CHAPTER 55 💛

311 75 58
                                    

Hello friends. Chaliye aaj ka part shuru karte hai.

HASEENA aur KARISHMA ki engagement ho gyi thi. Aaj se unki shaadi ki rasmein shuru ho rahi hai. Aaj HASEENA ke gaon se uske dost SANDEEP aur NAKUL bhi aa gye the. Unn dono ne aakr sabhi bado se blessings li aur kuchh der aaram ke baad shaadi ki taiyaari me lag gye.

So friends, yeh jija sale ki jodi toh aapko yaad hogi hi. Ab yeh aaye hai toh fun bhi badhega. Enjoy.

Haldi ki rasm bhi HASEENA ke ghar pe hi rakhi gyi thi. Haldi ki rasm ke baad shaadi tak MAYUR aur HASEENA ko SHAYRA aur KARISHMA se nhi milna tha. Shaam ke samay KARISHMA aur uski family HASEENA ke ghar ke liye nikal jate hai. Kuchh der me sabhi guests HASEENA ke ghar pahunch jate hai. KARISHMA aur SHAYRA bhi KARISHMA ki family ke sath aa chuki thi. Sabhi aakr ek dusre se milte hai.

HASEENA aur KARISHMA ki nazar ek dusre se hat hi nhi rahi thi. Dono baar baar ek dusre ko dekhne lagte. MAYUR SHAYRA ko dekhkar bahut khush tha toh SHAYRA ko yakin hi nhi aa raha tha ki yeh din uski zindagi me aa gya hai. SHAYRA ka dhyan toh sirf KARISHMA ki taraf hi tha. SHAYRA man hi man KARISHMA ko Thank you bolti hai aur sabke paas chali jati hai.

HASEENA'S Outfit

KARISHMA'S Outfit

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


KARISHMA'S Outfit

KARISHMA'S Outfit

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


MAYUR'S Outfit

SHAYRA'S Outfit

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


SHAYRA'S Outfit

Kuchh der baad dadi haldi ki rasm shuru karne ko bolti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Kuchh der baad dadi haldi ki rasm shuru karne ko bolti hai. Dadi ke kehne par HASEENA aur MAYUR apni apni jagah pe baith hate hai. Unke samne hi SHAYRA aur KARISHMA bhi baith jate hai. Tabhi SANDEEP jaldi ka bowl lekar aa jata hai. Noor Ji pehle HASEENA ko haldi ko lagati hai. HASEENA ko haldi lagane ke baad Noor Ji MAYUR ko haldi lagati hai.
MAYUR: Ammi mujhe toh haldi se naha lena chahiye. Mujhe bhi shaadi wale din chamakna hai.

MAYUR ki baat sunkar sab hasne lagte hai. Vijay Ji bhi sochte hai ki kash Prema Ji bhi vahan hoti. Iske baad baki sab bhi unhe haldi lagate hai. Tabhi pichhe se ek awaj aati hai.
Voice: Thodi si haldi mujhe bhi lagane dijiye dulhe aur dulhan ko.

Awaj sunkar sabhi uss taraf dekhte hai. Yeh awaj VAISHALI ki thi. VAISHALI ko vahan dekhkar KARISHMA ekdum shock ho jati hai aur HASEENA ki taraf dekhne lagti hai. HASEENA ne bhi apni palke jhukakar KARISHMA ko shant rehne ko kaha.
KARISHMA (in mind): Abhi kal parso hi toh ise theek kiya tha. Ab fir se kya karne aayi hai yeh?

Noor Ji: Maaf karna beta, lekin maine tumhe pehchana nhi??
MAYUR: Ammi yeh VAISHALI hai. VAISHALI GROUPS ki owner.
HASEENA: Ha ammi. Kal hi inki company ke sath humari ek deal sign hui hai.
Noor Ji: Theek hai beta. Lo tum bhi haldi laga lo.

VAISHALI aage aakr HASEENA ko haldi lagane lagi. Haldi lagate hue VAISHALI bade hi aaram se HASEENA ke gaalon ko touch kar rahi thi. Yeh baat SHAYRA aur KARISHMA notice karti hai. KARISHMA ko yeh sab dekhkar bahut gussa aa raha tha. Vahin SHAYRA ko bhi VAISHALI ka yeh behavior ajeeb lag raha tha. HASEENA ko bhi VAISHALI ko yun use touch karna pasand nhi aa raha tha.

Sabhi ko khush dekhkar koi VAISHALI ko kuchh nhi kehta hai. HASEENA ko haldi lagane ke baad VAISHALI khadi hoti hai.
Noor Ji: Beta sabko haldi lagao. Yeh rasm inn charo ke liye hai.
VAISHALI: Sorry aunty main baki sab ko haldi nhi laga sakti.

VAISHALI ki iss baat pe sabko gussa aa gya. MAYUR toh gusse me apni jagah se khada ho jata hai. Sabhi ko iss tarah gussa hota dekhkar VAISHALI thoda dar jati hai.
VAISHALI: Aunty jii voh....haldi khatam ho gyi hai iss bowl me. Kaise lagau??

VAISHALI ki baat sunkar sabhi uss bowl ki taraf dekhte hai jo khali ho gya tha. Sabhi shant ho jate hai.
Noor Ji: Toh aise bolo na beta. Main haldi lekar aati hu.
NAKUL: Hum le aate hai kaki.
Noor Ji: Theek hai beta. Bowl kitchen me rakha hai.
NAKUL: Jii kaki.

