Hii friends. Aaj free thi toh thoda long part likh diya. Enjoy.
Dinner karke sabhi so chuke the. Raat me HASEENA ko pyas lagi toh voh pani pine kitchen me chale gye. Kitchen se vapas aakar HASEENA ne dekha ki KARISHMA thand se kanp rahi thi. HASEENA ne KARISHMA ko duvet odhane ki koshish ki toh usne dekha ki KARISHMA ko tej bukhar tha. HASEENA jaldi se kitchen me gye aur ek bowl me pani lekar aaye aur KARISHMA ke mathe par pattiyan rakhne lage.
Karib 2-3 ghante baad KARISHMA ka bukhar kam hua toh uski nind khul gyi. KARISHMA ne dekha ki uske mathe par thande pani ki patti thi aur paas ki table par bowl. HASEENA bed ke paas chair par hi so gye the. Tabhi HASEENA ki bhi aankh khul jati hai.
HASEENA: Are KARISHMA tum kyu uth gyi??
KARISHMA(emotionally): Kyu kar rahe ho mere liye itna kuchh??
HASEENA: Kyu ka kya matlab hai?? Dost ho tum meri.
KARISHMA: Sirf dost??
HASEENA: Acha baba sabse achhi dost. Chalo ab so jao.
KARISHMA: Tum bhi so jao HASEENA.
HASEENA: Theek hai.Iske baad HASEENA bhi bed par aakar let jaati hai.
KARISHMA: HASEENA ek baat kahu??
HASEENA: Haa kaho.
KARISHMA: Mere jane ke baad na tum pooja se shaadi kar lena.
HASEENA: Kahan jaa rahi ho tum??
KARISHMA: 6 mahine baad jab divorce hoga tab toh jaaungi hi na. Tab kar lena.
HASEENA: Voh mujhse dusri shaadi Kyu karegi??
KARISHMA: Tum use sab sach bta dena voh mana nhi karegi. Pooja ek achhi ladki hai.
HASEENA(in mind): Tumse achhi nhi hogi.
HASEENA: Tum kya karogi divorce ke baad??Divorce ki baat karte hue KARISHMA ka dil baitha jaa raha tha. HASEENA se dur jane ka khayal use khaye jaa raha tha par KARISHMA ne khud ko compose kiya.
KARISHMA: Padhai puri karke job karungi.
HASEENA(hopefully): Aur shaadi??
KARISHMA: Shaadi ho toh chuki hai aur kaise hogi??
HASEENA: Divorce ke baad yeh shaadi thodi na mani jaayegi??
KARISHMA(sadly): Tabki tab dekhenge. Tum batao apne future plans.
HASEENA: Bas papa ke business me help karenge aur kya.
KARISHMA: Aur shaadi??
HASEENA: Tabki tab dekhenge.Baatein karte hue dono so jate hai. Kahin na kahin yeh rishta HASEENA aur KARISHMA ke liye importance rakhne laga tha. Ek dusre se dur jane ke khayal se hi dono upset ho jate the. Agle din sabhi uth jate hai. HASEENA aur KARISHMA ek baar phir doctor ke paas jate hai. Doctor dawai continue karne ko bolti hai. Clinic se bahar aakar dono sunte hai ki paas ke gaon me mela laga hai. Iske baad dono mele me chale jate hai.
Mele me bahut sare shops aur stalls the aur jhoole bhi. KARISHMA ne pehli baar mela dekha tha isliye KARISHMA excited hokar charo taraf ghum rahi thi. Tabhi voh dono ek hindole ke paas aate hai.
HASEENA: Chalna hai isme??
KARISHMA: Yeh toh bahut uncha hai. Gir gye toh??
HASEENA: Yeh log gir rahe hai kya??
KARISHMA: Theek hai phir try karte hai.Agar kisi ko nhi pata ho toh yeh hai hindola.
Iske baad HASEENA ne tickets li aur apni bari ke liye wait karne lage. Kuchh der baad jab hindola ruka toh dono baith gye aur hindola start hua. Pehle speed kam thi toh KARISHMA enjoy kar rahi thi. Dheere dheere hindola ki speed badhne lagi toh KARISHMA ko dar lagne laga. Usne HASEENA se niche utarne ko kaha. HASEENA ne bahut koshish ki par mele me shor hone ki wajah se kisi ko HASEENA ki awaj sunayi nhi di.
Kuchh der baad hindola ruk gya. Hindola rukte hi KARISHMA jhat se niche utari aur sidha jhule wale ke paas chali gyi. Jhule wale ke paas pahunchte hi KARISHMA ne ek thappad uske gaal par jad diya aur boli: "Thoda dheere nhi chala sakte the". Itna kehkar KARISHMA gusse me vahan se jane lagi. Bechara jhule wala apne gaal par hath rakhkar khada reh gya. HASEENA ne jhule wale ko sorry bola aur KARISHMA ke pichhe chale gye.
HASEENA ne pichhe se KARISHMA ko bahut awaj di par KARISHMA bas chalti hi jaa rahi thi. Kuchh der baad KARISHMA ne pichhe mudkar dekha toh HASEENA vahan nhi thi. Tabhi pichhe se kisi ne uske kandhe pe hath rakha. KARISHMA ne dekha ko HASEENA uske pichhe khadi hui the.
KARISHMA: Kahan chale gye the??
HASEENA: Main toh tumhare pichhe hu the. Tum hi aage bhagi jaa rahi thi.
KARISHMA: Aur kya karti main?? Pta hai kitna dar gyi thi main??
HASEENA: Par maine kiya kya??
KARISHMA: Tumne hi toh kaha tha jhule me baithne ke liye.
HASEENA: Acha. Maine kya tumhe jabardasti bithaya tha??Dono aise hi behes kar rahe the ki tabhi KARISHMA ko ek dukan dikhai di.
HASEENA: Kya hua?? Achanak se chup Kyu ho gyi??
KARISHMA: Dekho, payal ki dukan.Iske baad dono dukan ki taraf badhe aur payal dekhne lage. KARISHMA ko toh sari payal achhi lag rahi thi. Kafi der sochne ke baad usne ek jodi payal pasand ki. KARISHMA ek stool par baithkar payal pehenne pehenne lagi par usse pehni nhi jaa rahi thi. Tab HASEENA ne usse payal li aur KARISHMA ke pairon me pehna di.
KARISHMA: Kaisi lag rahi hai??
HASEENA: 👌.Iske baad HASEENA ne ek jodi payal chupke se le li jo use bahut pasand aayi thi.
HASEENA(in mind): Kash kabhi voh din aaye jab main tumhe pure hak se yeh payal pehna saku.[Me to my readers: HASEENA ki wish puri kare ya nhi🙄]
Ab dono ek dupatte ki shop par gye. Vahan se KARISHMA ne apne aur SANTOSH ke liye do dupatte liye. Iske baad dono ek game stall par pahunche jahan ring wala game tha. Stall wale ne KARISHMA ko 3 rings diye. KARISHMA ne ek teddy bear pe ring pheka par uska ring miss ho gya. Stall wale badhiya pehla ring utha hi rahe the ki KARISHMA ne dusra ring andar pheka jo sidha stall wale bhaiya ke gale me jaa gira.
HASEENA: Ise hi le chalo sath me🤭🤣.Ab last ring bacha tha toh iss baar HASEENA ne try kiya aur teddy bear ke upar ring dal diya. Yeh dekhkar KARISHMA khush hokar HASEENA ke gale lag gyi. Iske baad dono ne ek stall dekha jahan toy gun se balloons shoot karne the.
HASEENA: Yeh try karogi??
KARISHMA: Rehne do😔 Pichhle baar ki tarah kahin kisi ke upar nishana mar diya toh ho gya kaam.
HASEENA: Kuchh nhi hoga. Aao main tumhe sikhau.Iske baad HASEENA pehle KARISHMA ko kuchh shots lekar dikahti hai. KARISHMA bhi try karti hai. Pehle KARISHMA ka nishana chukta hai baad ne KARISHMA sahi nishana laga leti hai. Iske baad dono ne baki sabke liye bhi kuchh shopping ki aur ghar aa gye. Ghar aakar KARISHMA ne sabko unka saman diya.
Dadi Jamuna kaki aur Noor Ji ke liye KARISHMA sarees lekar aayi thi. Kaka ke liye dhoti kurta. Ashraf Ji aur HASEENA ke liye shirts. SANTOSH ke liye ek dupatta aur ek bracelet. Iske baad sabne dinner kiya aur so gye.
Lijiye friends. Abhi hum chalte hai. Bye.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
Любовные романыAn unusual love story of three friends. Just start reading!!