Lijiye friends aaj ka part jisme suspense hai.
Agle din DIVYA ka bithday tha. HASEENA aur KARISHMA ne ghar par bta diya ki aaj shaam ko unhe apni friend ki bithday party me jana hai.
SANTOSH: KARISHMA ji aap party me kya pehenkar jaaoge.
KARISHMA: Kuchh bhi pehen lungi.
SANTOSH: Mere paas ek dress hai. Agar pasand aa jaaye toh pehen lena.KARISHMA ko SANTOSH apne kamre me le gyi aur use ek white dress dikhai. KARISHMA ko dress pasand aayi par dadi ki wajah se voh mana karne lagi.
SANTOSH: Aap dadi ki tension mat lo main shaam ko dadi ko busy rakhungi.
KARISHMA: Par...
SANTOSH: Par var kuchh nhi pehen lijiye aap par achhi lagegi.
KARISHMA: Theek hai. Main yhi pehen lungi.Din me KARISHMA ne room saaf kiya aur thodi padhai bhi ki. Shaam ko HASEENA apne room me taiyaar ho rahi thi aur KARISHMA SANTOSH ke room me. SANTOSH dadi ko unke kamre me ramayana suna rahi thi.
KARISHMA ne vahi white dress pehni aur hall me aa gyi. Tabhi HASEENA bhi white shirt aur blue jeans pehenkar niche aayi. Dono hi bahut achhe lag rahe the. Uske baad Noor ji ko btakar dono party ke liye nikal gye.
[ Ek secret:- Aapko pta hai DIVYA kuchh gadbad karne wali hai. Voh kaise bhi karke HASEENA ko apna banana chahti hai]
Raste me hi ek gift shop se unhone DIVYA ke liye gift liye aur phir party me pahunch gye. Thodi hi der me ROSHINI bhi vahan aa gyi. RAHUL toh pehle hi pahunch gya tha. Kuchh der baad DIVYA ne cake cut kiya aur sabne use gifts diye. Iske baad sab party enjoy karne lage.
HASEENA KARISHMA aur ROSHINI bhi jaakar ek table par baith gye. Tabhi DIVYA vahan par aayi.
DIVYA: Tum sab log enjoy toh kar raho na??5
ROSHINI: Haa.
DIVYA: Waiter inhe 3 special soft drinks do.
Waiter: Okay Mam.Uske baad waiter ne unhe 3 cold drinks di. Tabhi vahan RAHUL aa gya toh KARISHMA ne apni cold drink use offer kar di. RAHUL ne cold drink lekar unse DIVYA ke bare me puchhkar chala gya.
RAHUL cold drink pite hue DIVYA ke paas pahuncha.
RAHUL: Are yarr cold drink toh acchi rakhti. Itni ajeeb hai aisa lag raha hai ki cold drinks expire ho chuki hain.
DIVYA: Shut up. Yeh sari cold drinks imported hai. Meri party me liquor bhi imported hai.
RAHUL: Acha yeh pikar dekh.DIVYA ko bhi cold drink ajeeb lagi par RAHUL ko dikhane ke liye puri cold drink pikar boli.
DIVYA: Lo maine toh pi li mujhe toh ajeeb nhi lagi.
RAHUL: Theek hai. Tumhi piyo cold drink. Main toh chala kuchh khane. Bahut bhook lagi hai.Vahin KARISHMA ko pyaas lag rahi thi toh HASEENA ne apni cold drink KARISHMA ko de di. Tabhi ek ladki ne HASEENA ko bola ki DIVYA use bula rahi hai. ROSHINI bhi apne college ke friends ke sath chali gyi. HASEENA aur ROSHINI ke vahan se jane ke baad ek aur ladki ne KARISHMA ko bola ki HASEENA ko chot lag gyi hai.
HASEENA ko chot lagne ka sochkar hi KARISHMA dar gyi aur uss ladki ke sath chali gyi. Tabhi use nasha hone laga aur uss ladki ne KARISHMA ko store room me band kar diya.
DIVYA ke bhi sir me dard hone laga. Usne apni ek dost ko bulaya aur HASEENA ko uske room me bhej dene ko kaha. Uske baad DIVYA apne room me chali gyi. Tabhi ROSHINI ko pta chala ki KARISHMA kahin nhi mil rahi.
Kuchh der baad farm house ki light chali gyi. ROSHINI ne RAHUL aur HASEENA ko jaise hi yeh baat batai voh dono phone ki light jalakar KARISHMA ko dhundne lage.
KARISHMA ko dhundte hue RAHUL ko bhi thoda nasha hone laga tha. Tabhi usne DIVYA ko dekha jo apne kamre me baithi thi. KARISHMA ke bare me puchhne ke liye RAHUL jaise hi DIVYA ke paas gya uss room ko bahar se kisi ne lock kar diya.
KARISHMA ko dhundte hue HASEENA ko ek room ke bahar KARISHMA ki earrings dikhi jo usne KARISHMA ko uske birthday ke liye gift me di thi. HASEENA ne uss room ka darwaja khola toh use ek kone me KARISHMA behosh mili.
Tabhi unka room bhi bahar se lock kar diya gya.Sorry friends par aaj itna hi. Agla part kal aayega. Tab tak liye wait kijiye.
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!