Hii friends. I know thoda late ho gya par uske liye Sorry. Chaliye aaj ka part shuru karte hai.
Kuchh der me hi KARISHMA aur Noor Ji sabhi guests ki list bana lete hai. Tabhi HASEENA bhi ghar aa jate hai. HASEENA ko jaldi ghar aya hua dekhkar sabhi shock ho jate hai. Noor Ji HASEENA ko pani lekar deti hai. HASEENA pani peete hai aur KARISHMA se change karne ke liye bolte hai.
HASEENA: KARISHMA kapde change kar lo 😃.
KARISHMA: Lagta hai bahut jaldi hai tumhe mujhe mere ghar chhodkar aane ki🤨.
HASEENA: Hain🙄?? Kisne kaha tumse yeh🤔??
KARISHMA: Aaj main ghar jane wali thi na shaadi tak🙁.
HASEENA: 🤦♂️ Yeh dekho🎫.Ab HASEENA KARISHMA ko apne hath me movie ke ticket dikhate hai. Movie ke tickets dekhkar KARISHMA samajh jaati hai ki HASEENA ne use change karne ko kyu kaha.
HASEENA: Ab toh change karlo ya aise hi chalogi 😉.
KARISHMA: Par dadi......
Dadi(hall me aate hue): Dadi ko koi problem nhi hai☺️. Haa par KARISHMA nhi jana chahe toh alag baat hai 🤭.
HASEENA: Aisa nhi hai dadi. KARISHMA jana chahti hai.HASEENA jaldi se KARISHMA ka hath pakadkar use apne room me le jate hai. Room me jaakar HASEENA KARISHMA ko ek bag dete hai jisme ek dress thi. KARISHMA dress lekar guest room me chali jati hai. Idhar HASEENA bhi ready hone lagte hai. Kuchh hi der me HASEENA aur KARISHMA change karke aa jate hai. HASEENA sabko unke movie ke liye bahar jane kebare me bta dete hai. Ghar pe bta dene ke baad dono bahar aa jate hai. KARISHMA HASEENA se bike pe chalne ke liye kehti hai. Phir HASEENA aur KARISHMA bike pe baithkar cinema hall ke liye nikal jate hai.
Kuchh hi der me dono theatre pahunch jate hai. HASEENA aur KARISHMA dono hi bauth achhe lag rahe the. Cinema hall ke bahar sabhi log unhe hi dekh rahe the. World ke top business tycoon hone ki wajah se sabhi log HASEENA aur uske gusse ko jante the. Kisi ki bhi itni himmat nhi thi ki KARISHMA ko aankh utha kar dekh sake. KARISHMA do ladkiyon ko notice karti hai jo bas HASEENA ko hi dekhe jaa rahi thi. KARISHMA ko unn par bahut jyada gussa aata hai.
Tabhi movie ka time ho jata hai. HASEENA aur KARISHMA jaakar theatre me baith jate hai. Dono jaakr movie dekhne lagte hai. Interval ke time pe HASEENA aur KARISHMA bhi snacks aur cold drinks lene ke liye bahar aate hai. Tabhi KARISHMA ko ghar se call aata hai. KARISHMA side me jaakr baat karne lagte hai aur HASEENA ek shop se cold drinks le rahe the. Tabhi voh ladkiyan HASEENA ke paas aati hai.
Girl1: Hey HASEENA. Ek nazar hume bhi dekh lo na🤗.
Girl2: Tumhare sath aayi hui uss ladki se kam nhi hai hum bhi😉.
HASEENA: Excuse me 🙁.
Girl1: Are are kahan chale😍??
KARISHMA: Wallet do😠.
HASEENA: Matlab🙄??
KARISHMA: Wallet do mujhe😠.KARISHMA ko gussa hote dekh HASEENA chup chap apna wallet KARISHMA ko de dete hai. KARISHMA HASEENA ke wallet me se 500 ke 2 notes nikalti hai. KARISHMA unn notes ko unn ladkiyon ke hath me rakh deti hai.
KARISHMA: Yeh tumhare bhai ki taraf se Raksha Bandhan ka gift advance me.
Girl1: Who the he'll are you😡??
KARISHMA: Tumhari bhabhi. Ab chalo footo yahan se.
Girl2: Tumhari toh😡😡.
KARISHMA: Ae chup varna tumhe yamlok pahunchne me 1 min nhi lagayenge hum😠.
Girl1: Chal yahan se jaldi🏃♀️.
KARISHMA: 😤😤
HASEENA: Maine kuchh nhi kiya. Dono khud hi aayi thi.
KARISHMA: Pta hai par tum unhe daant nhi sakte the.
HASEENA: Are tum ho na mujhe bachane ke liye.
KARISHMA: Hmm abhi chalo interval khatam ho gya.
HASEENA: Ha chalo.Iske baad dono dobara movie dekhne chale jate hai. Movie dekhne ke baad dono bahar hi dinner karte hai. Dinner ke baad HASEENA KARISHMA ko uske ghar le jate hai. KARISHMA ke mama mami vahin KARISHMA ka intezaar kar rahe the. Tabhi HASEENA ka driver KARISHMA ka saman lekar vahan aata hai. Iske baad HASEENA bhi apne ghar chale jate hai. KARISHMA bhi apne mama mami ke sath ghar ke andar aa jati hai. Aaj KARISHMA teesri baar apne ghar lautkar aayi thi jane ke liye.
KARISHMA ko purani baatein yaad aane lagti hai. Sabse pehle voh MAYUR ki wife banne ko ghar se nikli thi par uski kismat ne alag hi mod le liya. Dusri baar KARISHMA iss ghar se nikli thi apna desh chhodne ke liye par iss baar bhi uski kismat ko yeh manjur nhi hua. Aaj voh teesri baar vapas aayi thi phir se jane ke liye lekin iss baar apni marji se HASEENA ki dulhan banne ke liye lauti thi. Yhi ehsaas uske dil me khushiyan bhar raha tha.
Aaj ke liye itna hi friends. Good news yeh hai ki aaj mere exams khatam ho chuke hai. Kal se regular updates aayenge.
Iske alawa ek person hai jisse mujhe kuchh kehna hai.
Suniye Miss Diya,
I know ki aapko meri friend ki baat ka bahut jyada bura laga hai. Main uski taraf aapse maafi mangti hu. Actually meri friend mere liye thodi over protective hai. Isliye usne gusse me voh sab bol diya par aap aapne toh bas ek side ki conversation se hi faisla le liya. Are ek baar meri baat toh sum lete. You know adha sach hamesha dangerous hota hai. Ek baar puri baat janne ki koshish kijiye. Baki aap jo bhi faisla lena chahte hai aap apni marji se le sakte hai.
Bye.Friends next part parso aayega. Konsi story ka part chahiye bta dijiye. Byee friends.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!