CHAPTER 48 💓

215 80 43
                                    

Hii friends. Sorry friends but kafi busy thi toh time hi nhi mil paya. Aaj ka part shuru karne se pehle do characters ka introduction dena hai.

 Aaj ka part shuru karne se pehle do characters ka introduction dena hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

So yeh hai Miss PRIYANKA urf SHAYRA. Yeh VIRAJ ki sister hai but uski tarah bilkul nhi hai. Yeh vaise toh ek achhi ladki hai par inka ek secret hai. Abhi tak yeh secret kisi ko nhi pta hai.

Kya hai inka voh secret??
Kya hoga jab KARISHMA ko inka secret pta chal jaayega??
Inn sawalo ke jawab story ke hi milenge.

Yeh hai dusri character

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yeh hai dusri character. Miss VAISHALI NAGAR. Mere sabhi readers bahut smart hai. Pehchaan toh liya hi hoga aap sabhi ne. Story me inka role negative hai.

Chaliye aaj ka part shuru karte hai.

HASEENA aur MAYUR ke dil me ek dusre ke liye pyaar dekhkar KARISHMA bahut khush thi. Teeno doston ke uljhe hue sabhi rishton ko aaj kismat ne suljha diya tha.

Ab KARISHMA dono ko ghar chalne ke liye kehti hai. Uski baat sunkar dono smile karte hai. HASEENA car me driving seat pe baithte hai. HASEENA KARISHMA ke liye gate kholte hai par KARISHMA ke baithne se pehle hi MAYUR uss seat pe baith jata hai.
MAYUR: Thank you yrr🙂.
HASEENA: Oye tere liye nhi KARISHMA ke liye gate khola tha. Chal pichhe jaakr baith😤.
MAYUR: Ab KARISHMA ke sath hi baithna hai. Aaj mujhe baithne de. Don't worry main tujhe kiss nhi karunga🤭. Main toh apni girlfriend ko kiss karunga.
HASEENA: Kaun girlfriend??
MAYUR: Sorry yrr maine abhi tujhe sab batata hu.
KARISHMA: Main pichhe baith jati hu.

Iske baad HASEENA drive karne lage. Ab HASEENA ne MAYUR se sab kuchh batane ko kaha. MAYUR ne bhi apne aur SHAYRA ke bare me sab kuchh bta diya. Ab teeno hi khush the. Aaj inn teeno doston ko unka pyaar mil gya tha. Kuchh minutes baad sab ghar pahunch jate hai. Ghar pe Noor Ji aarti ki thali lekar unn teeno ka intezaar kar rahi thi. MAYUR aur Noor Ji ek dusre ko dekhkar smile karte hai. Noor Ji ne KARISHMA aur HASEENA ki aarti ki aur unhe teeka lagaya. KARISHMA ne jab Noor Ji ke pair chhune ki koshish ki toh Noor Ji ne use gale se laga liya

MAYUR: Ammi mujhe bhi toh teeka lagaiye. Inhe milane me mera bhi hath hai😊.
SANTOSH: Kaise MAYUR bhai🙄🙄??
HASEENA: Voh aise ki isne hi  ROSHINI ko phone kiya tha 🙂.
KARISHMA: Kyaa 😠😠??
MAYUR: Hehehe😁....Sorry par tum dono ko milwane ke liye jaruri tha 😀.
Noor Ji: Yeh bahut galat faisla tha beta ☹️. Tum hamesha ke liye apni ko chhod ke jaa rahi thi 😔.
Dadi: Aur apni dadi ka bhi koi khayal nhi kiya na tumne😤??
KARISHMA: Sorry ammi dadi. Mujhe maaf kar dijiye.

Noor Ji aur Dadi smile karti hai unko andar aane ko bolti hai. Andar baithkar sabhi baat karne lagte hai. MAYUR bhi HASEENA ke gharwalon ko sab bta deta hai. Sabhi bahut khush hote hai ki MAYUR ko uska pyaar mil gya hai. Abhi tak KARISHMA ne kuchh nhi bola tha.
MAYUR: Kya hua KARISHMA??
Koi baat hai toh mujhe batao.
KARISHMA: Nhi main toh bas yeh soch rahi thi ki SHAYRA abhi kahan hai??
MAYUR: SHAYRA abhi toh delhi me hai.
KARISHMA: Acha kabhi milwao usse bhi.
MAYUR: Jaldi hi milwaunga. Main apne ghar pe uske bare me batana chahta hu.
HASEENA: Theek hai.
Noor Ji: Chalo bachhon sab dinner karne chalo.

