Lijiye aaj ka dusra part.
Agle din bhi dono ek dusre se naraz the. Sabhi dining table par breakfast kar rahe the.
Dadi: HASEENA beta iss sunday ko hum sab gaon jane wale hai. Aaj KARISHMA ko shopping pe le jaao aur kuchh woollen kapde dilwa laao.
HASEENA: Ji dadi. Aapke liye bhi kuchh laau kya??
Dadi: Nhi mujhe kuchh nhi chahiye.Uske baad dono college chale gye. College me DIVYA HASEENA aur KARISHMA ke paas aayi.
DIVYA: Aaj shaam ko cafe chale kya 😊??
KARISHMA: Nhi mera man nhi hai 😤.
DIVYA: HASEENA tum chalo na mere sath please.DIVYA ka HASEENA ko yun baar baar request karna KARISHMA ko bilkul acha nhi lag raha tha.
KARISHMA: Ek baar mana kar diya na😡. Samajh nhi aata tumhe.Itna kehkar KARISHMA ne gusse me HASEENA ka hath pakada aur use dusri seat par le gyi. Aaj RAHUL bhi college nhi aaya tha. College ke baad shaam ko HASEENA KARISHMA aur ROSHINI mall chale gye.
ROSHINI aur KARISHMA kapde pasand karne lagi. Tabhi HASEENA ko SANTOSH ka phone aa gya aur voh side me jaakar baat karne lage. Dono ne apne kapde liye aur trial room ki taraf aa gye. Pehle ROSHINI apne kapde try kar rahi thi aur KARISHMA vahin kuchh aur dresses dekh rahi thi.
Tabhi RAHUL bhi vahan par aa gya.
RAHUL: KARISHMA! Shopping karne aayi ho.
KARISHMA: Haa voh mujhe kuchh woollen kapde lene the.
RAHUL: Ohh acha, chalo main tumhe ek dress dikhata hu.Tabhi RAHUL ne paas me se ek one piece dress uthai aur KARISHMA se try karne ke liye request karne laga. RAHUL ke bahut jyada request karne par KARISHMA uss dress ko try karne ke liye maan gyi. Tabhi HASEENA bhi baat karke vahan aa gyi.
HASEENA: KARISHMA tumne kapde pasand kar liye.
RAHUL: Hii HASEENA 👋.
HASEENA: Hello 😒.
KARISHMA: Haa. Kiska phone tha 🤨??
HASEENA: Dadi ka phone tha. Unhe apne liye ek garam shawl chahiye. Vaise yeh one piece dress kiski hai?? ROSHINI ki??
RAHUL: Are nhi yeh maine pasand ki hai KARISHMA ke liye.
HASEENA: Tum ise try karne wali ho😤.
RAHUL: Ha try karne me kya jata hai. Jao KARISHMA aur try karo.ROSHINI ne apni dresses try kar li aur HASEENA aur KARISHMA se counter par milne ko kaha. KARISHMA apne kapde lekar trial room me chali gyi.
RAHUL: Dekhna iss dress me na KARISHMA ekdum hot lagegi. Aakhir maine pasand ki hai.
HASEENA:😡😡.
RAHUL: Aa voh mujhe washroom jana hai. Main abhi aata hu🏃🏃.Kuchh seconds baad KARISHMA uss dress ko pehenkar trial room se bahar aayi. HASEENA ne use aise dekha toh uski nazarein vahin ruk gyi. HASEENA ka dil jaise ek pal ko ruk sa gya. HASEENA k iss tarah usme kho jane se KARISHMA ko sharam aa rahi thi.
KARISHMA kabhi uss dress ko kandhe par se theek karti toh kabhi ghutno par se. Tabhi unn dono ko RAHUL ki awaj aayi toh jaldi jaldi me HASEENA ne KARISHMA ka hath pakda aur use vapas trial room me le gye.
KARISHMA: HASEENA yeh kya kar rahi ho??
HASEENA: Bahar RAHUL aa raha tha isliye jaldi jaldi me kuchh samajh nhi aaya.Trial room me 3 taraf mirror tha aur HASEENA ke uske sath hone se KARISHMA ko bahut jyada sharam aa rahi thi. HASEENA ne KARISHMA ko uske dupatte se cover kiya. Tabhi RAHUL trial room ke bahar KARISHMA ko awaj dene laga. Jab use koi response nhi mila toh voh bhi counter par chala gya.
RAHUL ke jane ke baad HASEENA bhi bahar aa gye. KARISHMA ne bhi voh dress change ki aur dono counter par chale gye. RAHUL bhi counter par dono ka intezaar kar raha tha.
RAHUL: Dress kaisi thi??
HASEENA: Ekdum ghatiya😤.
RAHUL: Kyu🙄??
HASEENA: Kyuki KARISHMA ko aisi dresses pasand nhi hai😠.
RAHUL: Jaisi uski marji🙄.Sabne apne kapde liye aur Mall se bahar aa gye. Iske baad KARISHMA ne ek shop se Dadi ke liye ek garam shawl liya. Shopping ke baad sabhi apne ghar chale gye.
Ghar aakar KARISHMA ne dadi ko shawl dikhaya jo dadi ko bahut pasand aaya. Raat ko dinner karne ke baad sab apne kamre me chale gye.
HASEENA: KARISHMA tumhare liye kuchh hai.
KARISHMA: Kya??HASEENA ne ek shopping bag KARISHMA ki taraf badha diya. Usme halke gulabi rang ka ek anarkali suit tha.
HASEENA: Kaisa laga??
KARISHMA: Bahut acha hai par yeh kyu.....
HASEENA: Wait wait wait. Yeh gift ammi ki taraf se hai. Tumhe jo bhi bolna hai unhe bolna.Gift Noor ji ki taraf se yeh sunte hi KARISHMA chup ho gyi. KARISHMA ammi ko kuchh kehkar unka dil nhi dhukana chahti thi isliye usne voh dress chup chap rakh li.
KARISHMA: HASEENA, tumhe DIVYA kaisi lagti hai??
HASEENA: Theek hi lagti hai. Kyu??
KARISHMA: Tumhe kaun jyada acha lagta hai?? DIVYA ya Main??
HASEENA: Are tum dono alag alag ho. Voh kaisi bhi ho tumhare jaisi nhi ban sakti.
KARISHMA: Hmm.
HASEENA: Rahi baat kaun jyada acha hai toh yeh tum uss RAHUL se puchho na.
KARISHMA: Main kyu puchhu?? Mujhe nind aa rahi. Good night.Itna bolkar KARISHMA bed par jaakar so gyi.HASEENA bhi couch pe baithkar sochne lage. Yrr RAHUL toh eksath kitni ladkiyon ko handle kar leta hai. Mujhse toh ek bhi nhi samabhal rahi. Vaise acha hua ki ammi ka naam sunkar KARISHMA ne dress rakh li. Ab subah ammi ko batana hai ki maine unka naam lekar KARISHMA ko ek dress gift ki hai. Yhi sochte sochte KARISHMA bhi so gyi.
So friends Aaj ke liye itna hi. Ab yeh saal end hone wala hai. Happy New Year Friends in advance. Bye👋.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!