CHAPTER 17 🤭

226 88 11
                                    

Hii friends. Chaliye continue karte hai part.

Ab KARISHMA aur HASEENA store room me band ho gye the aur RAHUL aur DIVYA bhi DIVYA ke kamre locked the. RAHUL ne dekha ki DIVYA bed pe baithi thi.
RAHUL: DIVYA tumne KARISHMA ko kahin dekha kya?? Voh kahin nhi mil rahi hai.

DIVYA ne nashe me RAHUL ko HASEENA samajha aur uske gale lag gyi.
DIVYA: Tum aa gye. Ab main tumhe kahin nhi jane dungi.
RAHUL: Hosh me aao DIVYA.Tumne drink ki hai kya??
DIVYA: Kaun kambhakt behosh hone ke liye pita hai. Hum toh pite hai taki tumhe apne dil ki baat bta sake.
RAHUL: Konsi baat??
DIVYA: Yhi ki main tumse bahut pyaar karti hu par tum ho ki uss KARISHMA ke pichhe pade rehte ho.

DIVYA ki baat sunkar RAHUL ka sara nasha utar gya. Use kuchh samajh nhi aa raha tha ki DIVYA yeh sab kyu kar rahi thi. RAHUL DIVYA ko samabhalne me laga hua tha par voh usse sambhal hi nhi rahi thi.

Nashe me DIVYA ka bachon jaisi harkat karna RAHUL ke man me uske liye pyaar jaga raha tha.
DIVYA: Bolo ki tum mujhse pyaar karte ho. Uss KARISHMA se nhi.
RAHUL: Haa mujhe ahsaas ho raha hai ki main KARISHMA ki taraf sirf attract ho raha tha.
DIVYA: Theek hai toh tum apna pyaar prove karo. Kiss karo mujhe.
RAHUL: Kya???? Nhi nhi.

Nashe me hone ki wajah se DIVYA ne jabardasti RAHUL ke cheeks pe 3-4 kiss kar diye. Agar RAHUL chahta toh DIVYA ke sath kuchh bhi kar sakta tha lekin phir bhi usne apni limits cross nhi ki.

RAHUL ne kamre se bahar nikalne ki bahut koshish ki par nhi nikal paya. Uske phone me bhi network nhi aa rahe the. Kuchh der baad usne dekha ki DIVYA bed par so gyi thi. RAHUL bhi bahut thak gya tha toh voh bhi bed ke side me zameen par baithe baithe hi so gya.

Idhar HASEENA me dekha ki KARISHMA ek kone me behosh padi hui hai. Usne KARISHMA ko jagane ki bahut koshish ki par KARISHMA toh neem behoshi me thi.

KARISHMA ko kuchh ho jane ke dar se hi HASEENA ki aankhon se aansoo behne lage. Kuchh der baad KARISHMA ko dheere dheere hosh aa gya. Andhera hone ki wajah se KARISHMA ko kuchh dikhai nhi de raha tha.
HASEENA: KARISHMA tum theek ho? Tum yahan kaise aayi??
KARISHMA: MAYUR.

MAYUR ka naam lekar KARISHMA jaldi se HASEENA ke gale lag gyi.
KARISHMA: Tum vapas aa gye MAYUR. Tumhe pta bhi hai main HASEENA aur ROSHINI tumhe kitna yaad karte hai.
HASEENA: KARISHMA main HASEENA hu.
KARISHMA: Tum HASEENA ho?
HASEENA: Ha yeh batao ki tumne kuchh khaya hai kya??
KARISHMA: Nhi maine toh kuchh nhi khaya siwaye aansoo ke.

Tabhi KARISHMA gana gane lagi.
Hum tum ek kamre me band ho
Aur chabhi kho jaye....
Tere naino ki bhool bhulaiya me KARISHMA kho jaye......
HASEENA: KARISHMA tum yhi baitho main yahan se bahar nikalne ka koi rasta dekhta hu. Tabhi KARISHMA ne HASEENA ka hath pakad liya aur phir se gane lagi,
Abhi na jaao chhodkar
Ki dil abhi bhara nhi hai
Abhi na jaao chhodkar
Ki dil abhi bhara nhi hai.

HASEENA ne KARISHMA ko samjhakar ek jagah bithaya aur bahar nikalne ka rasta dhundne lagi. Tabhi HASEENA ko ek khidki dikhai di jiske aage ek almari rakhi thi. HASEENA uss almari ko hatane ki koshish kar hi rahi thi ki KARISHMA bhi uske paas aa gyi.

KARISHMA: HASEENA mujhe bhi tumhari madad karni hai.
HASEENA: Tum rehne do. Main kar lunga.
KARISHMA: Nhi mujhe karni hai matlab karni hai.
HASEENA: Theek hai. Ise hatane me madad karo.

KARISHMA HASEENA ke pichhe khadi ho gyi aur usko kamar se pakadkar chillane lagi.
KARISHMA: Kheenchooo,Kheenchoo
HASEENA: Are KARISHMA mujhe nhi kheenchna hai. Iss almari ko hatana hai.
KARISHMA: Acha phir yeh kaam tumhi karo.

Thodi koshish karne ke baad HASEENA ne uss almari ko vahan se hata diya. Uske baad usne dekha ki khidki jaam ho chuki thi. Tabhi HASEENA ne ek lakdi ka tukda lekar khidki ke kaanch pe mara toh KARISHMA chillayi....Yeah....Sixer.
Ekdum kamal ki batting.

Uske baad HASEENA ne khidki kholkar pehle KARISHMA ko bahar bhej diya. Uske baad usne apna phone uthaya aur khud bhi bahar aa gyi.

Bahar aakar HASEENA ne dekha ki KARISHMA decoration ke paas khadi thi.
HASEENA: KARISHMA ab yahan kya kar rahi ho??
KARISHMA: Dekho na HASEENA yeh phool kitne sundar hai par inme se koi khushbu nhi aa rahi hai.

KARISHMA bol hi rahi thi ki HASEENA ne use apni god me utha liya aur farmhouse se bahar jane lage.
HASEENA: Kyuki yeh nakli hai. Main tumhe inse bhi acchi cheej dikhata hu.
KARISHMA(HASEENA ki aankhon me dekhte hue): Kya??
HASEENA: Chand jo bilkul asli hai.
KARISHMA:
MUJHE FURSAT HI KAHAN
KI MAUSAM SUHANA DEKHU,
TERI AANKHON SE NAZARE HATE
TABHI TOH ZAMANA DEKHU.

HASEENA: Wah! Tum shayari bhi karne lagi ho.
KARISHMA: Tu shayar hai main teri shayari.

Chalte chalte HASEENA aur KARISHMA dance floor pe pahunch gye jahan ek performance hone wali thi. Tabhi unn dono pe lights padi aur background me music chal raha tha.

Tu hai ab jo baahon mein, Qarar hai
Rab Ka Shukrana
Saanson mein hai nasha, Khumar hai
Rab Ka Shukrana
Tu hi ab mera deen hai, imaan hai
Rab Ka Shukrana
Mera kalma hai tu, Azaan hai
Rab Ka Shukrana
Rab Ka… Shukrana
Tab tak HASEENA aur KARISHMA bhi dance floor se niche aa gye the.
Tabhi ROSHINI bhi unke paas aa gyi.
ROSHINI: HASEENA yeh KARISHMA ko kya hua??
HASEENA: Nashe me hai yeh.
ROSHINI: Ab tum dono ghar kaise jaaoge?? Aao main drop kar deti hu.

Uske baad ROSHINI ne HASEENA aur KARISHMA ko ghar pe drop kiya aur apne ghar chali gyi. HASEENA ne SANTOSH ko call karke darwaja kholne ko kaha.

SANTOSH ne darwaja khola toh KARISHMA ko sote hue dekhakar HASEENA se puchha. HASEENA ne use sari baat batai. Uske baad unhone KARISHMA ko HASEENA ke kamre me bed pe sula diya. SANTOSH ne HASEENA se kuchh kha lene ko kaha toh HASEENA ne dinner kiya. Uske baad voh dono bhi so gye.

Aaj bas itna hi and I specially want to thank aktermiirza for being with this story from part 1. I also want to thank all of my readers who comments on the story. I remember one name SREEAnnu0.

Bye👋 friends

Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें