kya? Sai... Tumhare liye tho kareedh saktha hu kyunki tumhare pasand ke baare mein thoda bhohot idea hai... Lekin baaki sab keliye.... Mujhse nahi hoga...
Sai: nahi .... Aisa nahi chalega.... Mai bhi tho karungi na kaka, baba, samrat dada , Mohit bhaiya, pulkit jiju aur samar aur Krish keliye bhi...
Virat: teek hai.... Karlenge yeh bhi....
Sai: ek aur baath....
Virat: ab kya baaki reh gaya hai
Sai: sirf dho ghante ka time hai.... Aur hum phirse yahi milenge.... Okay?
Virat: sirf dho gante aur itne logon ki shopping... kaise hoga sai?
Sai: tho phir kya poore din yahi rehna hai kya aapko?
Virat: nahi.... Okay fine...
Sai: our time starts now....
They rush to do shopping....
Initially they didn't understand what to buy .... Sai don't have any ideas about sizes.... Virat don't have any idea about their tastes.... Later they started making rough guesses....
Virat took chudidhaars and stood before mirror and started checking them by keeping them on him... Few ladies saw him and started laughing... Virat felt bit embarrassed but he enjoyed that experience too....
Sai thought that boys just wear a pant and a shirt so it wouldn't be much difficult for her to choose.... But yaar she got to see so many options which left her confused....

After two hours....
Sai came to the place they decided to meet and she saw virat is already standing there.... Virat sees her coming.... And looks at the watch...
Virat: 3.....2.....1..... Time over
Sai: lekin mai usse pehle aa bhi gayi... Aur aap itne jaldi shopping karli voh bhi ladies Keliye... Wah....
Virat: shopping tho karli par patha nahi pasand ayega bhi ya nahi...
Sai: chale phir hum garden area mein mai Chalke dhekthe hai ek dusre ke shopping...
Virat: okay....
There is a garden area in the mall....
Sai and Virat sat on a chair with a round table nearby....
Virat: pehle mai.... Mujhe yeh tension se jaldi mukti paana hai... Isiliye mai
Sai: okay....
Virat: maine tho sabkeliya saree hi li hai.... (Showing each saree) yeh navy blue vala kaku keliye.... Yeh pink vala sonali kaku keliye aur.... Yeh purple vala aai keliye.... Yeh soft colours mansi bua pehanthi hai na tho yeh peach colour leliya.... Aur phir shivani bua keliye yeh... Unhe kuch stylish pasand hai na isiliye.... Yeh green valaa bhabhi keliye.... Aur maine karishma keliye suit liya hai... Mujhe tho yeh suit bhohot acha laga... Tai keliye red vaali.... Harini keliye yeh frock..... Aur.... Tumhare liye....
Sai: mereliye.....
Virat: voh.... Gadchiroli mein tum western pehanthi thi na aur chauvan niwas aane ke baad se tho tum suits, chudidhaars ya sarees pehanthi ho....
Tho maine socha ki.... Tumhare liye western clothes hi lu atleast yaha tho tum pehan sakthi ho na.... Ghar par bhi pehanogi tho koyi kuch nahi kahega.... (Shows her) tumhe... Pasandh tho aya na?
Sai sees them and just pulls his cheeks...
Sai: aap na bhohot cute ho.... 
Virat: please yaar sai.... Dekho tho sab kaise dekh rahe hai.... Aise sabke samne tho math kiya karo...
Sai: na mai karungi(she pulls his cheeks again)
Virat: 😑
Sai: acha okay babaaa.... Vaise manna padega virat... Aapka selection badiya hai.... I just love it.... And thanks for the western wear.... Sach kahu tho mera bhohth mann tha lekin nahi pehan paathi... Lekin ab mere pyaare pati dev ne diya hai tho jarur pehnungi.....
Virat: good girl..... Ab chalo tumhari turn....
Sai: okay.... (Showing him) yeh shirt aur pant baba keliye(just imagine the styles our characters wear in the show) aur yeh Omi kaka keliye.... Yeh vala pulkit jiju keliye.... Yeh jacket dada keliye.... Yeh hoodie Mohit bhaiya keliye.... Aur yeh chotu sa shirt aur pant samar keliye aur yeh vala Krish keliye.....
Virat: nice.... Aur mere liye....
Sai: ohh... Sry... Bhool gayi....(giving him a box) yeh aapkeliye....
Virat opens it and smiles....
Sai: aap tho humesha aise tshirt aur jackets pehanthe ho.... Socha aapka dressing style badal dhoo.... Denim shirts leliya aapkeliye
Virat: Sai... Tumhe patha hai.... Mai... Mai tho yeh kabse kareedna chah raha tha.... Yeh shirts try karna chah raha tha....
Sai: sachi...
Virat: muchi.... Thanks for this....
Sai: mera plan tho hogaya ....aap batayiye ki aage kya karna hai...
Virat: lunch karlethe hai.... Usse pehle apne dosthon ke liye kuch lo... Unhe bhi acha lagega...
Sai: mmm.... Okay...
They buy for sandhya Ajinkya and Milind too.... Then they go for lunch after lunch..... They drove to farmhouse....
Sai: farmhouse?
Virat: dosth ka hai... Yaha hi reh raha hu....
Sai: lekin apne bhola ki hotel room mai ho...
Virat: Bappa..... Sai us vakth jo bhi muh mein aya bhol diya... Agar mai yeh bholtha ki farmhouse aya hu tho tujhe shak nahi hotha....
Sai: mm.... Teek hai.... Are samaan tho gaadi mein hi hai...
Virat: rehne do na... tujhe drop bhi tho karna hai...
Sai: okay....
Virat: aree haan.... Aai ne tho video call karne ko bhola tha....
They do a video call to the family....
Every family member speaks with them....
Bhavani: virat kab vapas aa rahe ho
Virat: voh kaku... Subah 4 baje ka flight hai tho 6 baje tak ajaunga....

Ghum hai kisike pyar me❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें