Hii friends. Chaliye aaj ka part shuru karte hai.
Agle din KARISHMA ne subah uthkar dadi ko chai banakar di aur Noor Ji ki help bhi ki. Sabne breakfast kiya aur HASEENA aur KARISHMA college chale gye. College jaakar dono class me baith gye aur RAHUL aur DIVYA ka intezaar karne lage. Kuchh der baad RAHUL aur DIVYA class me aaye aur dono hi bahut excited the. RAHUL aur DIVYA aakar HASEENA aur KARISHMA ke sath baith gye.
RAHUL/DIVYA: Hii, kaisi rahi tum dono chhutiyan🙂??
KARISHMA/HASEENA: Bahut achhi😊. Tum log batao itne khush kyu ho rahe ho🤨??
DIVYA: Are baat hi aisi hai😁.
RAHUL: Final year walo ke liye farewell party hai 15 din baad.
KARISHMA: Acha🙂.
DIVYA: Haa aur dress code hai.....🤭
RAHUL: Boys ke liye Black aur Girls ke liye Red🤗.
HASEENA: Combination acha hai.
DIVYA: Bada maza aayega dance khana aur dher sari masti. Juniors perform karenge hamare liye aur wishes denge.
RAHUL: Final year walo ke liye dance aur games bhi hai.
KARISHMA: Haa maza toh aayega.
HASEENA: Hmm phir uske baad koi kahin hoga koi kahin.
KARISHMA: Acha DIVYA tum college ke baad kya karogi??
DIVYA: Fashion designing ka course karungi😎.
HASEENA: RAHUL tum??
RAHUL: Kuchh nhi apni MBA ki degree lekar dad ka business chaupat karunga😁.RAHUL ki baat sunkar sabhi hasne lage. Aise hi pura din beet gya. Shaam ko dono garden me ghumne gye. Kuchh der garden me ghum kar dono ghar aa gye. Shaam ko ghar aakar KARISHMA Noor Ji ki help karne lagi. Raat ko sabne dinner kiya aur so gye.
Agle din Sunday tha toh college ki chhutti thi. Sabhi sath baithkar breakfast kar rahe the.
Ashraf Ji: HASEENA aaj mere ek dost ke bete ki shaadi hai. Tum aur KARISHMA shaadi me chale jana.
HASEENA: Aap nhi jaayenge??
Ashraf Ji: Nhi beta aaj office ne bahut kaam hai mujhe.
HASEENA: Main chalu aapke saath?? Kaam bhi jaldi ho jaayega.
Ashraf Ji: Office toh tum chalo par aaj 9 bje ek meeting hai meri. Usme bahut late ho jaayega isliye tum chale jana.
HASEENA: Okay papa. Shaam ko office se aakar shaadi me chale jaayenge.Iske baad Ashraf Ji aur HASEENA office chale jate hai. KARISHMA bhi ghar me dadi ke sath samay bitane lagi. Din me Noor Ji ne KARISHMA ko ek banarasi saree di shaadi me pehenne ke liye. KARISHMA ne saree le li aur Noor Ji ko Thanks kaha.
Shaam ko karib 6 bje HASEENA office se aa gye. Iske baad KARISHMA SANTOSH ke room me ready ho rahi thi aur HASEENA apne room me. Kuchh der baad HASEENA niche aaye. HASEENA ne peach color ki shirt aur black pant pehni thi sath hi blue color ka blazer bhi. Idhar ne bhi blue border ke wali pink saree pehni thi. Dono ke outfits kafi match ho rahe the. KARISHMA toh jaise HASEENA me hi kho gyi thi. HASEENA ke man me bhi KARISHMA ko dekhkar kuchh lines aati hai.
"KAUN KEHTA HAI KI MOHABBAT EK BAAR HOTI HAI,
JAB JAB MAIN TUJHE DEKHU HAR BAAR HOTI HAI"Iske baad dono shaadi me jane ke liye nikal jate hai. HASEENA aur KARISHMA shaadi attend karte hai. Shaadi me kai log unhe congratulate karte hai. Shaadi attend karke voh vapas ghar aane lagte hai. HASEENA drive kar rahe the ki tabhi gadi ka tyre puncture ho jata hai. Raat ka samay tha aur sunsaan rasta. Isliye HASEENA akele hi niche utarkar tyre check karne lagte hai.
KARISHMA: Kya hua HASEENA??
HASEENA: Mechanic bulana padega yrr.
KARISHMA: Par itni raat ko mechanic kahan milega??
HASEENA: Ruko mujhe google par check karne do.HASEENA google par check karke ek number pe call karte hai. Tabhi kisi ne pichhe se HASEENA ke sir par vaar kiya. Sir par chot lagte hi HASEENA niche gir gye. HASEENA ko girte dekh KARISHMA ki cheekh nikal gyi. KARISHMA jaldi se gadi se niche utari aur HASEENA ke paas baithkar use jagane lagi. Tabhi KARISHMA ko ek aadmi dikha jo ab tak uske samne aakar baith gya tha.
KARISHMA: Kaun ho tum?? Kya chahte ho??
Man: Bhool gyi mujhe?? Main vahi hu jisne tumhare MAYUR ko mara tha.Ab KARISHMA ko yaad aaya ki uss din hotel me VIRAJ ne use ek video dikhai thi jisme kuchh goons MAYUR ko maar rahe the. Yeh aadmi unme se hi ek tha jisne MAYUR ke sir par rod se vaar kiya tha. Ab KARISHMA ko dar ke sath sath gussa bhi aane laga.
KARISHMA: MAYUR ko maarkar tumhe tasalli nhi mili jo ab HASEENA ke pichhe pade ho😡??
Goon: HASEENA ke nhi tere pichhe pada hu main. VIRAJ ne mujhse vaada kiya tha ki tujhe barbaad karne ke baad voh mujhe saunp dega.
KARISHMA: Main tumhare sath kabhi nhi jaaungi😡😡.
Goon: BHEEMA naam hai mera. Jis par nazar pad jaye uska kayamat tak pichha karta hu. Chal chup chap mere sath.BHEEMA ne KARISHMA ka hath pakda toh KARISHMA ne uska hath jhatak diya. BHEEMA ne gusse me KARISHMA ko uske baal pakadkar uthaya aur road pe patak diya.
BHEEMA: Jo kaam uss din VIRAJ nhi kar paaya voh aaj main jaroor karunga.
BHEEMA KARISHMA ka pallu pakad hi rah tha ki HASEENA ne uska hath pakad liya. HASEENA ne BHEEMA ko ek jordaar punch 👊 mara. Ab BHEEMA ko gussa aa gya aur usne gun nikalkar HASEENA par taan di.BHEEMA goli chalata usse pehle hi HASEENA ne usse dhakka de diya aur uske haath se gun chhoot gyi. KARISHMA ne turant hi uss gun ko utha liya. BHEEMA ko harana HASEENA ke liye mushkil tha aur use kafi chot lag gyi thi. Ab KARISHMA ko kuchh samajh nhi aaya toh usne gun BHEEMA ki taraf ki ghuma di.
KARISHMA: Chhod do HASEENA ko varna main goli chala dungi.
BHEEMA: Tu mujhe maaregi maar ke dikha.Itna kehkar BHEEMA ne apni jeb me se ek chalu nikala aur HASEENA ko zameen pe se uthaya.
KARISHMA: Dekho HASEENA ko chhodkar do varna main sach me goli chala dungi.
HASEENA: KARISHMA nhi..
BHEEMA ne HASEENA ko marne ke liye chalu hawa me uthaya. Ab KARISHMA ko ek ek karke apne papa maa aur MAYUR ka chehra dikhne laga. KARISHMA nhi chahti thi ki HASEENA bhi unn chehron me shaamil ho. KARISHMA ne aankhein band ki aur trigger daba diya.Aaj ka part yhi khatam hota hai friends. I know part thoda suspense me chhoda hai maine but mere paas ek aur good news hai aap sabke liye. Agle part me HASEENA ko realise ho jaayega apne pyaar ke bare me but iske aage aur koi hint nhi milega. Bye friends.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!