CHAPTER 32 🤔

222 84 156
                                    

Hii friends. Lijiye aaj ka part.

Ab HASEENA ko KARISHMA ke uthne ka besabri se intezaar tha. Tabhi use kuchh yaad aaya. HASEENA ne jaldi se SANDEEP ko call kiya.
SANDEEP: HASEENA ab kaise ho??
HASEENA: Ab toh theek hu par kal mujhe nasha kaise hua??
SANDEEP: Pta nhi yrr. Mujhe kuchh nhi malum.
HASEENA: Kahin tune toh meri soft drink me sharab nhi milayi thi na??
SANDEEP: Pagal hai kya?? Tujhe sharab pilakar dadi se maar khaani thi kya??
HASEENA: Yr phir nasha kaise hua mujhe??
SANDEEP: Yr mujhe sach me nhi pta. Main sach bol raha hu.

Iske baad HASEENA ne baat karke call cut kar di. Ab HASEENA ne jaakar KARISHMA ko uthaya.
HASEENA: KARISHMA mujhe tumse kuchh puchhna tha.
KARISHMA: Bolo.
HASEENA: Kaka aur SANDEEP bta rahe the ki kal raat mujhe nasha ho gya tha. Kya main sach me nashe me tha??
KARISHMA: Haa kal tum nashe me the.
HASEENA: Kal maine kuchh ulti sidhi harkat toh nhi ki na??

HASEENA ki baat sunkar KARISHMA ko voh pal yaad aa gya jab HASEENA ne nashe me hokar bhi khud ko KARISHMA ko hurt karne se rok liya tha. Uss pal ko yaad karke KARISHMA ke chehre par ek muskan aa gyi jisme garv ka bhav tha.
KARISHMA(muskurate hue): Nhi kuchh nhi kiya.
HASEENA: Thank god. Thank you KARISHMA. Tum meri sabse achhi dost ho??

HASEENA ki baat sunkar KARISHMA phir se soch me pad gyi ki yeh dosti Haj ya pyaar?? Iske baad KARISHMA nahane chali gyi. Kuchh der baad KARISHMA kitchen me chali gyi. Kitchen me Jamuna Kaki kaam kar rahi thi.
Kaki: KARISHMA bitiya tum yahan??
KARISHMA: Ha kaki man nhi lag raha tha toh kuchh kaam karne chali aayi.
Kaki: Kaam toh sab ho hi gya hai bitiya. Chaho toh yhi baith jaao.
KARISHMA: Ji kaki. Apne bare me kuchh bataiye na kaki.

Kaki: Hamari zindagi toh bahut dukh bhari thi. Tumhare Kaka hamare dusre pati the. Unse milne ke baad hi humne zindagi ko jana.
KARISHMA: Kya?? Aisa kya hua tha kaki??
Kaki: Humare pehli shaadi toh kisi aur se hui thi. Hum apne pati se bahut pyaar karte the. Shaadi ke 5 saal baad jab pta chala ki hum kabhi maa nhi ban sakte toh hamare sasural ne hume maar pitkar ghar se nikal diya. Hum apne mayke me rehne lage. Ek din tumhare Kaka ka kisi kaam se hamare gaon me aana hua. Inhe humse pehli nazar me hi pyar ho gya tha. Sab kuchh janne ke baad bhi inhone apne pariwar ke khilaf jaakar humse shaadi ki. Isliye inhe apna ghar chhodna pada. Kuchh samay aise hi bhatakte rahe phir maa ji ke yahan aa gye. Maa ji ne hamari bahut madad ki aur ab hum sab kuchh bhoolkar aage badh chuke hain.

KARISHMA: Kaki kya aap aaj bhi apne pehle pyaar ko yaad karti hai??
Kaki: Pyaar me pehla dusra kuchh nhi hota bitiya. Jo nibhaye vahi sachha yaar hai vahi sachha pyaar hai.
KARISHMA: Kuchh aur btaiye na kaki. Aapki nazar me pyaar kya hai??
Kaki: Jo tumhari khushiyo ko sabse upar rakhe, Jo tumhare aansoo bardasht na kar paye, jo bina kisi ummid ke bhi nibhaye vahi pyaar hai.
KARISHMA: Bahut achhi baatein karti ho aap kaki.
Kaki: Acha. Tum bhi bahut pyaari ho beta.

Dono kuchh der aise hi baatein kar rahi thi. Tabhi dadi kitchen me aayi aur unhone Jamuna kaki ko khana lagane ko kaha. Sabhi ne khana kha liya.

Shaam ko bhi KARISHMA HASEENA aur SANTOSH gaon me ghumne gye. Aise hi pura din beet gya. Raat me sabne khana khaya aur so gye.

So friends aaj ka part toh yahin khatam hota hai. Story me thoda sa twist chahiye??Btaiye friends. Agle part usi hisab se likhungi. Tab tak ke liye Bye.

Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें