CHAPTER 5 🥳💃

290 87 9
                                    

Hey guys. Yeh part jiske naam likha hai voh samjh gye honge toh chaliye shuru karte hain.

MAYUR aur KARISHMA milkar HASEENA ke liye partner dhundne rahe the.Tabhi unhe pta chala ki ROSHINI bhi dance ke liye partner dhund rahi thi. Jab KARISHMA ne ROSHINI se HASEENA ke liye baat ki toh jhat se maan gyi.

Next day voh ek academy me gye dance class lene ke liye 1 mahine ke liye. Dance me MAYUR aur KARISHMA ki chemistry bahut acchi thi par HASEENA aur ROSHINI ki chemistry nhi ban paa rahi thi.
HASEENA ke saath dance karne se ROSHINI toh bahut khush thi aur pura feel lekar dance kar rahi thi par HASEENA uske sath comfortable nhi thi.

Jab KARISHMA ne HASEENA ko uncomfortable hote hue dekha toh voh use class ke bahar le gyi. KARISHMA ne usse puchha ki voh comfortable kyu nhi ho paa rahi thi.

HASEENA: Kya batau yrr voh ROSHINI har waqt mujhe ghurti rehti hai. Dance karte time eye contact karne ki koshish karo toh muskurane lagti hai.
KARISHMA: Acha aur kuchh problem?
HASEENA: Aur ham kal hi toh mile hain toh mujhe naye logo ke sath todha uncomfortable feel hota hai.
KARISHMA: Okay. Main MAYUR se baat karti hu.

Iske baad KARISHMA ne MAYUR ko sab bataya toh MAYUR ne partner change karne ka idea diya. MAYUR ne HASEENA ko KARISHMA ne ROSHINI ko samjhaya aur charo ne partners change kar liye.

Aise hi kuchh time beet gya aur function me ab bas 1 week bacha tha. Ab dono hi jodi bahut acha dance kar rahe the. Aaj voh charo function ke liye dress lene gye the.

KARISHMA ne teen blue dresses select ki aur HASEENA ne dress match karne ke liye blue shirts aur white pants choose ki.

KARISHMA ki pehli do dresses uspe achhi nhi lag rahi thi toh ROSHINI ne unhe reject kar diya aur last dress try karne ko bola. KARISHMA jaise hi 3rd dress pehen kar trial room se bahar aayi toh sab use dekhte hi reh gye.

Light blue color ke gherdaar lehnge me voh bahut hi khubsurat lag rahi thi. Tab MAYUR ne HASEENA ko light blue color ki transparent shirt aur white jeans pehne ke liye kaha.
HASEENA ne bhi dress change ki aur voh bahut handsome lag rahi thi.

Ab HASEENA aur KARISHMA ki dress select ho gyi thi. Ab voh dono ROSHINI aur MAYUR ko dress select karne me help karne lage.

MAYUR trial room me se Red shirt aur black jeans pehen kar aaya aur voh bahut hot lag raha tha. Uske baad ROSHINI ne bhi ek red gown try kiya aur unn dono ki dresses match ho rahi thi.

Iske baad charo ne apne kapde fitting ke liye diye aur matching jewellery lene ke liye ek jewellery shop me gye. KARISHMA ko vahan apni dress ki matching jewellery mil gyi toh voh jewellery select karne lagi.

Uss shop me ROSHINI ki dress se matching jewellery nhi thi isliye MAYUR aur ROSHINI dusri shop me chale gye. KARISHMA ne white aur blue color ki jewellery li aur apne liye kuchh earrings dekhne lagi.

KARISHMA ko do earrings bahut pasand aaye par uske paas itne paise nhi the ki voh dono le sake. Isiliye usne bas ek hi earring set liya. Uske baad HASEENA aur KARISHMA shop se bahar aa gye. KARISHMA ne MAYUR ko call kiya ki voh restaurant me jaa rahe hai.

Tabhi HASEENA usse 2 minute rukne ke liye kaha aur khud shop me chali gyi. HASEENA ke vapas aane ke baad voh dono ek restaurant me gye aur thodi der baad MAYUR aur ROSHINI bhi vahan aa gye.

Charo ko bhook lagi thi toh unhone khana khaya aur uske baad ghar ke liye nikal gye. MAYUR ne ghar jane se pehle ROSHINI ko drop kiya aur HASEENA KARISHMA ko drop karne gyi.

KARISHMA ke ghar pahunchkar
HASEENA ne use voh earring set diya jo KARISHMA ko pasand aaya tha par paise na hone ki wajah se usne liya nhi tha.

KARISHMA ne use mana karna chaha toh HASEENA ne kaha, KARISHMA tumhare birthday pe mera gift kho gay tha na. Uske badle yeh lo apna gift aur itna kehkar apne ghar chali gyi.

Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें