CHAPTER 54 ☺️

190 71 104
                                    

Hello friends. I know kafi din baad update diya but kya hi karu kafi busy thi. Chaliye aaj ka part shuru karte hai.

KARISHMA ne jab uss person ko dekha toh use pehchaan liya.
KARISHMA: Cheetah tum😮??
CHEETAH: KARISHMA please, HASEENA se mat kehna....🙁
KARISHMA: Lekin tum aise SANTOSH se kyu mil rahe ho🤨? Tum toh HASEENA ke dost ho na.
CHEETAH: KARISHMA voh..voh.. main aur...... mera matlab hum dono ek dusre se pyaar karte hai aur HASEENA ko abhi iss bare me kuchh nhi pta😔.
KARISHMA: Acha....toh sabko giraftar karwane wale vakil babu aaj khud hi kisi ke ishq me giraftar ho gye hai🤭.

SANTOSH bahut jyada dar gyi thi ki pta nhi KARISHMA kya kahegi. KARISHMA ki baat sunkar toh SANTOSH ne chain ki saans li. Vahin KARISHMA ki baat sunkar CHEETAH ko sharam aane lagi.
SANTOSH: Bhabhi please bhai ko mat batana........ kahin voh gussa na kare😦.
KARISHMA: Par gussa kyu🤔??
CHEETAH: HASEENA santu ji ko lekar bahut protective hai. Kahin use aisa na lage ki maine uski dosti ko use karke santu ji ko apne pyaar me fasaya hai😔.
KARISHMA: Aur kab se chal raha hai yeh sab 🤨🤨??
SANTOSH: Inhe toh main pehli nazar me hi pasand aa gyi thi jab yeh pehli baar ghar aaye the☺️.

CHEETAH: Haa badi mushkil se number nikala par madam baat karne ko taiyaar nhi thi.....padhai ke bahane se thodi baat hui😄.
SANTOSH: Toh aur kya karti🙄?? Uss time bhabhi coma me thi toh bhai sabpe gussa karte the. Dar lagta tha bhai se🙁.
KARISHMA: Relax, ab sab theek hai. Ab ghar me sabko apne bare me bta do kahin der na ho jaaye.
CHEETAH: Abhi nhi KARISHMA. Aap logo ki shaadi ho jaaye uske baad main apne parents ko lekar aaunga inka hath mangne☺️.
KARISHMA: Umm🤔....Theek hai par meri ek shart hai🤨.

KARISHMA ki baat sunkar toh SANTOSH aur CHEETAH dar jate hai ki ab pta nhi KARISHMA kya karne ko kahegi. Vahin unhe darte dekhkar KARISHMA ko hasi aa rahi thi.
SANTOSH: Ka..kaisi shart??
KARISHMA: CHEETAH tumhe propose karke dikhaye jaise inhone kiya tha🤭.

KARISHMA ki shart sunne ke baad SANTOSH aur CHEETAH hasne lagte hai. Ab KARISHMA unhe haste dekhkar confuse ho jati hai.
SANTOSH: Bhabhi voh proposal nhi tha🤭. Ek arji thi aap sunogi toh hasti reh jaogi🤭.
KARISHMA: Acha toh mujhe bhi sunao na apni arji😀.

KARISHMA ke kehne ke baad CHEETAH ek knee pe khad ho jata hai. CHEETAH SANTOSH ka ek hath pakad leta hai.
CHEETAH: My lord, I mean my love, santu ji. Jab maine tumhe pehli baar dekha tabse mera dil tumhare ishq ki kaid me hai. Main yeh dawa karta hu ki tum hamesha ke liye mere dil ki judge rahogi. Main wada karta hu har mauka-e-zindagi pe tumhe bahut khush rakhunga.
Asha karta hu meri mohabbat ki pehli tareekh pe faisla mere hak me hoga. That's all, my love.

CHEETAH ka proposal dekhkar KARISHMA bahut hasti hai. Vahin CHEETAH aur SANTOSH ek dusre ko dekhkar blush kar rahe the.
KARISHMA: Wah! Bahut khoob👌. Aisa lag raha tha ki court me koi case chal raha tha. Par jo bhi tha dil se tha aur different tha👏.
SANTOSH: Dekh lo bhabhi aise propose kiya tha inhone. Main thi jo Haa bol diya varna arji khaarij ho jati vakeel sahab ki.

Tabhi HASEENA vahan aa jate hai. HASEENA ko dekhkar sabhi chup ho jate hai.
HASEENA: CHEETAH yeh time hai aane ka. Maine bataya tha na ki engagement 5 bje hai🤨.
CHEETAH: Sorry, yar ek client se case discuss kar raha tha toh thoda late ho gya.
HASEENA: Ha ha India ke best lawyer ke paas hum jaise dosto ke liye time kaise hoga🙄.
CHEETAH: Aisi baat nhi hai yar.
HASEENA: Acha, chal andar chal aur dinner kar le.

Iske baad sabhi andar aa jate hai. HASEENA CHEETAH ka sabhi se introduction karwate hai. CHEETAH ne KARISHMA aur VIRAJ ka case handle kiya tha toh MAYUR CHEETAH ko janta tha bas kabhi mila nhi tha. Baki sab bhi CHEETAH ko hii hello bolte hai.SANTOSH ne bhi abhi dinner nhi kiya tha. Phir Noor Ji SANTOSH aur CHEETAH ko dinner karwati hai. Unke dinner karne ke baad sabhi hall me aa jate hai antakshari khelne ke liye. Do teams banti hai aur game shuru hota hai.

Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें