Hii friends. Abhi toh free hi the toh ek aur part likh diya. Vaise bhi aaj ka exam bahut acha gya toh mood kafi acha hai mera. Chaliye aaj ka part shuru karte hai.
Pehle thoda pichhle part pe nazar dalte hai.
HASEENA: Kya hua doctor?? KARISHMA theek hai na??
Doctor: Dekhiye patient coma me jaa chuki hai.Doctor ke yeh words garam sheeshe ki tarah HASEENA ke kano me utar gye. HASEENA ne gusse me doctor ka collar pakad liya.
HASEENA: Yeh kya keh rahe hai aap?? KARISHMA ko kuchh nhi ho sakta 😡😡.
Ashraf Ji aur Noor Ji bhagte hue aaye aur HASEENA ko rokne lage.
Ashraf Ji: Sorry doctor.
Doctor: Main samajh sakta hu. Bahut jyada karte hai aapke bachhe ek dusre se.
Ashraf Ji: Matlab??
Doctor: Ek yeh jo apni wife ko khona nhi chahte. Ek inki wife hai jo inhe dekhe bina marna nhi chahti thi.
Ashraf Ji: Thank you.
Noor Ji: Doctor KARISHMA ko kab tak hosh aayega kuchh...
Doctor: Yeh puri tarah se patient ke upar hai. Patient jitni koshish kare utni hi jaldi hosh aata hai.
Noor Ji: Thank you doctor.Ab tak KARISHMA ke mama mami bhi aa gye the. KARISHMA ke coma me jane ki baat se sabhi dukhi ho gye the. Tabhi HASEENA ke phone pe MAYUR ka call aane laga. Noor Ji ne dekha ki MAYUR ka phone tha par HASEENA baat karne ki halat me nhi the. Noor Ji ne khud hi phone uthaya aur call pick ki.
MAYUR: HASEENA tum kahan ho?? Kal se KARISHMA ka bhi phone nhi lag raha hai.
Noor Ji: Beta.....KARISHMA ka accident ho gya hai 😣.
MAYUR: Kyaa 😨?? Main.... main abhi aata hu ammi.Kuchh hi der baad MAYUR bhagta hua hospital pahucha. Usne HASEENA se baat karne ki koshish ki par HASEENA kisi se baat karne ki halat me nhi the. MAYUR bhagte hue ICU me gya aur KARISHMA ko gale lagakar rone laga.
MAYUR: Mujhe maaf kar do KARISHMA. Main tumhe iss tarah akele nhi chhodta toh tumhare sath yeh sab nhi hota. Tumhari yeh halat meri wajah se hui hai. Mujhe maaf kar do KARISHMA. Please vapas aa jaao. HASEENA aur main hum dono me se koi bhi tumhare bina apni life imagine nhi kar sakte. KARISHMA please vapas aa jaao.Noor Ji ke bahut samjhane pe HASEENA bhi ICU me jate hai. MAYUR HASEENA ko dekhta hai toh uski gale lagkar rone lagta hai.
MAYUR: HASEENA......tu.....tu KARISHMA ko bol na ki uth jaye. Bol na usko ki hum sab uske bina jeete jee mar jaayenge. Bol na HASEENA.
HASEENA (in mind): Mujhe maaf kar de MAYUR. Yeh sab meri wajah se hua hai. Agar maine KARISHMA ko khud se dur nhi kiya hota toh yeh sab nhi hota. KARISHMA ke theek hone ke baad vahi hoga jo KARISHMA chahegi.Aaj KARISHMA ko coma me gye hue 1 week ho gya tha. HASEENA KARISHMA ko apne ghar le aaye the. MAYUR ne KARISHMA ke liye kai bade doctors se baat ki par koi fayda nhi hua. KARISHMA ke na hone ka asar sab par pad raha tha. HASEENA aur uske gharwale toh hasna hi bhool gye the. HASEENA me bhi kafi changes aa gye the. Ab HASEENA sirf jaroori baat karte varna chup hi rehte. MAYUR HASEENA aur uski family sabhi KARISHMA ke liye pareshaan the. KARISHMA inn sabse dur gehri nind me jaa chuki thi.
X-XTime Lapse: 2 years X-X
Delhi me ek award function ho raha tha. Yeh function tha business field ke uss ubharte hue chehre ke liye jisne 2 saal me hi bahut bada mukam haasil kar liya tha. Bahut sare businessman aur high profile log iss function me aaye the. Kuchh minutes baad mike pe announcement hoti hai.
Host: We are very happy to announce that the award for most successful fresh face in the world of business goes to
Ms. HASEENA ASHRAF MALIKHASEENA ka naam sunte hi sabki nazar stage pe side me baithe HASEENA pe aa jati hai. HASEENA uthkar stage ke bich me aa jate hai. India ki sabse badi business woman Mrs. Ruchi Sinha HASEENA ko award deti hai. HASEENA unko Thanks bolte hai. Host HASEENA se mike pe kuchh bolne ke liye request karta hai. HASEENA host se mike lete hai.
HASEENA: Thank you so much Ruchi Mam and whole management. Mere success ke pichhe meri family ke efforts hai. Iske alawa ek aur person hai meri life me jo meri inspiration hai. Jo iss time mere sath hai par phir bhi har pal mere sath hoti hai. This is for you only. Thanks.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!