Lijiye friends aaj ka part.
Kuchh der baad HASEENA aur KARISHMA bhi college aa gye aur class me apni seats par baith gye. Thodi der baad RAHUL unke pas wali seat par baith gya.
RAHUL: Kaisi ho KARISHMA?
KARISHMA: Main theek hu.
RAHUL: Tum sahi keh rahi thi KARISHMA ki agar DIVYA mujhse pyar nhi karti toh mujhe use jane dena chahiye.
KARISHMA: Par tum toh keh rahe the ki uske dil me apne liye jagah banaoge.
HASEENA: Lekin ek baar aur usse baat karne ki koshish karte. Kya pta baat ban jati.
RAHUL: Are par mujhe toh shant, samajhdar aur sidhi sadi girlfriend chahiye. Bilkul KARISHMA jaisi.
KARISHMA: Tum kabhi nhi sudharne wale.
RAHUL: Koi tumhare jaisi mil jaaye toh sudharne ko bhi taiyaar hu.RAHUL ki baatein sunkar KARISHMA ko hasi aa rahi thi aur HASEENA ko gussa. HASEENA gusse me uthkar college ground me chale gye. Vahan DIVYA uske paas aakar baith gyi.
DIVYA: Hello HASEENA.
HASEENA: Hmm.
DIVYA: Kya hua? Mood off hai tumhara?
HASEENA: Nhi bas aise hi.
DIVYA: Acha vaise RAHUL ne mujhe propose kiya tha par maine use mana kar diya.
HASEENA: Kyuu???
DIVYA: Are voh mere type ka nhi hai par tum KARISHMA ka dhyan rakhna. Kahin RAHUL use propose na karde.
HASEENA: Kuchh nhi hoga. KARISHMA waise bhi uska proposal accept nhi karegi.
DIVYA: Are ab MAYUR toh yahan hai nhi. Kahin KARISHMA usme hi MAYUR ko dhundne lagi aur use RAHUL se pyar ho gya....Yahan DIVYA HASEENA ko RAHUL se jealous feel karwana chahti thi aur uska plan bhi kaam kar raha tha. Vahin dusri taraf kuchh der se KARISHMA aur RAHUL dekh rahe the ki DIVYA HASEENA se bahut khush hokar baat kar rahi thi.
RAHUL: KARISHMA uss din tumne kaha tha ki tum aur HASEENA best friends ho.
KARISHMA: Haa toh hum best friends hain.
RAHUL: Tum HASEENA se sari baatein share karti ho na. Kya HASEENA bhi tumse sari baatein share karte hai.
KARISHMA: Haa main aur HASEENA dono hi ek dusre se apni sari baatein share karte hai.
RAHUL: Vaise KARISHMA, tumhe DIVYA kaisi lagti hai?
KARISHMA: Theek hai. Kyu??
RAHUL: Are voh bahut chalu type ki hai. Tum HASEENA ka dhyan rakhna. Kahin DIVYA use pta na le.Kuchh der baad sab class me aa gye. Ab chhutti se pehle ek class aur bachi thi.
KARISHMA: Kya hua HASEENA??
HASEENA: Kuchh nhi bas aise hi.
KARISHMA: DIVYA se kya baat ho rahi thi tumhari.
HASEENA: Thi kuchh kaam ki baat.
KARISHMA: Aisa kya kaam tha?
HASEENA: Aaj tumhe kya ho gya hai KARISHMA? Pehle toh tum iss tarah sawal nhi karti thi.
KARISHMA: Nhi voh bas man kiya janne ka.Tabhi teacher aa gyi aur unka lecture shuru ho gya. Ghar jate waqt KARISHMA ne HASEENA se garden chalne ko kaha. Garden me dono hi khamosh baithe the.
HASEENA: Kya baat hai KARISHMA? Aaj tum bahut alag behave kar rahi ho. Kuchh baat hai toh batao na.KARISHMA: Tumne bataya nhi tumahri aur DIVYA ki kya baat ho rahi thi??
HASEENA: Are bataya toh tha. Thi kuchh kaam ki baat.
KARISHMA: Vaise jabse DIVYA mili hai tabse tum mujhse baate chhupane lage ho.
HASEENA: Kya matlab hai tumhara?
KARISHMA: DIVYA ke kuchh jyada close nhi ho gye ho tum. HASEENA: Tum yeh kya bol rahi ho KARISHMA??
KARISHMA: Dekho mujhe janna hai ki tumhare aur DIVYA ke beech kya baat hui??KARISHMA ko jyada shak karte hue dekhkar HASEENA ne use sab kuchh bta diya.
KARISHMA: HASEENA tum na uss DIVYA se thoda dur raha karo. Kaan bharne lagi hai voh tumhare.
HASEENA: Tum bhi RAHUL se dur raha karo. Mujhe voh aur uska faltu ka hasi majak pasand nhi hai.
KARISHMA: Aur mujhe bhi tumhara uss DIVYA se baat karna pasand hai. Tum usse jyada chipka mat karo.
HASEENA: Are tum bhi na kya bol rahi hai. Voh meri biwi thodi hai jo usse chipku...
KARISHMA(josh me): Biwi kahan se hogi. Biwi toh main.....Itna bolkar KARISHMA chup jo gyi. Use ehsaas hua ki usne kuchh jyada hi bol diya.
KARISHMA: Sorry main kuchh jyada hi bol gyi.
HASEENA: Hmm. Koi baat nhi.
KARISHMA: Haa lekin iska matlab yeh nhi hai ki tum DIVYA se jyada baat karo.
KARISHMA: Mujhe ghar jana hai.
HASEENA: Theek hai chalo.Uske baad dono bike pe baithkar ghar jaa rahe the. Aaj aisa pehli baar tha ki dono hi ek dusre se thoda naraz the. Narazgi ki wajah se KARISHMA ne bike par HASEENA se halki si duri banayi hui thi. Tabhi samne se use ek truck bahut tej speed me aata hua dikhai diya. Truck ko dekhkar KARISHMA dar gyi aur usne HASEENA ko kaskar pakad liya.
Truck ke unke side se nikal jane ke baad KARISHMA ne apni pakad phir se dheeli kar di. Kuchh hi der me dono ghar pahunch gye. Dono ek dusre se duri banate hue apna apna kaam karne lage. Aaj dono hi naraz the isliye dinner ke baad dono jaldi so gye.
Unn dono ki ek dusre ke liye yeh narazgi dadi se nhi chhup saki. Dadi samajh gyi thi ki inn dono ke beech me kuchh toh hua. Tabhi yeh dono ek dusre se itne naraz hai. Dadi bhi man hi man dono ki narazgi door karne ke liye soch rahi thi.
Tabhi dadi ko ek jabardast idea aaya. Unhone subah dono se baat karne ka socha aur voh bhi so gyi.
Bye👋 friends.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!