Iske baad NAKUL ghar ke andar chala jata hai. NAKUL kitchen me se haldi ka bowl uthata hai aur garden me jane lagta hai.
NAKUL (in mind): Badi hi tip top hai yeh shehar ki madam toh. Abhi mazak mazak me hi sabko hila diya tha.

NAKUL haldi ka bowl lekar jaakr VAISHALI ko de deta hai. Haldi ka bowl lene ke baad VAISHALI MAYUR ko haldi lagati hai uske baad SHAYRA aur KARISHMA ko. Rasm puri ho jane ke baad Noor Ji sabko nahane ke liye bhej diya. HASEENA aur MAYUR apne apne rooms me chale jate hai. SANTOSH bhi KARISHMA aur SHAYRA ko apne room me bhej deti hai.

SHAYRA KARISHMA ko pehle naha lene ke liye bol deti hai. KARISHMA nahane jaa hi rahi thi ki tabhi HASEENA room me aate hai. HASEENA ko achanak room me dekhkar KARISHMA dar jati hai kyuki Dadi ne unhe milne ke liye mana kar diya tha.
SHAYRA: Are HASEENA Ji aap yahan?? Dadi ne dekh liya toh??
HASEENA: Suno SHAYRA, mujhe KARISHMA se VAISHALI ke bare me kuchh baat karni hai. Tum please mere kamre me jaakar naha lo.
SHAYRA: Jii par dhyan rakhna.
KARISHMA: Thank you SHAYRA.

SHAYRA ke jate hi HASEENA sabse pehle apne kaan pakd lete hai. HASEENA kuchh bole usse pehle hi KARISHMA uske paas aati hai. KARISHMA HASEENA ke hath pakadkar uske ears se hatati hai aur na me nod kiya.
KARISHMA: Main tumse naraz nhi hu HASEENA. Mujhe bas yeh VAISHALI kuchh theek nhi lagti.
HASEENA: Sorry KARISHMA...
KARISHMA: Koi baat nhi. Main janti hu tumne jo bhi kiya uske pichhe kuchh wajah hogi. Ab jao. Dadi ne dekh liya toh gussa hogi.
HASEENA: Okay my love.

Ab SHAYRA room ke bahar aa jati hai par use HASEENA ka room nhi pta tha. Tabhi Noor Ji vahan pe aati hai. SHAYRA ko vahan khade dekhkar Noor Ji uske paas chali jati hai.
Noor Ji: Beta tum yahan aise kyu khadi ho?? Nahaye kyu nhi??
SHAYRA: Aunty KARISHMA...
Noor Ji: Aunty nhi beta ammi kaho. Jaise HASEENA MAYUR aur KARISHMA kehte hai.
SHAYRA: Ji ammi.
Noor Ji: KARISHMA yahan naha legi beta. Tum ek kaam karo mere room me naha lo. NAKUL se mera room puchh lena.
SHAYRA: Ji ammi.

Itna kehkar Noor Ji apne kaam me lag jati hai. SHAYRA NAKUL se Noor Ji ka room puchhti hai aur nahane chali jati hai. NAKUL bhi SHAYRA ko room btakar baki kaam karne lagta hai. Dadi ne NAKUL ko haldi ka bowl kitchen me le jane ko kaha toh NAKUL bowl lekar jane laga. Usi time VAISHALI NAKUL ke samne se nikli toh dono ek dusre se takra gye. Unke takrane bowl ki sari haldi unke upar hi gir gyi.

VAISHALI: Aankhein nhi hai kya? Mere sare kapde kharab kar diye, Idiot😠😠.
NAKUL (in mind): Yeh madam itna gussa kyu ho rahi hai?? Ek toh khud hi mujhse takra gyi aur ab gussa ho rahi hai.
VAISHALI: Ab aise hi dekhte rahoge ki kuchh karoge😠??
NAKUL: Ha hum ise saaf kar dete hai. Kapde utaro.
VAISHALI: Kyaa😠??
NAKUL: Pagal ho?? Kapde dogi tabhi toh saaf karwaenge na.
VAISHALI: Tum😡. Hato mujhe jane do yahan se.
NAKUL: Lo jaao.

NAKUL ke hatne pe VAISHALI vahan se jane lagti hai. Tabhi NAKUL ko VAISHALI ka phone dikhta jo unke takrane se niche gir gya tha. Phone dekhne ke baad NAKUL ne VAISHALI ko awaj di aur uske pichhe bhaga.
NAKUL: Oh madam....
NAKUL: Are oh billi suno toh....
VAISHALI: Ae idiot, mera naam VAISHALI hai. Tum kyu mera pichha kar rahe ho??
NAKUL: Are oh billi mera matlab Miss VAISHALI...hume koi shauk nhi tumhara pichha karne ka. Yeh tumhara phone reh gya tha toh dene aaye the.

Yeh kehkar NAKUL VAISHALI ka phone uski taraf badhata hai. VAISHALI gusse me uske hath se phone lekar vahan se chali jati hai. NAKUL bhi vahan se ghar ke andar chala jata hai.
NAKUL: Yeh madam sundar toh hai par isme bilkul bhi tameez nhi hai. Bhalai ka toh zamana hi nhi bacha hai.

Aaj ke liye itna hi friends. Jaldi milenge next part me. Bye 👋.

Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें