CHAPTER 30 🥴

221 90 133
                                    

Hii friends. Lijiye aaj ek aur part. Chaliye shuru karte hain.

HASEENA aur uske sare dost dhabe par pahunch gye. Unme se hi ek dost ne drinks ka intezaam bhi kar diya tha. SANDEEP aur ko chhodkar unke sare dost drink kar rahe the. Sabhi HASEENA aur SANDEEP se bhi drink karne ke liye bolne lage. Bahut bolne ke baad bhi HASEENA ne sirf ek soft drink li.
SANDEEP: Ab bta yrr kaise mulaqat hui bhabhi se?? Aise kaise itni jaldi me shaadi kar li??
HASEENA: Are sath me padhti hai aur dost bhi the hum.
SANDEEP: Are wah college wala pyar. Maje hai tere toh. Yahan toh 10th paas karte hi mere baap ne dahej ki wajah se jaldi shaadi kar di. Hum toh college jane ki umar me baap bankar baith gye.
Friend: Bol toh aise raha hai jaise bachhe dahej me mile hain.
SANDEEP: Are hain toh mere hi par ab sochte hai agar padh liye hote toh kahan hote??
Friend: Sale tu tab bhi aise fokat me baitha hota.
SANDEEP: Abe tu chup reh. Jab dekho tab mere pichhe pada rehta hai.
Friend: Are jija tu hai toh tere hi pichhe padunga na.
SANDEEP(Uske pichhe bhagte hue): Ruk NAKUL ke bachhe.

Tabhi HASEENA ko KARISHMA ka phone aaya. Baat karne ke liye HASEENA thoda bahar ki taraf aa gye. On Call:
KARISHMA: Kitni der me aaoge HASEENA??
HASEENA: Kuchh hi der me aa jaaunga.
KARISHMA: Theek hai.
HASEENA: Theek hai.

Idhar NAKUL ne HASEENA ki soft drink me thoda alcohol mila diya. HASEENA vapas aaye aur sari soft drink pi li.
HASEENA(to SANDEEP): Tum dono jija sale kaise ban gye??
SANDEEP: Are iske baap aur mere baap ne ek sath milkar mera aur iski behan ka rishta kar diya.
NAKUL: Haa badkismati se.
SANDEEP: Iske baap ne dahej me motorcycle dene ko kaha toh mera baap ekdum se maan gya. Baad me motorcycle toh dur, cycle bhi na di.
NAKUL: Are uske liye motorcycle chalana bhi toh aana chahiye. Ek din motorcycle sikh raha tha ki ek ki bhains ko takkar maar aaya. Agle din ek ki bakri udayi aur uske agle din apna hi pair tudwa liya.
SANDEEP: Ha chal chal jyada bakwas mat kar.

Alcohol wali soft drink se HASEENA ko nasha chadhne laga. SANDEEP ne jab yeh notice kiya toh usne party khatam karwa di. Uske baad SANDEEP HASEENA ko uske ghar le gya. Ghar pe aakar SANDEEP ne sari baat Kishan kaka ko bta di. Kaka ne sabhi ko ghar jane ko kaha aur sab chale gye. Iske baad kaka sahara dekar HASEENA ko uske kamre tak le gye. HASEENA ko aise Kaka ke sahare aate hue dekhkar KARISHMA dar gyi.

Iske baad kya hua kal btaungi. Abhi ke liye bas itna hi hai. Kal long part aa jaayega. Tab tak ke liye Bye.

Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें