Hii friends. Chaliye aaj ka part shuru karte hai. I know ki aap sabhi confession ka wait kar rahe hai aur kal confession hoga. So kal tak ka wait aur kijiye. Tab tak iss part ko enjoy kijiye.
HASEENA aur KARISHMA college ke liye nikal gye. College pahunchkar dono RAHUL aur DIVYA se mile aur class me padhne lage. Do lecture pure hone ke baad HASEENA library chale gye. HASEENA ko notes banane the isliye voh books lekar baith gye. HASEENA ne dekha ki RAHUL bhi vahan baithkar kuchh padh raga tha. Tabhi RAHUL ke phone pe ek call aane laga.
RAHUL: HASEENA..
HASEENA: Haa bol RAHUL.
RAHUL: Meri books yahan rakhi hai. Zara dhyan rakhna koi uthakar na le jaaye.
HASEENA: Theek hai.
RAHUL: Thanks.Itna kehkar RAHUL phone pe baat karte hue bahar chala jata hai. HASEENA ne RAHUL ki books apni books ke paas hi rakh li. Tabhi KARISHMA bhi HASEENA ko dhundte hue library me aa gyi.
KARISHMA: HASEENA tum itni sari books lekar kya kar rahe ho??
HASEENA: Notes banaye jaa rahe hai.
KARISHMA: Itni sari books. Laao main tumhari help kar deti hu.
HASEENA: Main kar lunga. Tum class attend kar lo.
KARISHMA: Are koi baat nhi. Main karti hu tumhari help.Itna kehkar KARISHMA ne RAHUL ki books apni taraf kheench li. KARISHMA ne jaise hi books ko apni taraf kheencha unn books me se ek magazine niche gir gyi. Magazine ke niche girte hi HASEENA aur KARISHMA ka dhyan uski taraf chala gya. KARISHMA ne niche se magazine uthai aur dekhne lagi. Unhone dekha ki uss magazine me hot models ki photos thi. 2-3 pages dekhne ke baad KARISHMA ne magazine band kar di.
HASEENA(in mind): 🤦Yeh RAHUL bhi na. Ab KARISHMA mujhe galat na samajh le.
KARISHMA: Acha toh yeh naya shauk laga tumhe😤??
HASEENA: Kyaa🤯??
KARISHMA: Maine kuchh puchha hai tumse🤨🤨??
HASEENA: KARISHMA tum galat samajh rahi ho. Yeh magazine meri nhi.........
KARISHMA: Acha aur koi dikh toh nhi raha puri library me.
HASEENA: KARISHMA tum mujhpar shak kar rahi ho🙄.
KARISHMA: Shak ki baat nhi hai HASEENA. Agar tum magazine dekh rahe the toh maan lo na......🤔
HASEENA: Are par na yeh magazine meri hai aur na hi maine dekhi hai toh main kubool kyu karu🙄??
KARISHMA: HASEENA puri library me tumhare alawa koi nhi hai toh iska kya matlab nikalta hai🤨🤨??HASEENA kuchh bolne hi wale the ki tabhi RAHUL vahan aa gya.
RAHUL: HASEENA meri books.....
Tabhi RAHUL ne dekha ki uski books aur magazine table par rakhi hai.
RAHUL: Oops Sorry...
RAHUL jaldi se library se nikal gya taki HASEENA aur KARISHMA usse koi sawal na kare. RAHUL ke aise books uthakar jane par KARISHMA ko samajh aaya ki usne HASEENA ko galat samajh liya hai. KARISHMA HASEENA se kuchh keh pati usse pehle hi HASEENA uthkar class me chali gyi. KARISHMA bhi HASEENA ke pichhe class me chali gyi. Class me lecture chal raha tha. Isliye dono padhne lage.KARISHMA samajh gyi thi ab HASEENA usse naraz hai. KARISHMA bhi HASEENA ke akele hone ka intezaar kar rahi thi par HASEENA ne usse ek bhi mauka nhi diya. Shaam ko College khatam hote hi HASEENA sidhe parking area main chale gye.
KARISHMA(in mind): HASEENA bahut jyada gussa hai. Kahin akele hi ghar na jaana pad jaaye.
KARISHMA abhi soch rahi thi ki HASEENA ne apni bike KARISHMA ke aage rok di. Yeh HASEENA ki taraf se ek silent gesture tha ki baith jao.
HASEENA ki uske liye fikr dekhkar KARISHMA ke chehre pe ek badi si smile aa gyi. KARISHMA bike par baith gyi aur dono ghar ke liye nikal gye.KARISHMA(in mind): ☺️☺️ Mujhse naraz hai par phir bhi meri fikr hai. I Love You so much HASEENA. Na jane kab aur kaise hua?? Par tumse pyaar ho gya hai.
[Flashback:-
RAHUL aur DIVYA KARISHMA ko dhundte hue canteen me aate hai.
DIVYA: Kya hua KARISHMA yahan akeli kyu baithi ho??
KARISHMA: Iski wajah se baithi hu akeli😡😡.
RAHUL: Are par maine aisa kiya kya🙄🙄??
KARISHMA: Voh magazine tumhari hi thi na...😤
RAHUL: Haa toh......🙄
KARISHMA: Mujhe laga ki voh HASEENA ki hai isliye hamari behes ho gyi😔.
DIVYA: Hmm aur HASEENA tumse naraz hai🤔??
RAHUL: Are par agar HASEENA ne magazine dekhi bhi ho toh magazine dekhne me kya burai hai 🤔🤔??
KARISHMA: Utho, niklo yahan se varna aaj tum pitoge😡😡??
RAHUL: Sorry Sorry main jaa raha hu 🏃🏃.
DIVYA: RAHUL ki baat par dhyan mat do. Vaise tumhe itna bura kyu lag raha hai HASEENA gussa hai toh🤨??
KARISHMA: Kyu🙄??
DIVYA: Tum socho. Main chalti hu mujhe ek kaam hai.
KARISHMA: Kyu?? Kya mujhe HASEENA se pyaar hua hai??Kaki: Bitiya kisi ke chale jane se zindagi nhi rukti. Zindagi sabko dusra mauka deti hai aur tumhe bhi mila hai.
Kaki: Tumhe zindagi ne dusra mauka diya hai khush rehne ka. HASEENA ke roop me. Mana ki kabhi tumne MAYUR se pyar kiya hoga par ab MAYUR iss duniya me nhi hai.
Ho sakta hai ki tumhari kismat me HASEENA ka hi sath ho. Tabhi toh har musibat se tumhe bacha liya hai usne.
KARISHMA ko Kaki ki kahi hui baatein yaad aane lagti hai. Jab unhone bataya tha ki sacha pyaar kya hota hai.KARISHMA (in mind): Pyaar. Haa mujhe HASEENA se pyaar ho gya. I Love You HASEENA.
Flashback end]Kuchh der baad dono ghar pahunch jate hai. HASEENA apne kapde lekar change karne chale jate hai. KARISHMA room me change karti hai aur HASEENA ka intezaar karne lagti hai. Kuchh minutes baad HASEENA aate hai aur bahar jane lagte hai. Tabhi KARISHMA HASEENA ka hath pakadkar rok leti hai. HASEENA pichhe mudkar dekhte hai ki KARISHMA apne kaan pakadkar khadi hui thi.
KARISHMA: HASEENA main janti hu tum mujhse naraz ho par meri baat toh suno🥺.
HASEENA: Bolo 😕.
KARISHMA: Mujhe maaf kar do HASENA. Maine tumhara yakeen nhi kiya. Mujhse galti ho gyi.
HASEENA: Galti nhi KARISHMA yeh shak tha.
KARISHMA: Mujhe apni galti ka ehsaas hai par tumhara mujhse baat na karna mujhe khaye jaa raha hai HASEENA.HASEENA(in mind): Sorry 😦 KARISHMA. Mujhe andaza nhi tha ki meri narazgi se tumhe itna dukh ho raha hai.
KARISHMA: Mujhe maaf kar do HASEENA. Tum jo bhi saza doge mujhe manzoor hai.
HASEENA: Koi baat nhi KARISHMA.
KARISHMA: I know HASEENA mujhe tumhari baat sunni chahiye thi. Please mujhe maaf kar do.
HASEENA: Ok. Maine tumhe maaf kar diya.
KARISHMA: Pakka.
HASEENA: Haa baba pakka.
KARISHMA: Thank you so much HASEENA.
HASEENA: Hmm theek hai.Kuchh der baad sab dinner karte hai aur sone chale jate hai.
Lijiye friends. KARISHMA ko bhi realise ho chuka hai. Ab confession kal aayega. Usse pehle ek part hai jo aaj shaam ko aayega. Bye friends.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!