Iske baad sabhi sath me dinner karte hai. Dinner ke kuchh der baad MAYUR apne ghar chala jata hai. Baki sab bhi apne rooms me jane lagte hai. HASEENA aur KARISHMA bhi apne room me jane lagte hai. Tabhi dadi unn dono ko hi rok leti hai.
Dadi: Kahan chale tum dono??
HASEENA: Room me jaa rahe hai dadi.
Dadi: Yeh bilkul hi pagal hai. Noor inko samjhao.
Noor Ji: KARISHMA beta tum guest room me jaao.
HASEENA: Par ammi.....
Dadi: Tu chup reh. Tujhe hi lena tha na divorce. Ab apne kamre me jakar so jaa.
Noor Ji: KARISHMA tum bhi guest room me jaakar so jao.
KARISHMA: Ji ammi.

Ab sabhi apne apne rooms me chale jate hai. HASEENA apne room me couch pe lete hue the. Aaj HASEENA bahut khush the kyuki uska pyar use mil chuka tha. KARISHMA bhi guest room me leti hui thi. KARISHMA ki aankhon me bhi nind nhi thi. Dono hi aaj ke din ke bare me hi soch rahe the. Kafi der baad dono ko nind aa jati hai.

Agle din KARISHMA ne uthkar sabke liye chai banayi. Usne sabko chai di aur HASEENA ka wait karne lagi. Kuchh der baad HASEENA uthkar niche hall me aa gye. KARISHMA ne HASEENA ko chai di aur khud bhi apni chai peene lagi. Sab baithkar baatein kar rahe the. Tabhi KARISHMA ke mama ji aur mami ji vahan aate hai. Unko aaya dekhkar ghar me sabhi bahut khush ho jate hai. KARISHMA jaakar unko hug kar leti hai. HASEENA bhi unke pair chhute hai.

Sabhi living room me baithkar baat karne lagte hai. Noor Ji sabke liye nashta laga deti hai.
Abhay Ji: Maaf karna beta hum jaldi nhi aa sake.
KARISHMA: Nhi mama ji aap maafi mat mangiye. Vaise bhi yahan sab the hi mere sath.
Pushpa Ji: Aap sabhi ka bahut dhanyawad. Aapka yeh karz hum kabhi nhi chuka payenge.
Dadi: Agar aap karz chukana hi chahte hai toh bas ek kaam kar dijiye.
Abhay Ji: Kya  maa ji 😦??
Dadi: KARISHMA ka kanyadan kar dijiye. Hum use phir se apni bahu banana chahte hai. Iss baar pure riti riwaj ke sath.
Pushpa Ji: Yeh toh bahut achi baat hai. Hum taiyaar hai.

Dadi: Bahut achha hai. Maine kuchh der pehle hi pandit ji se baat ki hai. 15 din baad bahut shubh muhurat hai.
Noor Ji: Par maa ji itni jaldi....
Dadi: Iske din ke baad agle 7 mahine tak koi bhi shubh muhurat nhi hai.
Ashraf Ji: Koi baat nhi. Aap sab chinta mat kijiye sab ho jaayega.
Abhay Ji: Par main kuchh kehna chahta hu.
Noor Ji: Kahiye...
Abhay Ji: Dekhiye hume bahut khushi hogi agar KARISHMA ki vidai uske apne ghar se ho.
Dadi: Ji vaise bhi ek ladki ki vidaai uske mayke se hi achhi lagti hai.

Noor Ji: Theek hai. Jaisa aap log theek samjhe.
Abhay Ji: KARISHMA beta tum humare sath chalo.
KARISHMA: Ji mama ji. Main packing kar leti hu.
HASEENA: Mama ji....
Abhay Ji: Haa beta bolo.
HASEENA: Packing me shyad KARISHMA ko der lage.
Dadi: Chinta mat kijiye. Sham ko KARISHMA HASEENA ke sath ghar pe aa jayegi.
Pushpa Ji: Hum KARISHMA ke ghar chale jaate hai. Beta tum bhi shaam ko aa jana.
KARISHMA: Ji mami ji.

Iske baad KARISHMA ke mama ji aur mami ji ghar chale jate hai. HASEENA bhi ready hokar office chale jate hai. KARISHMA bhi room me jaakar packing karne lagti hai. Dadi Ashraf Ji aur Noor Ji ko shaadi ki taiyaari karne ke liye bol deti hai. Ashraf Ji aur Noor Ji decoration ki planning discuss karne lagte hai. Dadi bhi KARISHMA ke room me chali jati hai.
Dadi: KARISHMA beta....
KARISHMA: Jii kahiye dadi.
Dadi: Beta jyada saman mat le jana. 15 din baat toh tumhe yahi aana hai.
KARISHMA: Ji dadi.

Ab KARISHMA apni packing complete karne lagti hai. Baki sab bhi kaam me busy ho jate hai. KARISHMA aur Noor Ji milkar guests ki list banane lagte hai.

Aaj ke liye bas itna hi friends. I know updates late the. Kal dono stories ke updates aa jaayenge. Tab tak ke liye Bye.

Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें