Hii friends. Lijiye aaj ka part. Thoda free time mila toh likh diya.
KARISHMA ne apni aankhein band ki aur trigger daba diya. Goli sidhe BHEEMA ke back se hote hue uske dil me jaa lagi. Goli lagte hi BHEEMA ka hath hawa me hi tham gya. Tabhi BHEEMA KARISHMA ki taraf badhne laga par voh KARISHMA tak pahunchne se pehle hi mar gya.
Idhar goli chalte hi KARISHMA ke hath bilkul bejaan ho gye. Bas ek pal me hi voh ek aam insaan se ek kaatil ban chuki thi. Iss baat ko sochkar KARISHMA ke dimag ne kaam karna band kar diya tha. KARISHMA ke goli chalate hi HASEENA ke bhi hosh udd gye. HASEENA ne KARISHMA ko rokne ki bahut koshish ki thi. Aaj shayad KARISHMA ke dukh hadd se badh gye the isliye KARISHMA apna sabr kho baithi. HASEENA ladkhadate hue KARISHMA ke paas pahunche.
HASEENA: KARISHMA hosh me aao KARISHMA.
KARISHMA: Dur ho jaao mujhse. Main ek kaatil hu.
HASEENA: Nhi KARISHMA tum kaatil nhi ho.HASEENA KARISHMA ko kuchh samjha hi rahe the ki tabhi police vahan pahunch gyi. Police ne BHEEMA ki dead body ke paas HASEENA aur KARISHMA ko dekha.
Inspector: Kisne maara ise??
KARISHMA: Maine maara hai ise. Mujhe arrest kar lijiye.
Inspector(to lady constable): Arrest karo ise.
HA
HASEENA: Inspector dekhiye meri baat suniye. KARISHMA ki isme koi galti nhi.........HASEENA abhi bol hi rahe the ki bahut khoon behne ki wajah se HASEENA behosh ho gye. HASEENA ko behosh hota dekh KARISHMA HASEENA ki taraf bhaagi. HASEENA ke paas baithkar KARISHMA ne HASEENA ka sir apni god me rakh liya. KARISHMA HASEENA ko uthane ki koshish karne lagi. Tab tak police walo ne ambulance aur HASEENA ke ghar pe phone kar diya.
Inspector(to HASEENA'S parents): Aapke bete ko bahut chot lagi hai aur aapki bahu ne kisi ka khoon kar diya hai. Aap jaldi se aa jaiye.Iss baat ka pta chalte hi HASEENA ke ghar me jaise toofan aa gya. Ashraf Ji ne HASEENA ke lawyer dost (CHEETAH) ko call kar diya. Ashraf Ji aur Noor Ji jaldi se uss jagah pe pahunch gye. CHEETAH bhi turant apni car lekar vahan pahunch gya. HASEENA ko uss halat me dekhkar Noor Ji sab kuchh bhoolkar HASEENA ki taraf bhaagi. Ashraf Ji aur CHEETAH Inspector se puchhne lage.
Inspector ne unhe bataya ki uss goon ka naam BHEEMA tha. Yeh ek bahut khatanak criminal tha aur police ko kafi jagahon par iski tarasha thi. Kuchh der pehle thane me HASEENA ka call aaya tha ki ek goon unhe aur unki wife ko maarna chahta hai. Hum turant hi thane se nikle par hamare pahunchne se pehle khoon ho chuka tha. Iss ladki ne khud admit kiya hai ki khoon isne kiya hai. Tabhi ambulance aa gyi aur HASEENA ko hospital lekar jane lage. Ashraf Ji ne Noor Ji se HASEENA ke sath jane ko kaha. Noor Ji aur CHEETAH hospital chale gye. Ashraf Ji police walo ke sath thane gye kyuki KARISHMA ko police ne arrest kar liya tha.
Ashraf Ji: Inspector sahab baat ko samajhiye. Jis situation me yeh murder hua uss situation ko samajhne ki koshish kijiye.
Inspector: Dekhiye aap hume hamara kaam karne dijiye. Yeh ladki yhi jail me rahegi jab tak ise bail nhi mil jati.
Ashraf Ji: Par sir raat ho chuki hai aur kal sunday hai toh court band rahega.
Inspector: Isme hum kuchh nhi kar sakte.
Ashraf: Sir please........Ashraf Ji ki bahut koshish ke baad bhi Inspector unki ek baat manne ko taiyaar nhi hota. Ab Ashraf Ji haar manne kagte hai. Tabhi CHEETAH thane me aata hai.
CHEETAH: Rehne dijiye uncle. Inke saamne itna mat jhukiye. Main aapse wada karta hu uncle main kal shaam tak KARISHMA ko innocent prove kar dunga.
Inspector: Acha aur kaise karoge tum yeh??
CHEETAH: Uski chinta aap mat kijiye.CHEETAH(to KARISHMA): Aap chinta mat kijiye. Kal shaam ko aap apne ghar jaayengi puri izzat ke sath.
Ashraf Ji: Mujhe tumpe bharosa hai beta.
CHEETAH: Thank you uncle.
KARISHMA: HASEENA kaise hai ab??
CHEETAH: HASEENA theek hai. Sir me chot lagne ki wajah se behosh hai. Use medicine di gyi hai. Kal subah tak use hosh aa jaayega.
KARISHMA: Please unka khayal rakhna.
CHEETAH: Jii jaroor. Abhi hum chalte hai.
KARISHMA: Hmm.Iske baad Ashraf Ji hospital chale jate hai. CHEETAH apne ghar aata hai aur case ke bare me har cheej ko sochne lagta hai. Noor Ji ne SANTOSH ko call karke dadi ko sari baat batayi. Sath hi SANTOSH ko dadi ka dhyan rakhne ko kaha.
Sabhi ne voh raat pareshaani me kaati. Agle din karib 4 bje HASEENA ko hosh aaya toh usne khud ko hospital ne paaya. Usne dekha ki uske parents couch pe baithe hue hi so gye the. Tabhi CHEETAH kuchh medicines lekar room me aaya.HASEENA ne apne haath se drips nikali aur bahar ki taraf jaate hue CHEETAH se puchha. Room me hui aahat se Ashraf Ji aur Noor Ji ki aankh khul gyi.
HASEENA: CHEETAH KARISHMA kahan hai??
CHEETAH: Jail me.
HASEENA: Kyaa?? Mujhe abhi uske paas jana hai.
Noor Ji: HASEENA tum yhi aaram karo. Main tumhare papa jaate hai KARISHMA ke paas.
HASEENA: Mujhe koi aaram nhi karna hai. Mujhe abhi KARISHMA ke paas jana hai.
Noor Ji: Beta baat ko samajh. Aisa kyu kar rahe ho??
HASEENA: Kyuki mujhe KARISHMA se pyaar ho gya hai. I Love her.......HASEENA ke man ki baat sunkar Noor Ji ki aankhon se aansoo behne lage. Unhone HASEENA ko apne gale se laga liya.
Noor Ji: Acha tujhe jana hai na toh jaa par pehle yeh medicines le le.
Uske baad HASEENA ne medicines li aur CHEETAH ke sath thane chale gye. Noor Ji ghar par breakfast banane chali gyi.Aaj ka part itna hi hai. Lijiye friends HASEENA ko realise karwa diya hai. Bye friends.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomansaAn unusual love story of three friends. Just start reading!!