Hii friends. So kaise hai aap sabhi?? Hope aap sabhi achhe ho. Chaliye aaj ka part shuru karte hai.
MAYUR bhi HASEENA ki baat mankar SHAYRA ko ghar ke andar le jata hai. Ghar me MAYUR ki mom sofe pe baithkar magazine padh rahi thi. MAYUR ko dekhkar voh khush hokar uske paas aati hai.
Prema Ji: Aa gya beta. Main abhi tere liye juice lekar aati hu 😊.
MAYUR: Mom mujhe aapko kisi se milwana hai.
Prema Ji: Kisse 🤨??
MAYUR: SHAYRA se 👉.Prema Ji: Kyaa 😠??
MAYUR: Haa mom yeh SHAYRA hai jise main pasand karta hu.
Prema Ji: Acha toh yeh hai uss VIRAJ ki behen..😠.
SHAYRA: Ji 😞.
Prema Ji: Tumhare bhai ne mere bete ki jaan lene ki koshish ki thi na. Ab tum apne bhai ka badla lene aayi ho na 😠😠.
SHAYRA: Nhi aunty Ji. Aisa kuchh bhi nhi hai. Main MAYUR se bahut pyaar karti hu. MAYUR ko nuksan pahunchane ke bare me main soch bhi nhi sakti 😭.
Prema Ji: Koi pyar vyar nhi hai. Yeh sab bas tumhari chaal hai. Mere bete ka pichha chhod de aur iss ghar se nikal abhi 😠😠.
MAYUR: Bas kijiye mom. Aap SHAYRA se iss tarah baat nhi kar sakti. SHAYRA meri hone wali biwi hai 😤😤.
Prema Ji: MAYUR aaj iss 2 kaudi ki ladki ke liye tu mujhse behes kar raha hai 😠.Ghar me ho rahe iss shor sunkar MAYUR ke dad Vijay Ji apne room se bahar aate hai. Idhar MAYUR baat ko bigadta dekhkar HASEENA ko andar aane ke liye message kar deta hai. MAYUR ka message dekh kar HASEENA KARISHMA ko car me rukne ko bolte hai aur khud andar chale jate hai.
Vijay Ji: Prema yeh itna shor kyu ho raha hai ??
Prema Ji: Dekh lo apne ladle ki kartut. Uss VIRAJ ki behen ko ghar laya hai.
Vijay Ji: MAYUR beta maine kuchh din rukne ke liye kaha tha na tumse.Tabhi HASEENA bhi andar aa jate hai. HASEENA ke aate hi Prema Ji chup ho gyi. HASEENA ke aane se Prema Ji ko koi khas khushi nhi hui aur yeh unke face se pta chal raha tha. HASEENA ne aakar unko greet kiya.
VIjay Ji: Beta ab tum hi MAYUR ko samjhao. Maine bas yhi kaha tha isse ki mujhe kuchh time de.
HASEENA: Hum aapki baat se agree karte hai uncle but MAYUR ne yeh faisla SHAYRA ki safety ko dhyan me rakhkar kiya hai🙂.
Vijay Ji: Acha beta theek hai😀.
Prema Ji: Acha yeh toh tumhara hi sikhaya hua hai. Tabhi iski itni himmat ho gyi ki yeh iss ladki ko ghar le aaya 😠😠.
HASEENA: Ji aunty maine hi ise sikhaya ki kuchh karne se pehle apne mom dad se baat kare varna chahta toh sidha shaadi ke baad aashirwad dilwane lata 😤.HASEENA ki baat sunkar Prema Ji ki bolti band ho jati hai. Vijay Ji ek baar SHAYRA ko dekhte hai aur phir MAYUR ki taraf dekhte hue smile karte hai. Vijay Ji ko smile karte dekhkr MAYUR bahut khush ho jata hai. HASEENA bhi Vijay Ji ka matlab samajhte hai aur smile karte hai.
Vijay Ji: Prema baat ko samjho. Yeh chahte toh hume bina bataye shaadi kar lete phir bhi yeh humse puchhne aaye hai 😀.
Prema Ji: Bilkul bhi nhi. Main iss shadi ke liye kabhi ha nhi krungi. Agar MAYUR isi se shaadi karna chahta hai toh iss ghar me uske liye koi jagah nhi hai.Prema Ji apna faisla sunate hue boli. Ghar me badhti jaa rahi iss tension se SHAYRA ghabra gyi. MAYUR bahut der se apne gusse ko control karne ki koshish kar raha tha par Prema Ji ki baat sunkr uska sara control tut gya.
MAYUR: Theek hai mom. Aapko aapka yeh ghar/paisa mubarak aur mujhe meri SHAYRA. Agar aap yhi chahti hai toh ab main yahan laut kar nhi aaunga😤.
SHAYRA: Aisa mat kaho MAYUR voh tumhari mom hai😣.SHAYRA ko darte hue dekhkar MAYUR hosh me aaya. MAYUR gusse ko control karke SHAYRA ko sambhalta hai. SHAYRA ko MAYUR ke dil ke itna kareeb dekhkar Prema Ji ka gussa badh gya. Prema Ji SHAYRA ke paas aayi aur uske baal pakadkar use bahar ki taraf le jane lagi. MAYUR HASEENA aur Vijay Ji Prema Ji ko rokne lage par voh kisi ki baat nhi sun rahi thi.
Prema Ji: Pehle toh mere bete lo mere khilaf kar diya aur ab achhi bankar dikha rahi hai. Ruk abhi tujhe teri sahi jagah dikhati hu. Yeh hai teri sahi jagah.Yeh kehte hue Prema Ji ne use darwaje ke bahar dhakka de diya. Isse pehle ki SHAYRA gire KARISHMA samne aa gyi aur usne SHAYRA ko thaam liya. Gusse me toh Prema Ji pehle se hi thi. KARISHMA ko samne dekhkar Prema Ji ka gussa aur jyada badh gya.
KARISHMA: Tum theek toh ho na SHAYRA 😦??
Prema Ji: Acha tum bhi aayi ho. Bhaut badhiya 😏.
KARISHMA: Bhagwan aap jaisi maa kisi ki beti ko na de aunty. Aap kaise kisi bhi ladki ko itne ghatiya shaadi bol sakti hai 😤.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!